पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Monday, October 15, 2018

Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari for facebook

How
Mahakal Mahadev Status Shayari - नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस नए पोस्ट में आपको मिलेगे नए महाकाल और महादेव attitude से भरे हिंदी status. दोस्तों अगर आप बाबा महाकाल के भक्त है तो आप इंटरनेट पर जरूर Mahakal Status, Mahadev Status या Bholenath Status सर्च करते होगे. दोस्तों हमने इससे पहले भी बाबा महाकाल पर status और शायरी की एक पोस्ट की थी जिसका लिंक भी इसी पोस्ट में आपको मिल जायेगा और हम आगे भी आपके साथ ऐसे status शेयर करते रहेगे. दोस्तों आप इन status और शायरी को Facebook, Whatsapp या किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकते है, अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.

1 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari
Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


हिन्दूगिरी के #बादशाह हैं हम,
तलवार हमारी #रानी है,
#दादागिरी तो करते ही हैं,
बाकी #महाकाल की मेहरबानी है!


बहुत खूबसूरत है मेरे ख्यालों की🌎दुनिया
बस 🔱#महाकाल से शुरू और #महाकाल पर ही खत्म...💀🐂#जय_महाकाल🐍🚩



ये दिल💓 तुमसे ये जान तुमसे है
तुम्हे कैसे भूल सकता हूँ
🔱#महाकाल मेरा तो जहानँ🌍 तुमसे है
#जय_श्री_महाकाल 🙏


#आसमान में #महाकाल है,
जलने के बाद सब कंकाल है,
#उज्जैन की भस्म आरती में #त्रिकाल है,
तभी तो मेरे हर काल को निपटाने
वाले मेरे #महाकाल है।


2 Mahakal Status




👦हमने तो अपने आप को

🔱#महाकाल के चरणों में रख दिया
🌍दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है
   अब इतना समझ📿लिया
🙏#हर_हर_महादेव🚩



#महाकाल #महाकाल
Name की चाबी ऐसी जो हर Taale को खोले,
Kaam बनेंगें उसके sare जो,
“जय श्री #महाकाल  “बोले🙏🙏


3 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari



काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी,
जो भोले के चरणों में जगह बनाती है...
छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते,
भोले जी के नाम में रम जाती है! #महाकाल


माँग कर देखो #महाकाल से ,जिसने भी मांगा है
उसने पाया है 🙏🙏जिसने जितना #दर्द सहा है , उतना #चैन भी पाया है 🙏🙏
#जय_श्री_महाकाल 🙏🙏


🚩शिव अनादि हैं,अनन्त हैं,विश्वविधाता हैं!
जो जन्म मृत्यू एवं काल के बंधनो से अलिप्त स्वयं महाकाल हैं !
🔱जय बाबा #महाकाल🙏🚩


4 Mahakal Whatsapp Status




#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!

#70 लाख की #Audiकार होगी और
#FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा



तैरना है तो समंदर में तैरो
नदी नालों में क्या रखा है
प्यार करना है तो #महाकाल  से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा है।
#जय_श्री_महाकाल​ #सुप्रभात


#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!
#महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
#जय_महांकाल ।।।

5 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


मैं झुक नही सकता में शौर्य का अखंड भाग हूँ!!
'जला दे जो #अधर्म की रूह
को में वही #महादेव का दास हूँ।


#महादेव नाम आधार है,
जिसका वो तो किस्मत वाला है
जीवन भर वो निर्भय रहता है,\
जिसका #महादेव_रखवाला है।


#माया को चाहने वाला #बिखर जाता है,
और मेरे #महादेव को चाहने वाला #निखर जाता है...!
#जय_श्री_महाकाल


#महादेव के चरणों में रहमतों का झरना बहता है
पर बहता उसी पे है
जिसका मन महादेव महादेव📿रमता है
🕉#हर_हर_महादेव🔱

6 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


काल अनेक #महाकाल एक
देव अनेक #महादेव एक
शक्ति अनेक #शिवशक्ती एक
नेत्र अनेक #त्रिनेत्रधारी एक
सर्प अनेक#सर्पधारी एक
💀🐂#हर हर महादेव 🔱🚩


ऊँ नमः शिवाय..
शब्द में सारा जग समाए..
हर इच्छा पूरी कर जाएँ..
भोले बाबा वो कहलाएँ..
#हर_हर_महादेव 🙏


7 Mahadev Mahakal Hindi Sms ShayariMahadev Photo
Mahadev Whatsapp Status






♥️जो #शिव  के गुण गायेगा,,
  #शिव  उसके सारे काम बनाएगा ||
🥀🥀हर हर #महादेव 🚩




ख़ाक मज़ा है जीने में
जब तक🔱#महादेव
न बसें अपने सीने में
🕉#बम_भोले_शंकर🚩


8 Mahadev Mahakal Hindi Sms ShayariMahadev Shayari






हम #महादेव के दीवाने है!
तान के #सीना चलते है!
ये #महादेव का जंगल है!
यहाँ शेर #श्रीराम के पलते है!



