पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, May 12, 2019

ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,

ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,ख्वाजा गरीब नवाज़ शायरी इन हिंदी,शायरी ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती,गरीब नवाज की शान में शायरी,ख्वाजा गरीब नवाज स्टेटस हिंदी,ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ.

न्यू ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी


ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,


🕌#स्टेटस_किंग👑
इस 👈#देश 🇮🇳में 🕌#ख़्वाजा👑 रहते है ✔
   इस👈 #दिल ❤में #ख़्वाजा👑 #बस्ते 🤗है
ये 👈देश 🇮🇳कभी 💤ना #हारा ❌है
ये 👈देश 🇮🇳कभी 💤ना ❌#हारेगा 👈
 ❤#I_love_my_india🇮🇳

#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ 👑
#छठी_शरीफ_मुबारक_हो
#छठी 6⃣आज 📆है मेरे 🤗#ख्वाजा👑 #पिया 🕌की'...
करम ✨ही #करम ✨की #घटा ⛅छा 👌रही है..✔
#मोहम्मद 🕋का #सदका 🤗#लुटाते 😘है ख्वाजा ..👑
यहाँ 🕌#सबकी 👨‍👨‍👧‍👧#झोली 😊#भरी जा 👈रही है...✔


Hindi ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,


#ʂɬąɬųʂ___ƙıŋɠ 👑
#माँ 👵🏻 आपके 😘 #प्यार 😋में तो 👆इस😢 #गर्मी मे😉 भी
#ठण्ड😇 का #अहसाह👌है और 👆
मेरे #ख़्वाजा🙏🏻 के #करम✔ से मेरे🙋♂ #स्टेटस ✍🏻भी #लाजवाब है


#खवाजा #तेरे  # #करम से #एक दिन #अपना भी # मुक़ाम #होगा. 70 #लाख की
#AUDI_कार और #FRONT शीशे पे
#तेरा_नाम होगा...!


मेरे चमन मे तुझिसे बहार है #ख्वाजा
तू मेरा चैन है मेरा करार है ख्वाजा
गरिबी इसलीये दामन मे लेके बैठा हूं
सुना है तुझको #गरीबो से प्यार है ख्वाजा

love ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,




Great ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,
C. ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,

ख्वाजा गरीब नवाज़ शायरी इन हिंदी,शायरी ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती,गरीब नवाज की शान में शायरी,ख्वाजा गरीब नवाज स्टेटस हिंदी,ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ




Q#खवाजा जब हो तेरा करम ,
फिर दीवाने को किसकी #ZARURAT रहे।.
💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞
#_HAQ_MON.
#_YA_MOIN_.





घर 🏡में दीया 🔥#ख्वाजा के 👉नाम का 👉जलता हैं.✅
मेरा 😊#घर 🏡#ख्वाजा 👑के टुकडो 😘पे पलता है.☝
भला ☝हम #दीवानों 😍को #नोटबंदी 💵से क्या 😏मतलब
यहाँ ☝तो #सदीयो 💤से ख्वाजा 👑का 💴सिक्का चलता 👈है✅

O ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,





#śṭѧṭȗś___ҡıṅɢ👑
#जुम्मा___मुबारक❤
गम😰 का #मारा😔 हु बे-सहारा🤕 हूँ
कुछ👌🏽 भी हूं #ख़्वाजा👑 में तुम्हारा👆🏽 हुँ

#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ 👑
#Going__To__Ajmer
#दरे #ख्वाजा पर आते ही#मुकद्दर झुम जाते
है""#नजर #गुम्बद पे पड़ती है तो ये #दिल मुस्कुराते
है""*#हकीकत है हकीकत जा के #अजमेर में देखो""
गरीबो को मेरे #ख्वाजा__कलेजे से लगाते है""
❣ #आशिके #गरीब #नवाज  ❣
AB Khan


P ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,


a ख्वाजा गरीब नवाज़ शायरी इन हिंदी,शायरी ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती,गरीब नवाज की शान में शायरी,ख्वाजा गरीब नवाज स्टेटस हिंदी,ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ





तेरी     ईनायत   हे मेरे  #खवाजा लीखे चला  जा रहा हू मे    तेरे करम की नीसबत   लबो पे बोले जा रहा हू मे


H#खवाजा           मसत नीगाह   ऊठा वो तो
दर       पर हम       को बूला वो       तो
नजरे          करम फरमावो     तो कोई बात बने दीदार अता फरमावो      तो करम की बात बने

C ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,


अरज  कीया हे
#खवाजा       वाले कभी खवाजा  वालो से #मूकाबला नही
करते        रंग हे      ऐक चीसती सब का  ईस रंग की बराबरी नही   करते
#चीसती   रग





मेरे #ख्वाजा #अताऐ_रसूल है!
वो #बहारे_चिश्त के फूल है!
#हिन्द के सारे #वली तेरी #रियाया है! #ख्वाजा


#ज़मीन_ए__हिंद पर अब भी मेरे #ख्वाजा़ का क़ब्ज़ा है.
यहाँ इनके #अलावा और कोई #राजा__ हो नहीं सकता.💖

M ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,


*मै *#गदा ऐ *#ख्वाजा ऐ *#चिस्ती हूँ, *#मुझे इस *#गदाई पर *#नाज है,,
मेरा *#नाज *#ख्वाजा पर *#क्यों ना *#हो,, मेरा *#ख्वाजा बंदा *#नबाज है,,

X ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस,
n ख्वाजा गरीब नवाज़ शायरी इन हिंदी,शायरी ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती,गरीब नवाज की शान में शायरी,ख्वाजा गरीब नवाज स्टेटस हिंदी,ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ









👑#चिस्ती_चराग_गर_मे_जलाते_रहेगे_हम☺
❤#ख्वाज़ा_पिया_की_बज़्म_सजाते_रहेगे_हम💗
👉#और_☝#ऐलान_कर_के_कहते_है_तेरे_गुलाम💟
#के_❤#ख्वाज़ा_तेरी_छठी_को_मनाते_रहेगे_हम😊
💓#तुजे_अली_के_घराने_का_🌷#फूल_केहते_है☺
❤#या_ख्वाज़ा_तुझको_अता_ए_रसूल_केहते_है😊
 💕 #ख्वाज़ा_😎#मेरा_ऐसा_❤#ख्वाज़ा_है 💞

   z ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,



👑 #नोट_तो_बंध_होती_रहेगी_लेकिन_सीका_तो #बस_मेरे 👑#ख्वाजा_👑 #का_चलेगा_👑
    


💓#तुजे_अली_के_घराने_का_🌷#फूल_केहते_है☺
❤#या_ख्वाज़ा_तुझको_अता_ए_रसूल_केहते_है😊
 💕 #ख्वाज़ा_☺#मेरा_ऐसा_❤#ख्वाज़ा_है 💞
                
         

🌹#उँस_मुबारक_हो #ख्वाजा_ निजामुद्दीन #महबुबे_इलाही_ ❤



💐💐🌹🌹🌹🌹💐💐💐💐

#अजमेर की धरती पे चलना आसान नही यूं बोल उठी..!!
नूरानी तेरे दिल की धड़कन या #ख्वाजा_ मोइनुद्दीन_हसन..!!
मेरे #ख्वाजा
जब से तुम ह्रदय में बस गये लगा तुम्हीं पे ध्यान
रज़ियल्लाहो अन्हो
🌹🌹💐💐💐💐💐💐💐💐


ये भी जरूर पड़े:---








E ख्वाजा स्टेटस इन हिंदी, ख्वाजा शायरी हिंदी,गरीब नवाज स्टेटस, ख्वाजा गरीब नवाज़ शायरी इन हिंदी,शायरी ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती,गरीब नवाज की शान में शायरी,ख्वाजा गरीब नवाज स्टेटस हिंदी,ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर शरीफ







3 comments: