पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, August 11, 2020

Top 49+ Best Royal Attitude Status in Hindi for boys

Royal Attitude Status in Hindi for boys :-Royal Attitude Status in Hindi 2020,Royal Attitude Status in Hindi 2 Line,Khatarnak Attitude Status in Hindi ,Royal Attitude Status in English 2020, Royal Attitude Status in Punjabi,Attitude Status Hindi 2020,


Royal Attitude Status in Hindi for boys


Royal Attitude Status in Hindi for boys


  न ही तो गाडी है न ही तो बुलेट और न ही कोई हथियार है,

सीने में मेरा जिगरा और दुसरे मेरे जिगरी यार है.

 


खून में उबाल आज भी खानदानी है ….

दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है

 


 जो लड़कियां मुझे Bad Boy कहती है,

 शायद उन्हें ऐ नहीं पता की,

 शाहजादे कभी सुधरे हुए नहीं होते..!

 


हमारी हैसियत का अंदाजा

तुम ये जान के लगा लो

हम कभी उनके नहीं होते

जो हर किसी के हो जाते है

 

 

 #हमें कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजरसे

#साला हम तो #पिछवाड़ा भी "खुजाते" हैं #खंजर से 🔪 !!

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


🚩 कुत्तो” की बढी तादाद से..**”शेर” मरा नही करते..*

🚩*और 🚩“# _महाकाल ” के दिवाने..*

*किसी के ” # बाप ” से ड़रा नही करते..*

 


 #_गोलियों से उसे  #डर लगता है, जिसने कभी #_बंदुक## ना देखी होxx

साला #आपुन तो #_बादशाह  है, राह चलते #बारूद बन जाते है...!

 

Attitude pic, Attitude Images, Attitude shayari Images, insta atiitude status


 #वो मुझे #ज़िन्दगी #जीने का #_तरीका बता रहे है,

जिनकी #_औकात मेरे #_Attitude" के xबराबरx भी नहीं..!

 


 #हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.

क्युंकि हम वो #आदमखोर शेर हैं,

जिसका भी #शिकार करतें हैं,

उसका जिस्म तो क्या #रूह_भी_दम तोड़ देती हैं।

 


 #नज़र #झुककर और #औकात में रहकर #बात करना #सीख,

वरना #हम तो 100 नंबर वाली #गाड़ी में बैठकर जाएगे,

 #लेकिन तुम 108 में #लेटकर जाओगे !!  

 



फैसला हो जो भी मंजूर होना चाहिए,

जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए!

 


 बढती #जिन्दगी  के साथ #_Problems का आना__

तो #Compulsory## हैं...

लेकिन #_Problems ❕ के साथ #दुनिया  की "वाट" लगा दे

 ऎसा #_Attitude रखना भी #_Necessary है...!

 


पगली  तू क्या तेरी_सहेली भी,हमारी PHOTO देखकर

    Confuse हो जाती_हैं की,

       पहले_Like करू या_Save

 


माना  तू किस रानी से

कम नहीं

लेकिन वो रानी ही क्या

जिसके राजा हम नहीं

 


मेरी औकात से ज्यादा बेटा

मेरे नाम के चर्चे है

और तेरी औकात से ज्यादा

तो मेरी सिगरेट के खर्चे है

 


#दहशत_गोली🔫🔫से नही दिमाग से करते हैं!

#जरूरी नहीं की लोग आग से जले-??…

#कुछ लोग …तो #हमारे नामसे भी जल जाते हैं.

 

Attitude pic, Attitude Images, Attitude shayari Images, insta atiitude status


#कुछ सही  तो कुछ #खराब  कहते है

लोग हमे #बिगड़ा हुआ #नवाब कहते है!!

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’

शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।

 


कुछ लोग  हम से जल रहे है,

 क्यों की आज  कल हम ही चल रहें हैं…    

  #ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम,

    हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है

 



न भी रखते है, गन भी रखते है,

     और_सुन बेटा,

थोड़ा हटके रर्इयो वरना, ठोकने का ज़िगर भी रखते है।

 


दुश्मनों को सजा देने की एक तेहज़ीब है मेरी

मैं  हाथ नहीं उठता बस नज़रों से गिरा देता हूँ

 


बहुत शरीफ हूँ मै

जब तक कोई

ऊँगली न करे

कोशिश सभी ने की

मगर राज हर किसी का नहीं  हुआ

attitude दिखाना  सब को आता है

मगर अपने जैसा अंदाज़ हर किसी का नहीं 🚫 हुआ

 


#अपनी सक्शियत भी #सर्दियो जैसी है,

लोग गरम कम #ठिठुरते ज्यादा है हमे देखकर!!

 


वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा ना सकी..

वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दे ।

 


हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं,

महफिले तो खुद की होती हैं पर चर्चे हमारे होते हैं

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ,

किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!

 


 लोगो के ब्लडग्रुप में (+) और (–) आता है,

 हमारे ब्लडग्रुप में, #Attitude# आता है !!!

 

Attitude pic, Attitude Images, Attitude shayari Images, insta atiitude status


 राज तो हमारा हर कही है…फऱक ईतना हौ,

  पसंद करने वालों के दिल में रहते है और

   नापसंद करने वालों के दिमाग में…।।

 


झूठ इसलिए बिक जाता है

क्योकि सच को खरीदने की सबकी औकात नहीं होती .

पैसा "हैसियत" बदल सकता है, "औकात" नहीं.

 


बदले नहीं हे हम बस जान गए हे दुनिया को 

मेरी कोई बुरी आदत नहीं है बस गुस्सा कण्ट्रोल नहीं होता 

इरादे मेरे हमेशा साफ़ होते हैं.. इसलिये कई लोग मेरे खिलाफ होते हैं..

 


हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,

हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

 


उन्ही लोगो  को उठाते देखा है मुझ  पर उंगलिया

 जिनकी मुझ तक पहुंचने की औकात  नहीं होती

 


बेमतलब की दुनिया का किस्सा खतम,

अब जैसी दुनिया वैसे हम…

 शेरों  से मिलती है शख्सियत  अपनी

जहां एक बार पैर रख देते ह

मजाल कोई वहां से हटा  के दिखा 

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ,

इसलिये मैं महाकाल के नशे में चूर रहता हूँ।

 


 

 अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...

वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,

वो #श्मशान में #भटकते है..!!

 


गूलाम हूं अपने घर के संस्कारों का .. वरना

मै भी लोगों को उनकी औकात दिखाने का हूनर रखता हुं

 


तेरा घमंड ही तुझे हराएगा मैं क्या हूँ ये तुझे वक़्त बताएगा 

 कुछ को हकीकत कुछ को ख्वाब करना है,

बहुत से लोग हैं जिनका हिसाब करना है

 


दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी में

 हाथ नहीं उठता  बस नज़रों से गिरा देता हूँ 

 


जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं…..

वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 

 


 

 मत कर प्यार इतना के झुकनेपर मजबूर हो जाओ,

ऐटिटूड दिखा इतने के वो क्या

    उसकी सहेली भी झुक कर प्रोपोज़ मारने को तैयार हो जाये

 

Attitude pic, Attitude Images, Attitude shayari Images, insta atiitude status


हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है,

वरना किसी के मन में खौंफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है...!!


 

जो _गुरुर और #रुतबा #_कल था, वो #आज भी _हे और #आगे भी #रहेगा,

मेरा #Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


हम बात ख़त्म नहीं करते कहानी ख़त्म करते हैं

 


बन्दुक की गोली और मेरी बोली

जब चलती है तो…

लड़कियां हमारी बातों में नहीं

हमारी बाहों  में आ जाती है…

 


 #जिदगी_अपने_हिसाब से जीनी चाहिए

#औरो_के कहने पर तो: शेर भी #सरकस में नाचते हैं...!

 


अपना #भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,

अपनी तो #किस्मत उसने लिखी है,

जिसका #कोई कुछ नहीं #बिगाड़ सकता !!

 


फिक्र Me रहोगे तो खुद जलोगे,

 बेफिक्र रहोगे To Diniya जलेगी.

अकाउंट का #बॅलन्स#, पीने की #कैपेसिटी#,

और जीने की #स्ट्रेंथ# कम हो या न हो,

पर नाम का #खौफ# कभी कम नहीं होना चाहिए

 


जिगर बड़ा था इसलिए टकराने आ गए ,

जो हमे नहीं  जानते उन्हे भी तोह पता चले के जंगल में शेर पुराने आ गए 

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


खामोश ही रहने दो मुझे यकीन मनो में जवाब बहुत बुरा देता हु 

सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी,

तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई…

 


भाई #बोलने का हक़ मैंने #सिर्फ दोस्तों को दिया है,

वरना #दुश्मन तो #आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,.,!!

 


  #हम _आज भी #अपने _हुनर मे #दम रखते #है,

छा# जाते _हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते_ है

 



 अभी #उम्र छोटी है इसलिए #दहशत... कम है।।

थोडा # टाइम... रुको, #ज़िंदगी...जियेगे

#शान से और #दहशत होगी

#रॉयल #नवाब... के नाम से.....

 


उसने पूछा आपकी तारीफ़

मैंने कहा जितनी करो

उतनी कम है

 


 कागजो 📄 पर तो #अदालते🏰 चलती है

हम तो #रॉयल छोरे है

#फैसला_on_the_spot_करते 

तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,

क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है..

 


“जिससे कोई उम्मीद नही होती अक्सर वही लोग कमाल करते हैं!” 

 

 

#कुछ लोग  हमारी हैसियत #पूछने_लगे,

#उनकी_शख्सियत  बिक जाए इतनी हैसियत है #हमारी ।।

 


#एक_दिन अपनी भी Entry  शेर जैसी #होगी,

ओर #उस दिन  शोर कम और #खौफ_ज्यादा होगा ।।

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


#मुझे_समझना इतना #आसान नहीं हैं,

#मैं_संस्कृत का अर्थात हूं  गणित का #सूत्र नहीं ।।

 


 #हमारी  #अफवाह_के_धुंए वही से #उठते_है,

जहाँ #हमारे_नाम  से #आग_लग 🔥जाती है !!

 

Attitude pic, Attitude Images, Attitude shayari Images, insta atiitude status


#आदत हमारी #खराब नहीं

बस #जिंदगी थोड़ी #रॉयल जीते है…

 


 #प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..

#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!

 


इज्ज़त दोगे तो #इज्ज़त पाओगे,

#अकड़ दिखाओगे तो #मेरा कुछ नहीं #उखाड़ पाओगे.

 


 #सुनने का अगर दम है #बेटा तो एक बात बता दूं

क्या❗ है मेरा  #Attɨtʊɖɛ ज़रा में बता दूं

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


#गीदड़ की तरह #झुंड में हमले🔫 को छोड़कर

आ सामने से #लड़ तेरी #औक़ात बता दूं...!!

 


 मेरे ‪#साथ‬ रहना है,

तो मुझे ‪‎#सहना‬ सिख,

वरना अपनी ‪‎#औकात‬ में रहना ‎#सिख…

 


#औकात का तो #वक्त आने पर #पत्ता #चलता है...

#रात को #गिदड़ कितना भी #चिल्ला ले,

सुबह तो #शेरो का ही #दबदबा होता है…

 


 अरे #बावली तु क्या !!#जानेगी

हमारी #औकात के बारे में,

हमारे तो #Mobile_Number को

भी #लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

 


 #Hero वाली #Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫

अक्सर हम #Waqt आने पर दिखाते है..!!

 


#जिंदगी अगर #एक_जंग है,

तो आपना #attitude भी #दबंग है.....

#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,

क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,

उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं…

 

Royal Attitude Status in Hindi for boys


हमारी अफवाह के धुंए वही से उठते हैं,

जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं।s

 



  Final words:- नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी Royal Attitude Status in Hindi for boys अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे




No comments:

Post a Comment