पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, August 10, 2019

Desi Attitude Status in Hindi | Desi Status, Shayari

Desi Attitude Status in Hindi   :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट Desi Status in hindi, Desi attitude shayari, Desi Quotes  वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद


Nice Desi Attitude Status in Hindi , Desi Status

Desi Attitude Status in Hindi


#_बोला 😏था ना❗️ की #एंट्री☝️ भले ही _लेट होगी,🏃#लेकिन✌ _सबसे👌 #ग्रेट होगी 😎#जिंन्दगी 👉#जीते हे हम😏#शान👆 से.😎#तभी तो 👉#दुश्मन 🔥जलते हे #हमारे 👉नाम _से !!



 #सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

7 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 



 #मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!

 #खामोशी 😌 भी इशारा करती ☝ है #बड़े_प्यार से, 😉#हमारी_Post 📝 देख👀 कर जब #आप 👫 प्यार से 👉#मुस्करा🤗 देते हो !!



 #Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!!



 #हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎#साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

6  Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 

 👉अभी तो #_Struggle 😰कर #रहा हूं😔#Baby👸 जिस 👉दिन #_Success✌ मिलेगी ना उस #दिन पता चलेगा ✅#Toh #तरस_जाओगी !!


 #हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!


 #औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले,#_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

 #देख_Pagli👀 👉इतना #Attitude मत ❌ 👉दिखा, #जब हम 👬#स्कूल🏫 में थे.😒#तब तेरे👉#जैसी _लड़कियों 🙎से तो #हम "Homework"📖✍ _करवाते थे !!

5 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 



 #बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!


भूतकाल को अभी भूल मत 👆वर्तमान अभी ✋बाकी है ये तो 🚩महाकाल की 👉एक लहर है अभी तो 🌪तूफ़ान आना बाकी है!*

🙋🏼‍♂देख_भाई 👦 जब मैं_घर ☝ से तैयार 👌होकर निकलता हूँ 😉 तो लड़कियों👭 के मुँह 😌 से एक ही☝ चीज निकलती है, 😌"माँ_कसम_क्या_लग_रहा_है  👨🏼‍💼छोरा"...........🤷🏼‍♂➰♨💯💔*😘😘☺

जब हम दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब हम दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏

4 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 



ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬

मुझे_चाहनेवालों 👦😍 की_तादात_बढती 👫👭 जा रही_है,मुझसे 👦 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ



*मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब..क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता..*



पूछा 🗣जो☝  हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं  तुम्हें 👱‍♀भी प्यार ❤ है हमसे 😒...चुम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो  मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰...

3 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 




दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है ..हम तो Attitude में रहकर,दुनिया में छाती ठोक कर चलते है


🤔कहीं 🕳अंधेरा तो कहीं ⛅शाम होगी 😎मेरी हर 😊खुशी 😘तेरे नाम होगी कभी माँग कर तो देख हमसे ऐ 👬👭दोस्त होंठों पर 😊हँसी और 🖐हथेली पर 🗡जान होगी !!


*नसीब से 😢ज्यादा भरोसा तुम पर किया था..👫...फिर भी...💔* *नसीब इतना नहीं बदला..😋... जितना जल्द तुम👰बदल गये...💔* 😭


जब 👉दो 💏टूटे 💘हुए दिलमिलते👫 हैं नातब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩नहीं ❌होता ❤


जब वो कहती है खाना खा ले वरना मैं भी नहीं खाऊँगी,तब खाना छोड़ कर उसे जोर से Hug करने को दिल करता है !!


➰लिखें✍🏻 JaJbAt😇 दिल❤ Ke Ye इकरार😌 KrTe HaI😋...♀️💕➰Wo मासूम☺ Si LaDkI👩🏻 HaI JiS Se HuM 👱🏼‍♂ PyAr 💘💋करते HaI😋........


2 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 

💃 पगली 😍 हम तो बहोत 😎 शोकीन हैं 👸👈 तुजे डोली मे बिठाके 👫 लेके जातेपर 👸👈 तेरे 👗 कपडे और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं...

❔ क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से...कुछ ✋ दिन की 💞 जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से..

  

1 Desi Attitude Status in Hindi, Desi Shayari, Quotes 

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट  sun Desi Attitude Status in Hindi , Desi Shayari , Quotes पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment