पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Monday, October 7, 2019

Rowdy status in hindi | Bhaigiri Dabangg status

Rowdy status in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत hai आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट Rowdy status in hindi, dadagiri, dabangg वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद  

Best Rowdy status in hindi

Girl dadagiri status

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!!


#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे , तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे, एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .....!!

fb Rowdy status in hindi


#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..!!


#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है, जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है, #To_बस # विस्फोट_होती_है..!!


भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा, बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!


मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही, मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!!

Love Rowdy status in hindi


#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर, क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है, उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं…!!


सुन #Oyee.. अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा, तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!


Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत 😒 करने वालों की, पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai…!!

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना, जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है, उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये…!!

Dabangg Rowdy status in hindi


इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..!!


#Road पे 🚦#Speed_Limit.... #Exam में 🕐 #Time_Limit.... #Love में #Age_Limit.... 🙇 पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ..!!


सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा, तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

Bhaigiri Rowdy status in hindi


इस #ठड़ ⛄ में #नहाने 🛀 के नाम से ही #मुझे 🙋‍♂ डर 😣 सा लग जाता हैं और ये #तेरी 👩 झील 🌊 सी #आँखे 👀 जिनमें मेरा 😇 डूबने 🏊‍♀ को जी 😍 चाहता हैं…!!


जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲 मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!!


#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕 मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎!!



#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से, #हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! #_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे #_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!!

Dadagiri Rowdy status in hindi


👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓!!

#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!!

#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵 पर #आग़🔥 लगा देता 😍है …!!
ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट. Rowdy status in hindi

पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment