पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, August 9, 2020

Daaka Punjabi Movie download

 Daaka Punjabi Movie download :-  Daaka Punjabi Movie download Filmyhit, Daaka Punjabi Movie Download 480p, Daaka Punjabi Movie 720p Download, Daaka Punjabi Full Movie Download filmywap, Daaka Punjabi movie watch Online, Daaka movie download Hdfriday, Daaka Full Movie download Filmyhit, Dakka Punjabi Movie Download

Daaka Punjabi Movie download

Daaka Punjabi Movie download



दका एक भारतीय पंजाबी भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन बलजीत सिंह देव ने किया है  यह फिल्म नवंबर २०१ ९ में रिलीज़ होने वाली है।


 Daaka Directed by बलजीत सिंह देओप्रोडक्ट द्वारा किया गयाl भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल


 स्क्रीनप्ले by :- Gippy Grewal

Story by Gippy Grewal

Starring:- गिप्पी ग्रेवाल, ज़रीन खान,राणा रणबीर,शहनाज़ कौर गिल


 संगीत जतिंदर शाह ने दिया है

 रोशाक कोहली,पायल देव,आदित्य देव जय के

 स्कोर:

 जतिंदर शाहनिमाटोग्राफी बलजीत सिंह देओडिट रोहित धीमान


 उत्पादन कंपनियों :- टी-सीरीज़, विनम्र मोशन पिक्चर्स,बाय-सीरीज़ का वितरण किया


 रिलीज़ की तारीख:-  1 नवंबर 2019 (भारत)


 कार्यकारी समय:- 135 मिनट 


Plot

Daaka Punjabi Full Movie Download filmywap,

 डाका दो गरीबी से जूझ रहे लोगों के बारे में एक फिल्म है, जिनसे निपटने के लिए समस्याओं का अपना सेट है।  एक, जिसका नाम शिंदा एक प्रेम पक्षी है, जो एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षक की बेटी के लिए आता है, जो आर्थिक रूप से अच्छी तरह से बंद है, और दूसरा, बालिका, जो एक पेट के ट्यूमर से पीड़ित है, के पिता हैं।  


ये दोनों लोग एक मोबाइल रिपेयर 'खोखा' के सह-मालिक हैं, लेकिन अपने व्यवसाय को बनाए रखने के लिए, उन्हें दुकान के मालिक को 2.5 लाख का भुगतान करना होगा अन्यथा वे अपना स्थान खो देंगे।  


जब वे किसी तरह से दुकान के मालिक को भुगतान करने के लिए एक सुंदर राशि इकट्ठा करते हैं, तो चीजें एक अनियोजित मोड़ लेती हैं और वे बस एक योजना के साथ छोड़ देते हैं और वह भी उनके गांव के बैंक को लूटने के लिए।  आगे क्या होता है आपके लिए देखना है।




महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया


 द ट्रिब्यून की गुरनाज कौर ने फिल्म को पांच में से साढ़े तीन स्टार दिए।  कौर ने निष्कर्ष निकाला, "कहानी शायद एक क्लिच एक है, निष्पादन अभी भी अंगूठे को ऊपर उठाता है। पंजाबी सिनेमा में इस तरह की एक अच्छी कहानी तैयार करना गर्व की बात है। यह उद्योग की बढ़ती तकनीकी ताकत को दर्शाता है"। 


 BookMyShow के गुरुलोव सिंह ने कहा, "डाका एक दिलचस्प कहानी है जिसे स्टाइलिश तरीके से सुनाया गया है। फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है [...] फिल्म में सब कुछ है - प्यार, रोमांच, हिंसा, रंगीन गाने और बहुत कुछ। इसे डाका से इनकार नहीं किया जा सकता है।  एक पूर्ण पैकेज है "। [।]



Production


 फिल्म का विकास 2018 में शुरू हुआ। 27 नवंबर 2018 को गिप्पी ग्रेवाल ने टी-सीरीज के साथ काम किया।  21 फरवरी 2019 को प्रमुख फोटोग्राफी ने सिनेमैटोग्राफर बलजीत सिंह देव का उपयोग शुरू किया। मुख्य भूमिका ग्रेवाल और ज़रीन खान ने निभाई थी। [३]



Cast


 शिंदा के रूप में गिप्पी ग्रेवाल


लारे के रूप में ज़रीन खान


 राणा रणबीर बल्ली के रूप में


 पुष्पा के रूप में शहनाज कौर गिल


 मुकुल देव ने इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के रूप में


 सुखचैन के रूप में हॉबी धालीवाल


 शेठ मोहन लाल के रूप में राणा जंग बहादुर


 मास्टरजी के रूप में शविंदर महल (लाली के पिता)


 प्रिंस कंवलजीत सिंह कांस्टेबल बेअंत सिंह के रूप में


 बैंक मैनेजर सुखदेव के रूप में बनिंदर बनी





  Final words:- नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी Daaka Punjabi Movie download अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे





No comments:

Post a Comment