पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, August 10, 2019

Sun Pagli Status in Hindi | Whatsapp Pagli Status

 Sun pagli status in Hindi  :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट sun pahli status in hindi, latest status, 2020, pahli shayari वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद


Nice Sun Pagli Status In Hindi , Pagli Shayari

sun pahli status in hindi, latest status, 2020, pahli shayari

#पगली👸🏻मुझे💁🏻‍♂ #नख़रे 💃🏻मत दिखा 🤚तेरा 👆🏼#राज 😱खुल गया 👀खड़ी थी 👭 #बारिश मे ⛈बिना #छाते 🌂के 🤪 अब जल्दी से🕰 #घर🏡 जा 😂  तेरा सारा 🥴#मेकप 💅 #धुल गया🤮



#ʂɬąɬųʂ___ƙıŋɠ 👑वो👉🏽 #पगली 👸🏻बोली🗣#BօʏFʀɨɛռɖ👫 तो सबके🌎  होते हैं मैं🙋🏻तो क्यूट👌🏽 सी  #զʊɛɛռ 👸🏻 हूँ मुझे☺ तो #ɦǟռɖSօʍɛ 😎 सा #किंग 👑 चाहिये 

Fb Sun Pagli Status in hindi Shayari



ये लड़के पगली पगली बहुत बोलते है..कभी सच मे किसी पगली को पागलपन का दोरा पड़ गया तो छिपते फिरेंगे 😂😂😂😜




# पगली बोली- जितना तू # Attitude दिखाता है,  उतना तो तू # Smart भी नही है... मैं बोला- # पगली Smart तो # Phone होते है, हम तो # Cute है Baby.. !!




👑 पगली 👦 мєяє 😎 पास इतने 😘 ѕтαтυѕ📜 हैं के...तुजे 😘 rσz सुबह 🌞 शाम тєяι औकात кα पता बता Dege..😘



Whatsapp Sun Pagli Status Shayari


💥सुन पगली.....💗💗इतनी बार तो‪ doctor ‬ने भी मेरा 💟.....B.P....💟💗💗चेक नहीं किया होगा…जितना 💥तूँ मेरी 💟....DP....💟 चेक करती है..



ऐ पगली-एक मुट्ठी #बीज बिखेर दो #दिल की जमींन पर !#बारिश का मौसम है शायद ‌#मोहब्बत #पनप जाये!!


वो पगली पूछती है हमसे, कितना महोब्बत करते हो मुझसे... कोई जाकर बताओ उसे, प्यार तौल या नापकर नहीं किया जाता ♥️♥️

Twitter Sun Pagli Status pagli Shayari

#अनदेखी-अंजानी सी #पगली सी #दीवानी सी #जाने वो #कैसी होगी #रे... चोरी से #चुपके-चुपके #बैठी है #दिल में #छुप के जाने वो #कैसी होगी #रे...😊😊



#पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी !!😍😍😍😍Commando




पगली 💁✲ ⇉ 💈 पहले ☝🏼 आशिक😍 फिर ✌🏻😋 शराबी 🍺 और👉� अब पागल🤓 कहने लगे देख 👀तेरे 👰🏻 íՏհզ में हम😎 भी  तरक्की 😉 करने 👌🏼लगे..


Gh Sun Pagli Status hindi quotes


👉एक ☝दिन मैने 👆उससे कहा😘 Will you  MaRRY mE 😊पगली _बोली👍 YES लेकिन😉●मुझे_# खाना बनाना 😅नहीं _#आता मैं😎 बोला 😍जानेमन 👌ईस ✋ बादशाह 👑को  💍👼रानी _😚चाहीए 😞कामवाली नही....




अरी पगली  ! डरती क्यों है  ? ? तू एक बार इस पानी में छलांग लगाकर तो देख  .....  तुझे बचाने के लिए  ..... तेरे दीवानों की एक पूरी फौज तैयार खड़ी है ..... कसम से ...... पानी तुझे  डुबोकर मानेगा और वो तुझे डूबने नहीं देंगे  ? ? ? हा हा हा हा


मैंने सूर्य देव से पूछा:,प्रभु अभी तो april है…! अभी से 40-45 डिग्री…!:-:सूर्य देव ने कहा: पगली…! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!😜😝


Nice  Sun Pagli Status in hindi Shayari


#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ 👑#पगली👸🏻#सूरज 🌞चाहे छुप 🙈सकता हो 👈🏻#बादलों ⛅के पीछे😇मगर☝🏼 #तुझको 👆🏼देख कर  👁मेरा #प्यार 💑नहि ❌छुप सकता😍



#ʂɬąɬųʂ__ƙıŋɠ👑वो 👧🏻#पगली💤बोली❔क्या हुआ😘#ɖɛǟʀ अब🎈#पतंग❌नहीं #उड़ाते👦🏻हम💤बोले😍 #जान ,😏अब तो 👤इंसानो को 🔫 #उड़ाने का😍#शोक लग गया है!



ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट  sun pagli status in hindi, latest status, 2020, pahli shayari  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l




No comments:

Post a Comment