पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, February 8, 2020

499+ Best Dua Shayari in urdu / Hindi

Dua Shayari in urdu / Hindi :-Namaskar dosto Aap sab ka Hamare blog m swagat hai. Dosto aaj main Aapke liye Dua shayari in urdu ,  Dua shayari in hindi,  Dua Shayari in hindi Leker aaya hu  Aap sb yahan se Best  select karke Apne facebook or  ki dp se Sath upload kar sakte ho.Dosto aap sabko hamare  status achhe lage to comments or share karna na bhule thank you.


Dua Shayari In Urdu / Hindi

Dua Shayari in urdu / Hindi
Dua Shayari in urdu / Hindi

1.मैं उसकी ज़िंदगी से चला जाऊं यह उसकी दुआ थीऔर उसकी हर दुआ पूरी हो, यह मेरी दुआ थी


2.मोहब्बत की आजमाइश दे दे कर थक गया हूँ ऐ खुदाकिश्मत में कोई ऐसा लिख दे जो मौत तक वफादार रहे


3.कर दे मेरे गुनाह को माफ़ ऐ खुदासुना है सोने के बाद कुछ लोगो की सुबह नही होती


4.करम ही करना है तुझको तो ये करम कर देमेरे खुदा तू मेरे खावाहिसो को कम कर दे


5.मांगों तो अपने रब से मानगोजो दे तो रहमत और ना दे तो किश्मतलेकिन दुनिया से हरगिज़ न मगनाक्युकीदे तो अहसान और ना दे तो शर्मिंदगी


Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
6.तेरे इख्तियार में क्या नहीं,मुझे इस तरह नवाज़ दे,यूं दुआएं मेरी कुबूल हों,कि मेरे लब पे कोई दुआ न हो।

Dua Shayari in urdu / Hindi


7.एक ही फ़रियाद...जब भी तन्हाई में आपकी याद आती है,तब मेरे होंठों पर बस एक ही फ़रियाद आती है,खुदा आपको जिंदगी में हर ख़ुशी दे दे,क्योंकि हमारी ख़ुशी आपके बाद आती है। 

8.तू अपनी रहमतों से...हजारों ऐब हैं मुझमें नहीं कोई हुनर बेशक,तू मेरी हर कमी को खूबी में तब्दील कर देना,एक खारे समंदर सी हस्ती है मेरी मौला,तू अपनी रहमतों से इसे मीठी झील कर देना।


9.मेरे लबों पर दुआ...जहां में तेरी यादों के सिवा कुछ भी नहीं,दिल में गुजरी बातों के सिवा कुछ भी नहीं,तू जहाँ भी रहे सदा खुश रहे,मेरे लबों पर दुआओं के सिवा कुछ भी नहीं।

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
10.दुआ है मेरी रब से...दिल मिले किसी को तो किसी को दिलदार मिले,किसी को मिले गुल तो किसी को गुलजार मिले,फूल मिले किसी को तो किसी को फूलों का हार मिले,दुआ है मेरी रब से कि मुझे आप सबका प्यार मिले।


11.मेरे अश्को से तू अपना दामन साफ कर 
अकेले तड़पता हूँ ऐ खुदा इन्साफ कर 
उनकी बेवफाई में कुछ राज छुपा है 
मेरे खुदा तू उनके हर गुनाह माफ़ कर 



12.जो लोग दूसरो को अपनी दुआओं में शामिल करते हैं…खुशियाँ सब से पहले उन्हीं के दरवाज़े पे दस्तक देती हैं…!!


Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images

13.Jo Dil Mai Hai Wo Hazar Baar MileSaari Umar Tum Ko Pyar Mile
Jo Dil Mai Hai Wo Hazar Baar Mile
Bichar Jate Hai Milne Ke Bad Bhi Kuch Log
Jo Kbhi Na Bichre Aisa Tumko Yar Mile....!!



Dua Shayari in urdu / Hindi

14.दुवा‬ करो वो मुझको मिल जाए यारो...सुना‬ है ‪दोस्तों‬ की ‪दुआ‬ में फरिश्तों की ‪‎आवाज़‬ होती है


15.जब माँ छोड़कर जाती हैतब दुनिया में कोई दुआ देने वाला नहीं होता..और जब पिता छोड़कर जाता हैतब कोई हौसला देने वाला नहीं होता..


Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
16.मेरी इबादतों को ऐसे कबूल कर ऐ मेरे.खुदाकि सजदों में मैं झुकूँ !और..मुझसे जुड़ेहर रिश्ते की.ज़िन्दगी संवर जाए !!


17दुआ कौन सी थी बस याद नही दो हथेलीयांजुङी थी एक तेरी थी एक मेरी !!

18.हर सुबह तु मुस्कुराती रहे हर शाम तु गुनगुनाती रहें !मेरी दुआ हैं की तू जिसे भी मिलें हर मिलने वाले को तेरी याद सताती रहें !!

19.उसकी हसरत को मेरे दिल में लिखने वाले !काश उसे भी मेरी तकदीर में लिख दिया होता !!

20.मेरा दिल भी कितना भोला है टूट कर रोते हुए भी,अपने सनम की जिंदगी की ख़ुशी की ✒ दुआ मांगता हैं. 

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
21. भले ही तू जाते जाते मेरे दिल को इतने ज़ख़्म दे गयी, लेकिन फिर भी मेरे दिल के हर ज़ख़्म तुझे ✒ दुआ ही देंगे. 


22. मुद्दतें हो गयी हैं खता करते हुए, शर्म आती है अब तो ✒ दुआ करते हुए.


23. क्या पता उसको कि वो मुझ को सज़ा देता है, वो तो मासूम है, जीने की ✒ दुआ देता है.  

24. ✒ दुआ कौन सी थी हमे याद नही बस इतना याद है, दो हथेलियाँ जुड़ी थी एक तेरी थी एक मेरी थी.  

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images

Dua Shayari in urdu / Hindi

25. खूबसूरत है वो लब जिन पर दूसरों के लिए कोई ✒ दुआ आ जाए, खूबसूरत है वो मुस्कान जो दूसरों की खुशी देख कर खिल जाए.

26. मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं, जुड़ें तो "पूजा" खुलें तो ✒ दुआ कहलाती हैं.


27. तुम तो दुनिया से निराली ही सजा देते हो।  कितने चालाक हो क़ातिल ✒ दुआ देते हो. 


28. ये दिसम्बर तो बातोँ का मौसम था, ✒ दुआ करो कि जनवरी बांहोँ का मौसम हो.

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
29. मे बद्दुआ तो नही दे रहा हुँ उसको, मगर ✒ दुआ  बस यही है,कि उसे मुझ जैसा फिर कोई ना मिले. 

30. हर एक ✒ दुआ में हम तो यही कहते हैं वो सदा खुश रहें जो दिल में मेरे रहते हैं.   

31. ✒ दुआ करो कि ये पौधा सदा हरा ही लगे, उदासियों में भी चेहरा खिला खिला ही लगे.  

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images

32.इस दौर में दूर से ही ✒ दुआ सलाम का रिश्ता अच्छा है, करीब आने पर अक्सर दूर हो जाते हैं लोग.

33.ना जाने कौन मेरे हक़ में ✒ दुआ पढता है, डूबता भी हूँ तो समंदर उछाल देता है.  जिस मैं की हवा लगी, उसे फिर ना दवा लगी ना ✒ दुआ लगी.


34.साथ उसका हो यूंही ज़िन्दगी भर के लिए, मेरी इस ✒ दुआ में सब "आमीन" बोल देना.

Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images

Dua Shayari in urdu / Hindi

35. परवाह नहीं अगर ये जमाना खफा रहे, बस इतनी सी ✒ दुआ है, दोस्त मेहरबां रहे.


36. कैसे दे दूँ बद्दुआ उसे मैं, एकलौती ✒ दुआ थी मेरी कभी वो. 

37. जब दिल करता है कुछ करूं, तो तुम्हारे लिए ✒ दुआ कर देता हूँ.


38. जलील न किया करो किसी फ़क़ीर को अपनी चौखट से साहब, वो सिर्फ भीख लेने नहीं , ✒ दुआ देने भी आते हैं.


Dua allah shayari images, dua quotes images, islamic dua shayari images, nawaz dua images
39. ✒ दुआ का रंग नही होता मगर, ये रंग ले आती है.   

40. मुद्दते हो गयी, गुनाह करते करते, शर्म आती है अब, ✒ दुआ करते हुए.  

41. काले जादू जैसा है ये तेरा तिलस्मी इश्क़, ✒ दुआ और दवा सब बेअसर मालूम होती है.


Dua Shayari in urdu / Hindi

42. महफ़िल थी दुआओ की, हमने भी एक ✒ दुआ की, तुम खुश रहो सदा, मेरे साथ भी मेरे बाद भी

Sr.No
              Related Content
1.
2.
3.
4.
5.
6.
7.
8.
9.
10.




Final words:-
नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट Dua Shayari in urdu / Hindi पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com से जुड़े रहे

No comments:

Post a Comment