पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Monday, July 22, 2019

Girlfriend status in Hindi

Girlfriend Status ln Hindi  -नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट Girlfriend Status ln Hindi, Love girlfriend, shayari वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

Love Girlfriend Status ln Hindi


Love Girlfriend Status ln Hindi

एक � #लड़की � ने मुझसे पूछा, आप तो बहोत � #Smart हो फिर भी आपकी   #Girlfriend नही है...??तब मैंने #मुस्कुरा कर कहा, हमे प्यार करने का  #शौक है मैडम #Timepass का ❌ नही



#Dear_girlsजैसे #I_love_you बोलने से कोई लड़की #girlfriend  नहीं  
होती...वैसे ही #भाई बोलने से कोई #लड़का भाई नहीं होता........

Tik tok Girlfriend Status in Hindi 



मानते है  पगली आज तक कोई  #Girlfriend नहीं बनाई पर...#मोहल्ले के सारे 👬 लड़के #advice लेने हमारे पास ही 🚶आते है…

899 #GIRLFRIEND 450 #BreakUp 2099 #sHadI अरे #paGli इतना सोच  मत ये मेरा #whats_app का नंबर है #save कर ले..

मैं #Mobile📲 और #Girlfriend🙆🏻 दोनों #RAM देख के रखता हु......क्यूकी #enjaoy....Tym में #Hang करने वाली Chiz मुझे पसन्द नही.....

Whatsapp Girlfriend Status in Hindi 


कुछ #लड़को के पास #Girlfriendरहती है,और #मेरे_पास ये एक #facebook_ID है जिसमे #सभी. की#GirlFriends रहती है

#Life में #एक ☝ ऐसी #GirlFriend 💃 होनी#चाइये जो #कहे, 😉अरे #पागल 👦 #में 👩 तेरी #LIC हु, 😘#जिंदगी_के_साथ_भी 😘 और #जिंदगी_के_बाद_भी ।। 😘😘👩👦


😍जिस #दिन 👰🏻मेरी #girlfriend 👉की #Entry💖 होगी....✔👈👍सबसे #पहले मेरे #हाथ 👊से चार #थप्पड 👋खाएगी.💪 #__ChakLi 💚ईतनी #Late💜_Entry 😘क्यों मारी ? ...💯

Twitter Girlfriend Status in Hindi 


#इज्जत 🙏 किया करो #हमारी, 👦वरना #Girlfriend 👩 #पटा_लेंगे 😉 #तुम्हारी ।। 😏😘😎


#Girlfriend ऐसी हो जो#Fb_n_whatsapp के बजाय हमेशा#दिल में #online रहे

#girlfriend 👱‍ के #नाम पर एक ☝ #पौधा🌱 लगाया था..#girlfriend 👱‍ #किसी और से 😈#पट gai और पौधा🌱 #बकरी🐂 #खा_गई


Fb Girlfriend Status in Hindi 

#Status for #Girlsमेरे #बॉयफ्रेंड ने #मैसेज किया,😃"मेरी #Photo 📷 वापस दे दे, मुझे नई #Girlfriend 👱 #मिल गई है "मैंने भी 30 #Photos भेज के #लिखा : "इनमे से #ढूंढ लेना . #मुझे तो #तेरी_शकल भी #याद नहीं है।।😏😏



#Status for #Girls#BoyFriend चाहे #कितना ही #खर्च कर दे,#शाॅपिंग के बाद #GirLfriend "#थैंक_यू" #दुकानदार को ही #बोलेगी|| 🙇😄

#Bluetooth aur #girlfriend एक जैसी होती है पास रखो तो #conect___) दूर रखो तो #__new___device__found.😜😜😝#Kunal

 Status in Hindi 


अपनी #GirlFriend 👩 को कैसे #समझाउ 😉 की #मोहब्बत 💑 #Miss 😔 करने से नही #Kiss 💏 करने से  #बढाई जाती है। 💏👩


मेरा 👫एक दोस्त है इतना😭 रोता है 💁#girlfriend के लिए 😘कभी कभी मैं भी😇 सोचती हुँ अपने 👬भाई की 👭#girlfriend ही💏 दे दुँ....  😂😂😂


#सच्चा_दोस्त 👨‍❤️‍👨 वही है जिसे देखकर 👰 #girlfriend बोल पड़े आ गया कमीना 😍 इसी ने मेरे 👨 #boyfriend_को_बिगाड़_रखा_है..

Bf Girlfriend Status in Hindi 



#सूनो_छोरो😍#मुबारक हो तुमको ये #Girlfriend 💑 #तुम्हारी#सदा वो #सर_दर्द बनी रहे ये #दुआ हैं #हमारी😛



बारिश और #girlfriend #शुररुआत  में ही अच्छी लगती हैं      m बाद में.....  किच किच किच किच



90% 👨 लड़को को लगता है 🤔👯लड़कियाँ सच्चा प्यार 💏 नहीं करती 🙄🤗तो #Girlfriend क्यों 👀 ढूंढते हो ?😜 🤫🤫🤫 चुपचाप अपने 🏡घर बैठो 😜

New Girlfriend Status in Hindi 


हूँ, तो ऐसा 😎#लगता है जैसे# #पाँच😉_छे . # #छोड़कर चली🚶 गयी हो…😘😘🎻


है 🤔Bhagwan हर ladke👲🏻 को meri👉🏻 जैसीCool 😉और pyari ☺वाली #girlfriend👧🏻 देना kyoki मैँ कोई mandir 🏛का prashad 🍘 तोnahi जो हर ladki🙆🏻 को mil जाऊ...

Hifi Girlfriend  Hindi 



ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट  Girlfriend Status in Hindi  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l



No comments:

Post a Comment