पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Monday, June 3, 2019

गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari,गुलाबी होंठ शायरी,लाल होंठ शायरी

गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari,गुलाबी होंठ शायरी,लाल होंठ शायरी,सुर्ख होंठ शायरी,होंठ हिन्दी शायरी,गुलाबी होठों पर शायरी,होंठ की तारीफ शायरी,होंठ शायरी इन हिंदी,होंठ शायरी हिंदी,

New गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari

गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari,गुलाबी होंठ शायरी,लाल होंठ शायरी

पता नहीं कुछ लडकिया #lipstick लगा के पूरा दिन कैसे रह
जाती है...हम तो फ़टे होठो की #Vaseline भी चाट जाते है..!
#Sanjeev_Bhadwal  Eppy New Year ❣❣❣


सुन  पगली 🙆,
तुजसे  ऐसा प्यार करूँगा के तेरे होठो  की #lipstick बिगड़ेंगे ,
पर तेरे आँखों   का काजल ✒ कभी नहीं बिगड़ने दूंगा


~उस पगली के #पापा बोले ये ^^screen पे **#Lipstick के निशान कैसे_
"But वे बोली पापा sorry वो~fecebook "पर* #Sarik  की % PHoTo ,#देखकर
~ConTrol ही नही kr #पायी~;~;   😚

Nice गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


जितनी जल्दी लड़को 👦 को प्यार हो जाता है... 😍
उतनी जल्दी लडकिया 👸 ये #Decide 🤔 नही कर पाती की #Lipstick 💄 #dark लगाऊ या #लाइट 😜😂👌

मेरी रानी 👸 बदल सकती है तो मेरे खयालो को बदल .... ये बार बार #LIPSTICK 💄के #SHADES 💋 बदलने से क्या होगा


Read More posts----





Great गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


अगर 🤔#Lipstick💄 लगाना💋 लड़कियों 👰🏻की #Beauty 👸🏻है...
तो उसे 👄#Taste😘 करना भी तो #Aß की #Duty 😎है...
#🆎


सुन👂🏻 पगली 👰 तुझे ऐसा 😍#प्यार 😘 करुगा के...
तेरे 👆🏻होठो 👄 की #Lipstick 💋 बीगडेंगी...
#вυт_ι_ρяσмιѕѕ 😎तेरे 👆🏻आँखो 👀 का...
#काजल कभी नही बीगडने 😶दूगा...
#🆎

Fb गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


लगा कर फूल #होंठो से उसने कहा #चूपके से, अगर कोई #पास न होता तो इस #फूल की जगह तुम  होते”


मैने उनके #नरम #होठों को चुमने की #इजाजत मांगी
वो अपने #होंठ करीब लाकर बोली #पागल_प्यार में ईजाजत नही होती।


#चॉकलेट_डे🍫 पर मेरे 👉🏽 #होठों 👄 पर अपने ☺ #होंठ💑 रख देना 💋इससे #बेहतर👌🏻 चॉकलेट 🍫 कहाँ होगी 😍
#हैपी_चोकलेट_डै

Whatsapp गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


#थम सी गयी जिंदगी जब👰 उन्होंने अपने #होंठो से चूमकर कहा हो गयी #जिद्द पूरी ?
अब जाने दो कोई #देख लेगा 😙😙


💯 तेरे 💋 #होंठों  की 👉 #हिफाजत ☁
मेरे 👈 #होंठों 💋 को #करने दो
#वादा 💕  है 😍 #मेरा हर #पल 🕐  इन्हे
#मेहफूज 👩‍❤️‍💋‍👨 रखूँगा ❗

Superb गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


🍂.." #दिल्लगी थी य़ा #दिल की लगी ,
                  कहां #समझ पाये तुम ..

    #होठों की  #मुस्कुराहट देखी ,
        #आँखों की #नमी कहां पढ़ पाये तुम "🍂



तेरी 👧🏻 #यादो 🙏🏻से ही मेरे 🙋🏻‍♂ #होंठों👄 पे #मुस्कुराहट 😊आ जाती है #babu एक☺ ऐसा #खूबसूरत👌🏻 #ख्याल 😇 हो 👧🏻 #तुम 🙋🏻‍♂मेरा____  

Wow गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


मेरे खामोश #होंठो👄 पर #मोहब्बत गुन-गुनाती है°
   °#तू_मेरी_है_मैं_तेरा_हूँ💑°
            बस ये ही आवाज़ आती है..



..#होंठो पे ...... #शिक़ायतों का ... #क़ाफ़िला है ,
और #आँखों में .....#गले लगाने की #तलब....❤❤❤❤

Amazing गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


छिड़क कर #होंठो पर हल्की सी #हँसी,
उसने खुद को अौरो से #सुन्दर बना लिया...

❤गुमनाम❤


👧🏻👈🏻#तेरे 😷 #खामोश 💋 #होंठो #पर 😘#मोहब्बत 🎶 #गुन-#गुनाती #है.
👈🏻#तू 👦🏻#मेरी #है..👦🏻#मैं 👧🏻👈🏻 #तेरा #हूँ..✋🏻#बस #ये #ही 💤#आवाज़  😍#आती #है..
#😍
..💋💙💝💖💜MISS______YOU____sister

Hifi गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


😎#होठो  पे #नाम ✍✔ है  तेरा #दिल❤🙄 मे  #याद है
तेरी #जवाने  👊से हमे #क्या लेना
#जब  तुझमे  #बसी🙂 हो #जान  #मेरी 😘
💤💤💤💤💤💤💤💤💤💤💤...

*जिनके #होठों पे #हंसी,
और #पांव में #छाले होंगे।..
*हां वही लोग मेरे..
#वतन के #चाहने वाले #होंगे…।
Happy republic Day. Sonam…

Jhkaas गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari


#सुना 👂है #तुम👰🏻 ले लेती👈 हो हर🗣 #बात का #बदला💪..
#आजमाएंगे☝ कभी ☺#तुम्हारे 👰🏻#होठो👄 को #चूम 💋कर..
#Sweet pagal#



Tur गुलाबी होठों पर शायरी Gulabi honth par shayari
ये भी जरूर पढ़े -

No comments:

Post a Comment