9 Mahadev Status in HIndi
नाच रहे ड़मरू की ताल पर शिवशंम्भु
त्रिशुलधारी गंगाधर बाबा महाकाल सर्वेशु
#हर_हर_महादेव🚩


अघोर वो होता हैं
शम्भु जो घोर ना हों,
स्वयं भय मुक्त हो,
भक्ति में विरक्त हो,
मोह माया से रहित,
परम शिव भक्त हो.
#हर_हर_महादेव


जब भी मैँ अपने बुरे हालातो से #घबराता  हूँ
तब मेरे #महादेव  की #अवाज आती है
रूक मैँ #आता हूँ.


गरज उठे गगन सारा
समन्दर् छोरे अपना किनारा ।
हिल जाये जहाँ सारा
जब गूंजे महकाल् का नारा ।।
!!.....हर हर महादेव्.....!!

दुसरे हिंदी स्टेटस

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई,
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई..!


10 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari



कोई #दौलत का दीवाना, कोई #शोहरत का दीवाना,
#शीशे सा मेरा #दिल, मैं तो सिर्फ #_महादेव का.
हर हर महादेव


दिल में न जाने कैसे तेरे लिए इतनी जगह बन गई,
तेरे दिदार की हर छोटी सी चाह मेरे जीने की वजह बन गई.


तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा,
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा..!


ना पूछो मुझसे मेरी #_पहचान, मैं तो #_भस्मधारी हूँ,
#_भस्म से होता जिनका #_श्रृंगार मैं उस #_भोलेनाथ का पुजारी हूँ..!


11 Latest Mahakal Status

Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


अपने जिस्म को इतना न सँवारो , यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है,
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो , क्योंकि उस रूह को ही महाकाल के पास जाना है..!


बैठा है शमशान में वो लिये कपाल, साथ डमरू त्रिशूल है और जटा विशाल,
भैरव गोरख अघोर नागा और पूजे चांडाल..!! #महाकाल


12 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari




महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया मै हम छा गये,

दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल का भक्त आ गया. जय श्री महाकाल


कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है,
शान से जीना सिखाया जिसने #_महाकाल उनका नाम है...!


13 Mahadev Attitude Status in Hindi

करूँ क्यों फ़िक्र की #मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे #महादेव की महफिल मेरी#रूह वहाँ मिलेगी..!


14 mahadev mahakal status images in hindiMahadev Mahakal Status Images




ना जाने किस भेष में आकर काम मेरा कर जाता है,

मैं जो भी माँगू मेरा महादेव वो मुझको चुपके से दे जाता है..!


#_चिलम के #धुंये में हम #_खोते_चले_गये,
बाबा होश में थे, #_मदहोश होते चले गये,
जाने क्या बात है,
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते गए..!


15 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari




कोई मुजसे मेरा सब कुछ छीन सकता है

पर #महाकाल की दीवानंगी,...मुजसे कोई नही छीन सकता.



नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!


कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लाल
कियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल..!


16 Mahakal Mahadev Attitude Status

भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,
लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,
एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!


राजनीति नही दिलो पर राज करने की ईशा है,
यही मेरे गुरू #बाबा_महाकाल की शिक्षा है!!


17 Mahadev Mahakal Hindi Sms ShayariMahadev Status




गरज उठे गगन सारा समुन्दर छोड़ें अपना किनारा,

हिल जाए जहान सारा जब गूंजे महादेव का नारा..!




हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है,
कहने वाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने है..!


#पागल सा #बच्चा हूँ, पर #दिल से #सच्चा हूँ,
थोड़ा सा #आवारा हूँ पर #महादेव तेरा ही #दीवाना हूँ..!!


#भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..!



महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी,
शक की ना गुंजाइश है.
रखना हमेशा चरणों में ही,
छोटी सी ये फरमाइश है..!


18 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari




#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ ऐसी कोई बात नही,

#तेरी भक्ती से ही #पह­चान है मेरी वरना मेरी कोई #औकात नही...!


तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी जय श्री महाकाल.!


19 Mahakal Bhakt Attitude Status

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है,
उन्हीं #महाँकाल के दम पे उछलता ये बंदा है..!


New Mahakal Mahadev Attitude Status in Hindi
Attitude Status Mahakal

मै #_सुल्तान नही हू,
जो पिट पिट कर Winner बनु,
मै #_महाकाल का #_भक्त हू<
एक ही बार मे #स्वाहा करू..! #महाकाल


मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,
इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ.


