पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, October 5, 2019

Desi chora status in hindi | Desi Attitude Status


Desi chora status in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत hai आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट Desi chora status in hindi वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद  

Best Desi chora status in hindi


Love hindi shayari
मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा …..यहाँ मैं इतना #famous हूँ जितना #America में Obama 😎!


#Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है 😎😎!


एक दिन अपनी भी #Entry शेर जैसी होगी ..जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏!

V Desi chora status in hindi


#बेशक हमारी गेंग छोटी है.. पर सदस्य उसमें सारे #सुलतान मिर्जा जैसे रखते है…!



तुम #होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे #मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎!


मेरा #Style, Copy करने की आदत तू डाल ले ..मेरे से बड़ा ना कोई #कलाकार, ये बात तू मान ले 😎😎😎😎!



इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …#दुश्मन हो या #दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎!


मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना,पहेले भी कई #तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…!

K Desi chora status in hindi


वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा ….खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉!


हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है,क्योंकि #दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें आता ही नही..!




हमारी रगों में वो खून दोड़ता है,जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये…!



हमारी रगों में वो खून दोड़ता है,जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये…!



सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं…उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है…!

cJ Desih status in hindi

Hamare ठिकाने मे सिर्फ दो ही log कदम रखते है…जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका zErO फिगर हो…!



Hamare ठिकाने मे सिर्फ दो ही log कदम रखते है…जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका zErO फिगर हो…!


ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि,मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.!



जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं…..वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 😎 😱!

L Desi chora status in hindi


अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?!


Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं ☝ करते, और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते!



मेरी 👬 एक आदत्त हे 🤷🏻‍♂️ जनाब, लोगों से करजा 💰 और फोकट की लड़कियों 👰 पर ख़र्चा 💸 कभी नही ⚠️ करता..!


मेरा जो रुतबा कल था , वो आज भी है और कल भी रहेगा ,कैलेंडर नहीं attitude है मेरा जो साल के साथ बदलता नहीं 😎😎!

P Desi chora status in hindi


प्यार हे तो ठिक है अगर Attitude है.. तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है..!



हमारी खामोशी पर मत जाओ, राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है,इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे वरना अकड़ दिखाओगे तो उखड़ जाओगे!



ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, कयोंकी हम पुरानी चीजे पसंद नही करते..!


अरे #Pagli ! तेरी 1 #Smile के लिए हम “Duniya” भुला देंगे,तो सोच तेरे 1 #आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे…!



G Desi chora status in hindi


नजर‬ झुका के बात कर ‪‎पगली‬, जीतने तेरे पास कपडे‬ नही होन्गे, उतने‬ तो मे रोज ‪लफडे‬ करता हुं..!



#attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा ,शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎!



महसूस कर रहे हैं तेरी लापरवाही कुछ दिनों से, याद रखना अगर हम बदल गये तो मनाना तेरे बस की बात नही..!

Fb Desi chora status in hindi


घायल शेर 🦁 की साँसे 😌 उसकी दहाड़ 🗣 से भी ज्यादा खतरनाक 😨 होती हैं..!


ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट. Desi chora status in hindi
पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment