पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, June 2, 2019

Shanidev status video download,shanidev whatsapp status video

Shanidev status video download,shanidev whatsapp status video, shanidev attitude status video download, शनि देव स्टेटस वीडियो डाउलोड , ,शनिदेव शायरी स्वागत है आप सभी shanidev के भक्तो का  www.akadstatus.com पर । यहाँ हमने shanidev के बेस्ट स्टेट्स का संग्रह किया हुआ है । आप इन सभी स्टेट्स एवं शायरी को अपने प्रोफाईल में लगा सकते है एवं अपने मित्र एवं सगे संबंधियों को शेयर कर सकते है ।

Shanidev status video download,shanidev whatsapp status video

Video No 1.


Shanidev status video download




Video No 2.


Download

भले ही Murti बनकर बैठे है, पर मेरे साथ खड़े है
आये संकट जब भी मुझ पर, मुझ से पहले मेरे Shanidev लड़े है । जय shanidev



जो नहीं है मेरे पास वो shani तेरा ख्वाब है,
बस कुछ याद है आपकी वो Laजवाब है
जय जय shanidev


हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा shani वाला है ।
करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे Shanidev वाला है ।

Love Shanidev status video download,shanidev whatsapp status video


जिनके रोम-रोम में shani है, वहीं विष पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या harayega, जो bhakt ही ho shanidev ka.

मौत का डर उनको लगता है, जिनके कर्मों मे दाग है ।
हम तो shanidev के भक्त है, हमारे तो खून में ही आग है ।

आँधी तूफान से वो डरते है, जिनके मन में प्राण बसते है ।
वो मौत देखकर भी हँसते है, जिनके मन में shanidev बसते है ।



Great Shanidev status video download,shanidev whatsapp status video



मंदिर के बाहर खड़े भक्त से shanidev कहते है,
बेझिझक भीतर आइए, “पाप” करके आप थक गये होंगे ।

फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर shanidev
अदाये लाख तेरी, और बेताब दिल एक मेरा है ।


ये भी जरूर पढ़ें:---









No comments:

Post a Comment