पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Monday, August 5, 2019

Whatsapp Attitude Status In Hindi , Attitude Quotes Love

Whatsapp Attitude Status In Hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट whatsapp attitude status, for boys dp, for girls, attitude shayari, attitude sms वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद


Nice Whatsapp Attitude Status In Hindi

Whatsapp Attitude Status In Hindi



#सुन__ɞċ👂🏻जलते 🔥हैं #दुश्मन 👹 मुझसे🙋🏻‍♂मेरे👉🏽 #दोस्त👬 मुझे😎 दोस्त🤝🏼 नहीं❌ #ज़िगर👿 बोलते🗣 है



#śṭѧṭȗś___ҡıṅɢ 👑 आज📆 जो मुझे🙋🏻‍♂ #रिजेक्ट❌ कर😔 रहे हैं✔कल👉🏽 वही मेरी😎 #क़ामयाबी🤴🏻 देख👀 कर #रेस्पेक्ट🙏🏻 करने वाले 😒हैं



#पगली👸🏻मुझे💁🏻‍♂ #नख़रे 💃🏻मत दिखा 🤚तेरा 👆🏼#राज 😱खुल गया 👀खड़ी थी 👭 #बारिश मे ⛈बिना #छाते 🌂के 🤪 अब जल्दी से🕰 #घर🏡 जा 😂  तेरा सारा 🥴#मेकप 💅

😁whatsapp attitude status in hindi 


#जुम्मा__मुबारक❤ऐ👉🏽 #अल्लाह☝🏼 मग़रूर😈 करने👉🏽 वाला #माल💰💴 ना❌ दे और✌🏼 मायूसी😞 करने वाली👉🏽 #गऱीबी🤕 ना✖ दे 



कभी☝🏼 #गम😒 की #आग🔥 में #जल😰 उठा कभी👉🏽 #दाग़_ए_दिल💘 ने जला🔥 दियाए #जुनून_ए_इश्क़💕 बता👿 ज़रा🙏🏻 मुझे🙋🏻‍♂ क्यों ❓#तमाशा😭 बना दिया😞



मुझे🙋🏻‍♂ एक☝🏼 बार फिर✌🏼 से #बाप👨🏻 की #डांट🗣 सुननि👂🏻  है एक☝🏼 #चप्पल🥿 सीधी✔ ओर👉🏽 एक चप्पल👢 #उल्टी पहननी😍 है 

Love Whatsapp attitude status in hindi about love


मुझे🙋🏻 तो #बस✋🏼 3👉🏽 चीज़ों से #मतलब🤭 है1. मोबाइल 📲2. मोबाइल📱 का #चार्जर 🔌3. मोबाइल📲 का #इयरफोन 🎧



#Pυвg🤺 में दो✌🏼 चीजें👌🏼 मेरी 🙋🏻‍♂🆎 #फ़ेवरेट 😍 है #स्निपिंग👉🏽 में #Aωм🔫 और म्यूजिक🎼 में भी #Aաʍ 😘



#ֆtǟtʊs___kɨռɢ👑 #índíαn_Armч🇮🇳❤#फ़रिश्ते🧜🏻‍♂🧚🏻‍♀ सिर्फ़☝🏼 #आसमान🌁 में नहीं❌ रहते 😐हैं #ज़मीन_ए_हिन्द🇮🇳 में उन्हें #जवान👨🏻‍✈ कहते😍 हैं 

Twitter Whatsapp attitude status in hindi quotes


#जुम्मा___मुबारक❤काश👉🏽 बैठे🙇🏻 हम🙋🏻‍♂ भी #मदीने🕋 के #गलियों😍 में लोग🌎 कहते 🗣हैं वहाँ👉🏽 #जन्नत🌁 से हवा😘 आती☺ है

#ꌗ꓄ꍏ꓄ꀎꌗ__ꀘꀤꈤꁅ 👑 पहली☝🏼 #बारिश🌧 जैसी😊 हो #तुम🧖🏻‍♀ जब👉🏽 भी आती🚶🏻‍♀ हो #तपती🔥 रूह👤 को #सुकून☺ दे जाती😘 हो


तुम🙆🏻 जो इतनी👉🏽 #प्यारी🧚🏻‍♀ हो #सच☑ बताओ 🗣कितनो✌🏼 को #चुतिया🧐 बना 😜रही हो 😂


Fb Whatsapp attitude status in hindi  sms

मुझे🙋🏻 #अच्छा👍🏼 बनने 😔का कोई #शौक😎 नहीं❌ है सुना👂🏻 है ऊपर☝🏼 वाला अच्छे👌🏼 #लोगों 🌎को जल्दी🔜 ऊपर😜 बुलाता⚰ है


#ज़िन्दगी🗣 में अब⏰ तक जो🤷🏻‍♂ #खेला🏑🏸🏏 वो👉🏽 #Dєғєṅċє👍🏼  था अब🤚🏼 #ѧṭṭѧċҡ👿 करने की बारी👊🏼

किसी👉🏽 महान😎 #इंसान ने कहा🗣 है अगर☝🏼 #लड़कियों👭 से #ग़लती😲 हो जाए तो #क़सूर👉🏽 ग़लती❌ का होता😜 है

Sweet Whatsapp attitude status in hindi message




मेरी🙋🏻 #गर्दन🙇🏻‍♀ में #दर्द😰 था #डॉक्टर👨🏻‍⚕ ने #दवा💊 लिख📝 कर दी😬 जब👉🏽 #स्टोर🏥 पर जाकर🚶🏻‍♀#पर्ची👉🏽 खोली🧾 तो #लिखा✍🏻 था #लंबी👉🏽 तार🎗 वाला #चार्जर📲 ले लो😂


#घमंड👿 शराब🍾 जैसा👈🏽 होता है #साहब🙏🏻 खुद☝🏼 को छोड़🚶🏻 कर सबको🌎 #पता📝 चलता🤔 है की इसको👆🏻 #चढ़🤩 गयी है



अरे👉🏽 कोन❗ कहता है मोहब्बत💏 #काफ़िर👹 बना देती😔 है मुझे🙋🏻‍♂ #सजदों🛐 में  रोना😭 #मोहब्बत❤ ने सिखाय


#जुम्मा____मुबारक❤#इंसान🧔🏻 के #गुरुर😎 की #औक़ात👿 बस🤚🏼 इतनी👉🏽 सी है ना❌ पहली☝🏼 बार ख़ुद👉🏽 #नहा🏊🏻 पाता😟 है ना✖ ही #आखरी🔚 बार ख़ुद👉🏽 नहा🤽🏻‍♂ सकता😔 है


Whatsapp attitude status in hindi for Girlfriend



कैसे ⁉बुलाऊँ🥺 तुझे👸🏻 हवेली🏭 पर दिल❤ मेरा🙋🏻‍♂ जा 🚶🏻रहा है तेरी😜 सहेली👭 पर




आज👉🏼 #दिल❤ तो कर😔 रहा है की 👉🏼#मर🛌🏻 जाऊँ मगर फिर✌🏼 याद🤔 आता है मेरी👉🏼 #माँ 👵🏻वो👆🏼 मुझे 🙋🏻‍♂देख👀 कर #मुस्कुराना😊 मेरे 😎लिये #ख़्वाब😴 सजाना 




मेरी 🙋🏻‍♂#मौत🛌🏻 भी🙋🏻‍♂ मेरी #आँखों 👁से आंखे👀 मिला 🧐कर 🤘🏻चली 😎जाती है 👆🏻वो मेरी🙋🏻‍♂ #माँ 🙍🏼है जो😇 अपने 🙍🏼#हाथों ✋🏻 से ⚫#काजल ☺लगाती है

Nice Whatsapp attitude status in hindi for boyfriend



🎏ये 👉🏻लड़कियां 👭 जो बात 🗣 बात 🤞🏻पर भाई 🏵 बोल  देती है 😤👉🏻सुनो 👂लड़कियों 👯 भाई 💪🏻 बोलना 🗣 बड़ी ✌🏻बात नहि 👎🏻 है हिम्मत 🔥  है तो अपने 🥰 इस भैया 😎 को अपने पापा 👨🏻‍🦳 कि प्रॉपर्टी 🏘 से हिस्सा 🏠 दिलाये  😅 तो माने 😝



🎏इस ☝🏻दुनिया 🌎  मे दो ✌🏻 तरहा के 🙂 लोग 👥 होते है 🤞 और  मैं 😊 दोनो 👬 हि नहि 👎🏻 हु 😎क्योंकि 🥳BecZzzz...आइ 😏 एम ✔ दा ✌🏻 किंग  👑 

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट whatsapp attitude status in hindi
  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment