पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, July 23, 2019

Ture love status in hindi for whatsapp

Ture love status in hindi -नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट ture Love status in hindi for girlfriend, shayari वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

New ture love status in hindi for girlfriend

Ture love status in hindi

Tum दूर होकर ♥️ भी इतने ache लगते हो, ना जाने पास होते तो kitne अच्छे लगते। 🌹


सबकी life में कम से कम एक ऐसा इंसान 🙋‍♂️ तो hona चाहिए जो हमे सच्चे dil ♥️ से प्यार और केयर karta हो।

Whatsapp ture Love status in hindi for girlfriend 


एक बात bolu – 🗣️कुछ yaadain कुछ बातें, कुछ log और उनसे बने रिश्ते,कभी भुलाए नहीं जा सकते। 🥰



गम ने हंसने ना दिया, jamane ने रोने ना दिया,neend आई 💤 तो तेरी याद ने, sone न दिया। 💭




Acha लगता है 🤗 जब कोई कहता है, कोई baat नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ। 🙂

Wow ture Love status in hindi for girlfriend


Chal चलें किसी ऐसी जगह,जहाँ कोई और maa हो,इश्क़ की raat हो औरMohbbat का सवेरा हो|


तू मेरा वो Sapna है,जिसे मैं हर haal में पूरा करना चाहता हूँ

दूर होते हुए भी paas रहना तुमkitni भी हो मुस्किले sath रहना तुम |

khamosh  हूँ तो बस तेरी khushi के लिए,ये मत समझ कि मेरा dil नहीं दुखता


You ture Love status in hindi for girlfriend

तू मेरी सबसे khubsurat भूल है,तेरी दिल हर khushi और हर गम मुझे kabul है |


jaan सको तो जान लो,मेरी jaan तुम हो तो जिंदिगी है,तुम नहीं तो सांसे भी है bejaan|


कुछ लोग बहुत ache होते है लेकिन,उनका kismat उनका साथ नहीं देती|


हम तेरे pyar में कुछ ऐसा काम कर जायँगे.. लोग देखेंगे तुझे और yaad हम आएंगे..


Nice ture Love status in hindi for girlfriend

तेरा sath है तो मुझे क्या कमी है.. तेरी हर Muskaan से मिली मुझे खुशी है.. muskurate रहना इसी तरह हुमेशा ..! क्योंकि तेरी इस Muskaan में मेरी जान बसी है ..!!


Adhuri zindagi महसूस होती है.... मुझे तेरी kami महसूस होती है....


सारी duniya की खुशी अपनी जगह.. उन सबके बीच teri कमी अपनी जगह..!!!


Good ture Love status in hindi for girlfriend

तेरी aankhon में रब दिखता हैं, क्योकि सनम मेरा Dil तेरे लिए धड़कता हैं


यूं तो किसी chiz के मोहताज नही हम, बस एक तेरी aadat सी हो गयी है।


आप aashmaan में तकते रह गए..... हमने chand खिड़कियों पर देखा है..


बात Mohbbat की थी तभी तो लूटा दी zindgi तुझ पे जिस्म से pyar होता तो तुझ से भी haseen चेहरे बिकते है बाजार मे

Fb Ture Love status in hindi for girlfriend


तुम्हारे 👩 #सब_chahne wale 👫 मिलकर ☝ भी उतना नहीं 😌 chah 😍 सकते #तुम्हें, #जितनी_Mohbbat 💏 #मैं *_*😉 अकेला ☝� करता हूँ #Tumse

ये भी जरूर पड़े--




हमारी पोस्ट  Ture Love Status in Hindi  पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l






No comments:

Post a Comment