पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, August 7, 2019

Whatsapp status for girls , Girls Attitude Ststus

Whatsapp Status for girls :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट Whatsapp , Facebook, attitude status,status for girls वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद


Nice Whatsapp Status for girls 

Whatsapp status for girl
#Status for #Girls #पगले  #सच_बोलकर बेशक #किसीका  #दिल_तोड_दो, मगर #झूठ_बोलकर किसीको #ख़ुशी भी #मत_दो !!

#Status for #Girls#देख_पगले 👦 #रुठुंगी 😒 अगर #तुजसे ☝ तो इस #कदर_रुठुंगी 😌 की,ये #तेरी_आँखे 👀 #मेरी 👩 #एक_झलक ☝ को #तरसेंगी ।। 😏😏

Status for girls#सुन_PaGle#Teri_याद तो बहुत आती हैलेकिन फ़िर #कार्टून_नेट्वर्क  देख के काम चला Leti हु। ✔

1 Whatsapp status for girl  pagli


Status for #Girlsहम  मे तो  वो #नशा  है #पगले जो कोई  एक _बार #चख 😋😋 लेता है ना, उसका  #दिल और #दिमाग  दोनो #Hang कर जाता है ।।

#Status for #Girls#पगले 👦 क्या #मेरा_इश्क़ 💑 #इतना_कम ☝ हो गया #तेरे_दिल ❤ के लिए,कि अब #मेरा 👩 हर शब्द #तुझे_बदतमीज़ी 😡 लगने #लगा ।। 😡😡

Status for #Girls#पगले 👦 #मेरी_फितरत 👩 में नहीं अपना #गम_बयां 😔 करना ,अगर #तेरे_वजूद 👦 का #हिस्सा ☝ हूँ तो #महसूस 😌 कर #तकलीफ_मेरी

#Status for #Girls#देख_पगले 👦� में #बिंदास 😎 सी #लड़की हु, 👩�#अपनी ☝ #नहीं_सुनती 😒 तो #तेरी 😌 #क्या_सुनुंगी ।। 😏


2 Whatsapp status for girl  naughty

#Status for #Girls#सुन_पगले  #हैसियत 😎 की बात #मत_कर,तेरी #Branded_घड़ी ⌚ से #महंगा तो #मेरे_आंखों  का #काजल



Status_for_girlsमें रानी हु यहाँ की...👸 मेरे सामने #Arguments ना कर 💁#Demands पूरी कर💃वरना चल बेटा #side से निकल..🔫🙅


Status for #Girls#क्यूट_है #face_मेरा 👩� #killer है #मेरी_Style 😎👰�#वक्त 🕒 भी #थम_जाता ☝है जब #मे_करती 👩� हु #Smile ।।



#Status for #Girls#एक_लड़की 👩 कितनी भी #सेवा_करे ☝ तो भी वो # अपने_पति 👫 की#सुन्दर_पत्नी 😘 नहीं # बन_सकती ,पर #हजार_गलतियां ☝ करने पर भी वो # अपने_पापा 👴 की#लाडली_ही ☺ # होती_है ।। 😏 😘

3 Whatsapp status for girl  shayari


#Status for #Girls#आज_तक ☝ #मैंने 👩 हर वो #चीज_हासिल 😌 की जो मेरे #दिमाग 😇 में #आई, 😉फिर #तू ☝ तो #मेरे_दिल ❤ में #आया है #पगले 👦 तुझे #कैसे_भुला दू ।। 😘👦
#AttitudeStatusHindi


Status For Girl
कितना👉🏽 #गुस्सा😡 आता हैना😜 जब सारे👉🏽#बर्तन🍶🍴 #धोने👌🏽 के बाद⏭ कोई ☝🏽2 #प्लेट्स 🍽ला कर रख😈 दे ||
                        👑 #______ƦƘ 👑




#Status for #Girls#में_लड़की � हु  #पगले � मुझसे #प्यार_करो � कोई ☝ #अलार्म_क्लोक ⏰ #नहीं☝ हु,#जो_सेट्  हो #जाऊंगी ।। ��

4 Whatsapp status for girl  attitude



#Status for #Girls#जिसको_मुझ 👩 पर #Trust_नहीं है, 😒उसकी #मेरी_जिंदगी ☝ में कोई #जरूरत_नहीं है

😏😏।।🎀👫🎏।।
#Status for #Girls#लड़किया 👭 #ज़िद्दी_नहीं 😒 #होती_है, 😤#बस ☝ #वो_अपनी #बात_मनवा_कर 😉#खुश_होती_है, ।। 😜😎...#Nidhi👸

Status for GirlsMम्मी_कहती 👵 है कि पढ़ाई 📚 में दिल_लगाओ, ☝मगर मेरा_दिल 👩 तो मेरे_जानू 👦 के पास_हैं ।। ❤❤

Status For Girl: #लोग कहते है 😑कि मैं #बावली हूँ, पर वह😉 क्या जाने मैं तो मेरे #महाकाल की 😊#लाड़ली हुँ

5  Whatsapps for girl , bio quotes


 धन 😎💱भी😂 रखते है 😎🔫गन भी 😋रखते है, और😑😑_सुन बेटा,😎😁 थोड़ा हटके रर्इयो वरना, ठोकने 😁😈😁का 😀😁😎दम 😎😆भी😎है| ये हमारा Style .



हर बात पर मूंह फैला लेते होसुनो, पिछले जन्म में गुब्बारा थे क्या ?🙊 #kajuu

अगर तुम मिल जाओ💏यहाँ -वहाँ झांकना छोड़ देंगे हम....😝😂 😂 😜 😜 😂 🙊🙊🙈🙈  #kajuuu


#सुनो😍👈#_इश्क़ के पहले 😒#जलेबी की #_चाशनी😋 सी थी #तुम❤#इश्क़ के😂 बाद #लाल_😜मिर्च सी हो #गयी हो #तुम 🌶.. Kajuu😃😃😃

6  Whatsapps status for girl , bio



#Dear_मेरीवाली,, कैसे बताऊं मेरी #जिंदगी में तेरा  क्या #मोल है,, मेरे #बुखार_ए_इश्क की तू ही #पेरासिटामोल है..🙈🙈😜😍
 ❣️ 

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट  whatsapp status for girls  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l




No comments:

Post a Comment