पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Thursday, October 10, 2019

Bike status in hindi | dangerous bike shayari

Bike status in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत hai आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट bike shayari, bike status in hindi, bullet bike status, dangerous bike status वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

Best Bike status in hindi

Bike shayari, bike status

,आज कल 😐 तो #bike चलाने 🚵 को भी दिल नही 🚳 करता.. पिछली #seat पर 😟 #तेरी कमी महसूस 💭 होती है..!


जनाब👦🏻 #Bɨkɛ 🏍 कीतनी भी बडै✌🏼 #इंजन🛡 की हौ,⚜ #Sքɛɛɖ🏍 तौ तब 👉🏼आती है,❣ जब कोई☝🏽 #लड़की 👸🏻अपनी #स्कूटी🛵 से कट😳 #मार के पास🤔 से निकल👊🏽 जाए।!



#քǟɢʟɨ  #बस 🚍 और #कार 🚖 में तो बहुत☝🏻 से #लोग 👬  #बैठ 🙋 सकते हैं✔पर😷 मेरी👉🏼 #Bɨkɛ 🚲 पर #मेरी 👫 #लाइफ़  #քǟʀtռɛʀ ही बैठेगी !

Fb Bike status in hindi


पगली👸🏻 तेरा 👉वो #Bσуfяɨєи∂👫उमर☝ भर का साथ💑 क्या देगा !!

जिसने 👉#लालबती🔴🚦 पर पुलिसवाले 👮🏻को #देखकर👀 तुझे 👰🏻#अपनी #Bɨkɛ🏍 से उतार🚶🏻‍♀ दिया !

#पगली👸🏻 तुझे👆🏼 पूरे #दिन में ⛅️एक भी बार ☝🏼#याद ना🤔 करना 😰मानो जेसे🙆🏼‍♂️ #ठंड में ☃️बिना #सवेटर🥋 के #Bɨkɛ 🏍चलाने जितना 😬#मुस्किल 😏हे🙈!


भगवान 🙏 ने रिश्तेदार और पड़ोसी बस इसलिए बनाये है ताकि आपके 👦 #Bike 🏍के #speed 40 से 41 होते ही , पापा 👴 के सामने आपको #आवारा घोषित कर दे 😏!

Love Bike status in hindi


😎हाथ मे #BIKE हो  aur #SPEED_दमदार हो..☄☄ #SAATH मे #मेरे_यार👬 हो....और#देखनेवाली..😮 #हर_LADKI 😇👈Ye बोले..."काश"😘😙 #यही 👈#मेरा_PYAAR हो..😍👌!


New bike shayari pic
#पगली निकलती है "#cycle" लेकर और #मुझे कहती है मेरा #पीछा "#bike"लेकर ना किया करो तो #मेने भी कह दिया की तू तेरा देख #मेरी वाली तो मेरे पास #खडी है!

   मुझे 3 चीजे बहोत पसंद आती है… ☺    एक तेरी #Killer Smile…😊    दूसरी तेरी पीछे #Bike पर बैठने की स्टाइल…    और तीसरी तो तुझे पता ही है 😍😘💋!

Super Bike status in hindi


बेटा तु #BiKe कितनी भी बडी लेले....पिछा तो तुझे 100CC#ScoOtY का ही करना हैँ…!


पगली👸🏻 तेरा 👉वो #Bσуfяɨєи∂👫उमर☝ भर का साथ💑 क्या देगा !!जिसने 👉#लालबती🔴🚦 पर पुलिसवाले 👮🏻को #देखकर👀 तुझे 👰🏻#अपनी #Bɨkɛ🏍 से उतार🚶🏻‍♀ दिया.!




#भगवान🎅 का दिया💪 हुआ सब कुछ ✌है बस #कमि 🙁है तो इस 👈#Bike🎠 को #चलाने 👦वाले😪 कि😂!

Shayari Bike status in hindi


सुन पगली – बस और कार में तो तूने बहुत सफर किया है, चल मेरी बाइक पे बैठ, तुझे #जन्नत दिखता हूँ।!


बस और कार में तो बहुत से लोग बैठ सकते हैं, पर मेरी बाइक पर मेरी लाइफ पार्टनर ही बैठेगी।!


काश! मेरी बाइक के भी पर होते, हम कभी ऐसे ट्रैफिक में फसे नहीं होते।!


मंजिले अक्सर पास ही नज़र आती है, जब मेरे सबसे अच्छे दोस्त और बाइक नज़र आती है।!

Bullet Bike status in hindi


तेरा ऐटिटूड मेरे सामने चिलर है, क्योंकि मेरी बाइक भी तेरे से ज्यादा किलर है।!Girl bike shayariबड़ा खराब महसूस होता है, जब मेरी बाइक किसी कार से टकरा जाती है……वो भी एक रुकी हुई कार। #LOL!


माना की पैसे से खुशियाँ नहीं खरीदी जा सकती, पर एक अच्छी सी बाइक खरीद कर उन खुशियों का अनुभव जरूर कर सकते है।!


हमे और किसी भी चीज़ की जरुरत नहीं, जब हमारे पास एक बाइक होती है…..कैसी भी बाइक।!

Shayari Bike status in hindi

बहुत मजा आता है जब हम बाइक राइड के लिए जाते है, और किसी छोटे से कस्बे में, नुक्कड़ पे बैठ कर चाय का मजा लेते है।!


अपनी बाइक और जिंदगी को उतनी ही रफ़्तार से चलाओ, जितनी की आप संभाल सको।!


मेरें बाइक की हॉर्न सुनकर… वह पगली दौड़ती हुई बाहर आ जाती हैं,,,, बोलती तो कुछ नहीं खुद हीखुद न सोचती तो होगी… आ गया मेरा बालमा…!!


बहुत आंनद आता है जब हम बाइक सवारी के लिए जाते हैं, और किसी छोटे सें शहर में, नुक्कड़ पे बैठ कर चाय का लुफ्त लेते हैं।!

Dangerous Bike status in hindi


जीवन जीना और बाइक की सवारी के लिए बैलेंस आवश्यक हैं जब तक बैलेंस है आगे चल पाएगे.!

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट. Bike status in hindi
पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment