पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, February 25, 2020

999+ Best Romantic Sms In Hindi

Romantic sms in hindi :- आपका स्वागत हे मेरी इस नयी पोस्ट में इस पोस्ट में आपके साथ में शेयर कर रहा हु मेरा romantic sms  for boyfriend, Romantic Sms in hindi ऐसा कलेक्शन आपको किसी और साइट में नहीं मिलेगा तो आप मेरा इस latest  romantic  status  for boyfriend  को एन्जॉय करे और अपने love  once को शेयर करे और आप social  media में भी शेयर कर सकते हे लिखे WhatsApp, twitter  एंड facebook .

Romantic Sms in hindi

Romantic Sms in hindi

1.मेरी सांसे मोहताज है तेरी,
अपना दीदार उधार दे दे !!


2.जब उसका हाथ मेरे हाथ में आता है,
दो हथेलियों के बिच ताजमहल बन जाता है !!


3.सुनो ना मेरी एक छोटी सी इच्छा है,
एक टेबल, दो कॉफी, मैं और तुम !!


4.रात जवान हो चली है, चलो चलते है छत पर,
तुम देखना चाँद को, मैं तुम्हे देखूँगा !!


5.हम ये नहीं चाहते की कोई आपके लिए दुआ ना मांगे,
हम तो बस इतना चाहते है की कोई दुआ में आपको ना मांगे !!

Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms

6.तेरी आंखों से एक चीज़ लाजवाब पीता हूँ,
मैं हूँ तो बहोत गरीब पर सबसे महँगी शराब पीता हूँ !!




7.तेरी सुरत को जबसे देखा है,
मेरी आखों पे लोग मरते है !!


8.बारिश की तरह कोई बरसता रहे हम पर,
तो मिट्टी की तरह हम भी महकते रहे !!


दिल के इश्तिहार को आँखो से पढ लिया किजीये हुजुर,
हम अपने जज्बातो को हर वक्त बयाँ किया नहीं करते !!


9.गजब के खरीदार है वो राह-ए- इश्क के,
वो मुस्कुरा देते है और हम बिक जाते है !!


10.दिल एक है तो मैं लाखो को क्यूँ चाहू,
ये तो तुम्हारा है क्यूंकि तुम लाखो में एक हो !!

Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms

11.फिर कोई उस शख्स जैसा कहाँ होता है,
लाखों चहेरो में जिसे इस दिल ने चुना होता है !!


12.मेरे पास गोपियाँ तो बहुत है,
पर मेरा मन मेरी राधा के सिवा कहीं लगता ही नही !!


13.इतनी मतलबी हो गई हैं आँखें मेरी की,
तेरे दीदार के बिना दुनिया अच्छी नहीं लगती !!


14.तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,
हम जान दे देते है मगर जाने नहीं देते !!


15.हमसफर बहुत है मगर कोई भी जचता नहीं,
तेरे सिवा कोई चेहरा दिल में बसता नहीं !!
Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms


16.वो मुझे नफरत करे या प्यार,
मैं  तो एक दिवानी हूँ !!

17.हाथ की लकीरें पढने वाले ने तो मेरे होश ही उड़ा दिये,
मेरा हाथ देख कर बोला की तुझे मौत नहीं किसी की चाहत मारेगी !!

18.हजारों ने दिल हारे है तेरी सूरत देखकर,
कौन कहता है तस्वीरें जुआ नहीं खेलती !!

Romantic sms in hindi

19.हम तो यूँ ही फ़िदा है तुम पर,
तुम्हे सजने की जरुरत क्या है !!

20.अजनबी होकर भी, अपने से लगते हो,
देखो भूल न जाना, बडे अच्छे लगते हो !!
Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms


21.तेरी तस्वीर जब इतना सूकून देती है,
खुदा जाने क्या होगा जब तुम गले मिलोगे !!


22.तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत,
मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले !!


23.तु मिल गई तो अब खुदा भी नाराज है मुझसे,
कहता है की अब तु कुछ मांगता ही नहीं मुझसे !!


24.वो थी, वो है और वो ही हंमेशा रहेगी,
जब दिल एक है तो दिल में रहने वाली भी तो एक ही होगी !!

25.दो‬ पल ‪‎के‬ लिये ‪‎ही‬ सही ‪‎मेरी‬ तन्हाइयों ‪‎में‬ खो ‪‎जाओ‬,
मैं भी ‪‎तुम्हारा‬ और ‪‎तुम‬ भी मेरी हो जाओ !!

Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms

26.ये दिल ही तो जानता है मेरी पाक मोहब्बत का आलम,
की मुझे जीने के लिए सांसो की नहीं तेरी जरुरत है !!




27.चाँद से फुल से या मेरी ज़ुबान से सुनिये...
हर तरफ आपका चर्चा है, जहाँ से सुनिये !!


28.क्या हसीन इत्तेफाक़ था, तेरी गली में आने का,
किसी काम से आये थे, किसी काम के ना रहे !!


29.मैंने दबी आवाज़ में पूछा मुहब्बत करने लगी हो ?
नज़रें झुका कर वो बोली की बहुत !!

30.दोनों जानते है की हम नहीं एक-दूसरे के नसीब में,
फिर भी मोहब्बत दिन-ब-दिन बे-पनाह होती जा रही है !!
Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms

31.पूरी रात जगकर गुजार दूं उसकी खातिर ...
एक बार वो कहकर तो देखे की मुझे तुम्हारे बिना नींद नहीं आती !!


32.इतना गुस्सा मत कर पगली,
मैं आज भी तेरी cute स्माइल पर मरता हूँ !!


33.मेरी एक छोटी सी बात मान लो,
लंबा सफर है हाथ थाम लो !!


34.मैं तो फना हो गया उसकी एक झलक देखकर,
ना जाने हर रोज़ आईने पर क्या गुजरती होगी !!


35.सालो साल बातचीत से उतना सुकून नहीं मिलता,
जितना एक बार महबूब के गले लग कर मिलता है !!


36.ये तेरा मेरा रिश्ता भी उस वेल्डिंग की तरह है,
दोनों खूब जलते है………जुड़ने के लिए !!

Romantic sms in hindi

37.कुछ पल के लिए हमें अपनी बाहों में सुला ले,
अगर आँख खुली तो उठा देना और नहीं खुली तो दफना देना !!


38.मुझे आदत नहीं यूँ हर किसी पे मर मिटने की,
पर तुझे देख कर दिल ने सोचने तक की मोहलत ना दी !!


39.उसे बारिश‬ में भीगना अच्छा लगता है,
ओर ‪‎मुझे‬ सिर्फ़ बारिश में भीगती हुयी ‪‎वो‬ !!


40.ख्वाब तेरे अब और देखे नहीं जाते,
पास आ जाओ, मेरी रूह ने पुकारा है !!
Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms


41.उसी से पुछ लो उसके इश्क़ की किम्मत,
हम तो बस भरोसे पे बिक गए !!


42.मैंने कहा तिखी मीर्ची हो तुम,
वो होठ चुम कर बोली अब बताओ !!


43.उस घडी मेरा इश्क हदे भूल जाता है,
जब लडते लडते वो कहती है की प्यार मैं ज्यादा करती हूँ तुमसे !!


44.मैंने उसके नरम होठों को चुमने की इजाज़त माँगी,
वो अपने होठ करीब लाकर बोली पागल प्यार में इजाज़त नहीं होती !!

Romantic sms in hindi


45.लम्हा भर मिल कर रूठने वाले,
ज़िंदगी भर की दास्तान है तू !!


46.अब हमारा जिक्र भी होना चाहिए,
हीर रांझा की कहानी आखिर कब तक !!


47.बड़ा ही खामोश सा अंदाज है तेरा,
समझ नहीं आता की फिदा हो जाऊँ या फना हो जाऊँ !!


48.यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की,
तुम्हे देखा तो लगा की एक बार और देख लूँ  !!
Romantic shayari images,love romatic images, girl Romantic Sms images, couple Romantic shayari sms





Final words:-
नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट a Sms in hindi अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.in से जुड़े रहे

No comments:

Post a Comment