पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, July 21, 2019

Girl attitude shayari in hindi for whatsapp

Girl attitude shayari in hindi -नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज Girl attitude shayari in hindi, status,best हम आपके लिए कुछ बेस्ट  वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

New Girl attitude shayari in hindi

New Girl attitude shayari in hindi

वैसे तो मुझे रोज#50_Purposer आते है…लेकिन सहेलियों की तमन्ना है कि#जीजा तो #мя_Sanjeev Bhadwalही होना चाहिए..।;-)B)



प्राण जाए मगरहवा से मेरे बालबिखर ना जाये#Every_girl


Nice Girl attitude shayari in hindi

एक बात सुन पगले…कभी मेरी आँखों में आँखे मत मिलाना,फिर मत कहना कि ना चाहते हुए भी तूझसेप्यार हो गया…


#smart हु, #cute हु, #pyari हु,उप्पर से #intelligent भी हु….अब शादी के लिए रिश्ते तो आएंगेही ना..!!



डर मत #Pagle_मार नही डालूँगीये तो #मेरी_Najre ही कातिलाना हैवरना #Dil तो बडा ही #आशिक_Mizaz है।


Super Girl attitude shayari in hindi


sun paglu,👉🏻 देख 😳 पगले, तू Paani 💦 में भी आग 🔥 लगाने वाला Baazigar 🎌 है,तो में 🙇🏻 भी उस आग 🔥 को फुंक मारके बूझाने 🚿वाली प्रिंसेस 🀄 हूँ


#प्यार💑तो उसी दिन हो गया था जब उसने👉🏻👰🏻👈🏻#school मे कहा की तु #Last_Benches_pe_mat_beth_wo_ladke_tuje_bigaad_denge…😂


बहोत बदतमीज़ लड़की हूँ मैं,एक सरफिरा आशिक चाहती हूँ सुधारने के लिए


Tik tok Girl attitude shayari in hindi


#मैकअप 💅🏽 करने 👄कि💄 #मुझे👸🏼 कोइ 😏 #जरुरत 💥नहि❌ है 👌🏻#क्योंकि 🤔👇🏻मेरी 👩🏻 #स्माइल ☺ हि 👉🏻 मुझे 👰🏻 #क्यूट ✌�बना👌 देती है 😉


Pagle 😘 बस 🚍 और कार 🚖 में तो बहुत से लोग 👬 बैठ 🙋 सकते हैं,पर मेरी👲 Scooty 🚲 पर Mera👧 life partner ही बैठेगा..


थोड़ी #बदमाश 😈तो थोड़ी #नादान😋 हूँ मैं,मगर ये #सच💑 है की तेरी 💃#जान हूँ मैं 💋💋

Twitter Girl attitude shayari in hindi


💓Tumhari👈. Soch🙅. Se. To. Achi👌. Meri👈. Heel.👢 Hi. Hai♤♤♤Jo👈. Kam. Se. Kam. Ucchi☝. To. Hai💓



मैं क्यो #तुझे_याद😳 कर के अपना #दिल💓 छोटा😠 करु तू उतना◀ कर सकता😏 था जितनी#तेरी_औकाद😂 थी#REAL_LOVE


एक दिन ऐसा आएगा तूँ मुझे #Request भेजना चाहेगा लेकिन वहाँ सिर्फ एक ही #Option होगा #Follow_me.

Whatsapp Girl attitude shayari 

#Status_for_girl s मम्मी👵कहती है जब ससुराल जाओगी तो दिमाग ठिकाने पर आ जायेंगे… में👩कहती हूं किसके मेरे या ससुराल वाले के


औरत #महोब्बत करने वाले को #sayad भूल जाये मगर #इज़्ज़त देने वाले को कभी नही भूलती#sanjeev_name_suna_hi_hoga



👯👯#Love_you 😙 बोलने वाला #bf👦ना ❌हो तो चलेगा लेकिन #शादी 🎷🎺 के बाद अगर जब भी 👀 मे 😢आए तो प्यार 💋से बोले#oye_swetu 👧#Smile_plz 😊 बोलने वाला#Life_partner जरूर होना चाहिए


Fb Girl shayari in hindi

कभी कभी अपने आप को # गोलीमारने को #दिल❣ करता हैं फिरये soch के #प्लान cencelकर देती हूँ के मेरे #बगैर #ammi के#damaad का क्या होगा#candygirl



हमसे पंगा 💪 लेना है तो 🤔 #सोच समझकर…क्योंकि हम 📲 #FaceBooK की ??🏻 #Queen हैजिसके सामने बाकी FaceBooK की #AnGel हो या #PriNceZz 💪� #चुनोती देने से पहले #सलाम 🙏 ठोकने आती है


कुछ 👩 #लडकिया हज़ार 💄#makeup कर ले पर #लड़की ❌नही #लगती,और ☝ #एक 👉👸 वो है जो #sirf #kajal लगाकर हमारी jaan ले लेती है

Love Girl attitude shayari in hindi


कुछ 👩 #लडकिया हज़ार 💄#makeup कर ले पर #लड़की ❌नही #लगती,और ☝ #एक 👉👸 वो है जो #सिर्फ 👀 #काजल_लगाकर हमारी #जान ले लेती है
Love Girl in hindi

हमारी पोस्ट  ये भी जरूर पड़े--


8.yaar beli hindi status

हमारी पोस्ट Girl attitude shayari in hindi  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l
 

1 comment: