पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, May 28, 2019

शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी, shanidev attitude status

शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी,शनि शायरी,जय शनिदेव सुप्रभात,शनिदेव पर शायरी,शनिदेव शायरी, shanidev attitude status in hindi स्वागत है आप सभी shanidev के भक्तो का  www.akadstatus.com पर । यहाँ हमने shanidev के बेस्ट स्टेट्स का संग्रह किया हुआ है । आप इन सभी स्टेट्स एवं शायरी को अपने प्रोफाईल में लगा सकते है एवं अपने मित्र एवं सगे संबंधियों को शेयर कर सकते है ।

New शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी

शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी,शनि शायरी,जय शनिदेव सुप्रभात,शनिदेव पर शायरी,शनिदेव शायरी

भले ही Murti बनकर बैठे है, पर मेरे साथ खड़े है
आये संकट जब भी मुझ पर, मुझ से पहले मेरे Shanidev लड़े है । जय shanidev

जो नहीं है मेरे पास वो shani तेरा ख्वाब है,
बस कुछ याद है आपकी वो Laजवाब है
जय जय shanidev


हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा shani वाला है ।
करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे Shanidev वाला है ।

Love शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


जिनके रोम-रोम में shani है, वहीं विष पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या harayega, जो bhakt ही ho shanidev ka.

मौत का डर उनको लगता है, जिनके कर्मों मे दाग है ।
हम तो shanidev के भक्त है, हमारे तो खून में ही आग है ।

आँधी तूफान से वो डरते है, जिनके मन में प्राण बसते है ।
वो मौत देखकर भी हँसते है, जिनके मन में shanidev बसते है ।


Great शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी



मंदिर के बाहर खड़े भक्त से shanidev कहते है,
बेझिझक भीतर आइए, “पाप” करके आप थक गये होंगे ।

फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर shanidev
अदाये लाख तेरी, और बेताब दिल एक मेरा है ।


shanidev वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और
हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है ।

Nice शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


इश्क में पागल छोरे छोरियाँ, वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे है,
हम तो बाबा shanidev के दिवाने है, shanivar के दिन गिन रहै hote  है ।

महाकाल के अधिक स्टेट्स:

👉 Fresh New heropanti attitude Status – एकदम नया👌
👉 TOP 20  Girl MAHAKAL STATUS
👉 TOP New shanidev Attitude Shayari


shanidev के भक्तों से पंगा, और
भरी महेफिल में दंगा मत करना वर्ना
करूँगा चौराहे पे नंगा और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा ।


wow शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


माया को चाहने वाला बिखर जाता है, और shanidev को चाहने वाला निखर जाता है ।

मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है shanidev,
और लोग समझते है कि बंदा बहुत किस्मत वाला है ।

लोग पूछते हैं – “कौन-सी दुनिया में जीते हो ?”
हमने भी कह दिया – “shanidev कि भक्ति में दुनिया कहा नज़र आती है ?”

Fb शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,
shanidev के प्यार में दिवानों ने राज घराना छोड़ दिया ।

Status For Girl: #लोग कहते है कि मैं #बावली हूँ, पर वह क्या जाने मैं तो मेरे #shanidev की #लाड़ली हुँ ।



whatsapp शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी



मैं और मेरा shanidev दोनो ही बड़े भुलक्कड़ है,
वो मेरी गलतियाँ भूल जाते है,
और मैं उनकी महेरबानियाँ…

मुझे अपने आप में कुछ यूँ बसालो,
के ना रहा जुदा तुमसे, और खुद से तुम हो जाऊँ । ~ हर हर shanidev

Shani की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया ।
मिले आपको वो सब अपनी जिंदगी में
जो कभी किसी ने भी न पाया ।

twitter शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गयी,
मैं जब जब भी रोया, मेरे Shanidev को खबर हो गयी ।


दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ,
इसलिये मैं shanidev के नशे में चूर रहता हूँ ।


तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे Shanidev  मैं तेरा लाल हूँ ।


qoutes शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


लोगो ने कुछ दिया, तो सुनाया भी बहुत कुछ
ऐ shanidev एक तेरा ही दर है, जहा कभी ताना नहीं मिला ।


चल रहा हूँ धूप में तो shanidev तेरी छाया है ।
शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है ।

R शनि देव स्टेटस हिंदी शनि देव की शायरी


ये भी जरूर पढ़ें

No comments:

Post a Comment