पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, August 6, 2019

Chamar Status In Hindi, Chamar Quotes, Shayari

Chamar Status In Hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट chamar status in hindi, chamar Shayari वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद



Nice chamar Status In Hindi

Chamar Status In Hindi

थोड़ी #style क्या मारी इतने में कोई रोता है क्या...! अभी तो #चमार ने सिर्फ एंट्री मारी है, आगे आगे देखो होता है क्या..!!


हम #CHAMAR अपने Status खुद लिखा करते हैं..! वरना यूं तो शेर का झूठा कुत्ते भी चाट लिया करते हैं..!!


तू कर ले अपने मन की, मौका मेरा भी आवेगा..! ये #चमार क्या चीज है तुझे बखत बतावेगा...!!

तू टॉपर #Class की में लोफर से आता हूं...! तू Sweet Attitude वाली और में बिगड़ा #CHAMAR कहलाता हूं..!!

Love Chamar status in Hindi

मत छेड़ो हमको👿 हम यूं खड़े खड़े ही जला देंगे..! #CHAMAR की औलाद हैं हम, पत्थर को भी पिघला देंगे..!!



अपने Status में चमार का जोर है, तभी तो चारों तरफ #चमार के नाम का शोर है..!



थोड़ा वक्त और ठहर जाओ शोर भी सुनाई देगा और अखबारों में नाम भी होगा..! कोई कितनी भी कोशिश कर ले हम जैसे बनने की... वो इतना याद रखे कि शेर पैदा होते हैं, बनाए नहीं जाते..!! #Jay Bheem Army


लोग कहते हैं तुझे तेरी चमारगीरी एक दिन बहुत महंगी पड़ेगी..! लोगों से मैंने भी कह दिया कि सस्ती चीज हमें पसंद नहीं..!!


बाप के सामने अय्याशी और चमार के सामने बदमाशी भूल कर भी मत करियो..! क्योंकि हम चमार हैं, मारते कम घसीटते ज्यादा है..!!

Fb Chamar status in Hindi


उसने कहा मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नहीं..! मैंने भी हंसकर कह दिया 'पगली आना है तो आजा मेरे सपनों में... वरना हकीकत में आने की तो तेरी औकात नहीं..!!


तेरी अकड़ मेरे पैरों की धूल..!  हम चमार है बेटा! यह मत भूल..!!


अप्रैल की घाम और चमार का नाम ही लोगों को जलाने के लिए बहुत है..!!


पंगा लेना गोली की रफ्तार से,  पर मत टकराना कभी चमार की तलवार से..!!


चमार की दो सवारी...!  पहली बुलेट और दूजी सफारी..!!


हम चमार दुनिया की यू न्यू ए जलावांगे..! लोग कितना ऐ जल ल्यो हम ते न्यू ए धूम मचाएंगे..!!
Sb Chamar status in Hindi chamar Shayari


हर तलवार पर लिखी है चमारों की कहानी, तभी तो दुनिया है इनकी दीवानी..!  मर गए इन को मिटाने वाले, आग में तपी है चमारों की जवानी..!!


चमार की यारी और सरकारी नौकरी, सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलती है..!!


चमार बुरा या दुनिया बुरी फ़ैसला हो ना सका..!  चमार तो सबका हो गया.. कमबख्त चमार का कोई हो ना सका..!!


वो चमार ही क्या जिसकी जिंदगी में ठाट नहीं..!  और डूब के मर जाए वो छोरी जिसकी जिंदगी में चमार नही..!!


फिक्र न कर मेरी यह चमार तेरे पीछे हर मोड़ पर खड़ा पावेगा..! जो कही 19-21 होगी तो तेरे यार का फोटो अखबार में पहले पेज पर आवेगा..!!


भीड़ का शोर और चमार का जोर कभी काबू में नहीं आता..!  और जो कोशिश करें वह वापस नहीं जाता..!!


अपनी बात पर बहस ना करी तो क्या फायदा..!  चमार की कौम में पैदा होकर ऐश न करी तो क्या फायदा..!!


चमार है चमार की तरह रहने दो अगर अपनी पे आ गए ना तो , वही पुराना अन्दाज सर पर ताज ओर बाबा साहब का राज होगा..

Whatsapp Chamar status in Hindi, chamar attitude

सुन छोरी जिस दिन यो #चमार बंदूक लेकर थारे गांव में आएगा..! उस दिन यमराज को भी Over Time करना पड़ेगा..!!


जिन कामों पर सरकार की तरफ से बैन है..! ये चमार का छोरा उन कामों का फैन है..!!


आज न्यु बोली के मेरे तो रिस्ते आले भी आन लग गे तू कद हाथ माँगन आवे गा , मैं बोल्या बैरण मना हाथ माँगन की के जरुरत यू चमार तो सिदा ब्या कै ही ल्यावे गा...!!

Superb Chamar status in Hindi , chamar sms 


चमार का छोरा हूं, जहां भी जाता हूं अकेला ही जाता हूं..!  मुझे मरने का कोई गम नहीं और मुझे कोई हाथ लगा दे इतना किसी के बाप में दम नहीं..!!


चमार का छोरा हूं, जहां भी जाता हूं अकेला ही जाता हूं..!  मुझे मरने का कोई गम नहीं और मुझे कोई हाथ लगा दे इतना किसी के बाप में दम नहीं..!!

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट chamar status in hindi पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l




No comments:

Post a Comment