20 Mahakal Mahadev Attitude Status

वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला..!


महाँकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज मे रहते हे.
पल पल प्रेम आँसु पिया करते है,
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है..!


21 Mahadev Mahakal Hindi Sms ShayariMahakal Status




मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो,

बस मेरी चिता की राख से बाबा महाकाल की भस्माआरती हो..!


दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है,
लेकिन दुनिया के मालिक #_महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है..!


क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!


जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,
तब खो जाता हूँ मेरे #महाकाल की मस्ती में..!

22 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari



आ बैठ मेरे महादेव आज बटवारा कर ही ले ।
पूरी दुनिया तेरी और सिर्फ तू मेरा ।।महादेव की जय जय जय


झुका जो सर #महादेव के चरणों मे,
फिर वो कहीं भी झुका नही।
थामा हाथ #महादेव का जिसने,
वो हमेशा बढ़ता रहा कभी रुका नही।।


23 Mahadev Whatsapp & Facebook Status

#महादेव आपने तो लाखो की #तकदीर सवारी है......
मुझे #दिलासा तो दो
कि अब #मेरी_बारी है ,
हर हर महादेव


#मौत सामने आए तो भी मैं ना
#डर जाऊंगा #कैलाश तक चलने वाला
#भोलेनाथ का #दीवाना हूँ #मौत को भी
#हर_हर_महादेव कर के निकल #जाऊंगा
#हर हर महादेव


जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
और जो विष पीते हैं,
उन्हें देवों के देव #महादेव कहते हैं !
हर हर महादेव


24 Mahadev Shayari Status sms in HindiMahadev Shayari







भोले तने तो सारी..
#दुनिया पार#तारी हे..
#कदे मेरे#सर पे बी ..
#हाथ_धर क कह..
दे#चाल_बेटी_आज.
तेरी #बारी है.. #हर_हर_महादेव



25 Mahadev Shayari in Hindi

#शव हूँ मैं भी शिव बिना, शव में #शिव का वास ।
शिव मेरे #आराध्य हैं, मैं हूँ शिव का दास ॥
#हर_हर_महादेव


मेरे #दिल की हर धड़कन में मेरे #महादेव का ठिकाना है,
#दुनिया वाले क्या जाने ये #रिश्ता बड़ा पुराना हैं ।


#महादेव तेरे बगैर सब #व्यर्थ है मेरा।।
मै #शब्द तेरा तू #अर्थ है मेरा।।
       #जय_भोलेनाथ 🙏🙏


26 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


ना मैं शायर हूँ ,ना ही मेरा शायरी से कोई वास्ता है
बस शौक बन गया है #महादेव तेरी यादो को बयान करना....


सैकड़ो दर्द मंद मिलते है,
काम के लोग चंद मिलते है,
जब मुसीबत आती है,
एक #महादेव के सिवाय
सबके दरवाजे बंद मिलते है !!
!!....हर हर महादेव....!!


#नही  पता कौन हु👦मै...!!
और कहा मुझे जाना है....❔
🚩#महादेव ही मेरी मँजिल और
🔱महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है.



पहचान बताना👦हमारीआदत नही
👥लोग चेहरा देख के ही बोल देते है
ये तो 🔱#महाकाल के 🙏भक्त है
💀🐂#जय_श्री_महाकाल📿🌿


27 Mahakal 2018 Mahadev baba image HD
Jai Mahakal Baba
मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!!
“जला दे जो #अधर्म की रुह को, मै वही #महाकाल का भक्त हूँ..”
🚩🚩 जय शंभो 🚩🚩


आज फिर ❤दिल मे #महाकाल का  नोटिफिकेशन आया है
लगता है 💞प्यार अपडेट हुआ है
#महाकाल🙏


27 Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari


लोग कहते हे अगर हाथों की
लकीरों अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नही होती
लेकिन हम कहतें हे की सर पर
#महाकाल का हाथ हो तो लकीरों की ज़रुरत नही होती


में👦#आशिक हुँ 🔱#महाकाल का
#Pagli👰तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की🙏
            #जय_महाकाल...🚩


तू राजा की राजदुलॉरी !!
     मैं सिर्फ़ लंगोटे आला सु !!!!
भंग रगड़ क पिया करूँ मैं !!!
     ख़ाली सोटे आला सु !!!!
#महाकाल


चल रहा हूं धूप में तो  #महाकाल तेरी छाया है..!!
शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है..!!
दीवाना महाकाल का ----आज़ाद परिदा--

ये भी जरूर पढ़े

अगर दोस्तों आपको हमारे Mahadev Mahakal Hindi Sms Shayari अच्छे लगें तो कृपा करके हमें नीचे कमेंट बॉक्स मैं कमेंट करके जरूर बताएं धन्यबाद। हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.


No comments:

Post a Comment