पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Thursday, February 18, 2021

49+ Best Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी

Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी - Hello friends and welcome to another new poetry post.  We have brought all of you to the devotees of Mahadev. Collection of the best status that you will like very much.  We have brought the best status from all the places on the Mahadev of Devas. For you, you will get Mahakal attitude status here.

 When the Rudra form of Mahadev comes out, we know him as Mahakal.  Mahakaal, which is the Rudra and fierce form of Lord Shiva and which is also the period of time, is Mahakal.  It contains only fire, anger, the sinner's apocalypse, the destruction of the wicked, the victory of religion and truth.  These collections are for all Shiva devotees who do Shiva devotion, worship Shiva as their adorable value. The form of Mahakal is considered as the most dangerous form of Lord Shiva.  It is so dangerous that you cannot face it.



Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी

Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी -




हम तो दिवाने है उस_कपाली 🔱महाकाल के , जो  अघोरियों के ❤️️दिलो पर भी राज🙏🏻 करते है...!!!



 2.काल भी तुम #महाकाल भी तुम लोक भी तुम त्रिलोक भी तुम 🙏🏻शिव_भी तुम और सत्य भी तुम जय श्री महाकाल..



 3.ही पता कौन हु मै !! और कहा_मुझे जाना है !! 🔱महादेव ही मेरी मँजिल !! और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है !!!



 4.बहुत #खूबसूरत है मेरे ख्यालों की🌎दुनिया बस 🔱#महाकाल से शुरू और 🔱महाकाल पर ही खत्म... 💀🐂#जय❤️️महाकाल

Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी


मैं चूम लू मौत को अगर, मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो.

बस मेरी चिता की राख से, बाबा महाकाल भस्माआरती हो.

हर हर महादेव


सुनो महाँकाल में सांस नही लेता हूँ, महाकाल तुम्हारा नाम लेता हूँ.

भगत भोलेनाथ का

जय श्री महाकाल.


तेरी माया तूँ ही जाने,

हम तो बस तेरे दीवाने

जय महाकाल


धन्य-धन्य भोलानाथ तुम्हारी,

कोड़ी नही खजाने मे,

तीन लोक बसती मे बसाकर,

आप रहे विराने मे..!!

♨ ॐ नमः शिवाय ♨


सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है

सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है….

हर हर महादेव


ठंड ऊनको लगेगी जिनके करमो में दाग है,

हम तो भोलेनाथ के भक्त्त है भैया हमारे तो मूंह में भी आग है. हर हर महादेव


Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी


फिदा हो जाऊँ..

तेरी किस-किस अदा पर महाकाल

अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हें मेरा.

♨ ॐ नमः शिवाय ♨


हम तो एक ही रिश्ता जानते हैं,

दिल वाला रिश्ता…

और दिल में तो

महाकाल मुस्कुरा रहा है,

तोड़ सारे भ्रम कृपा बरसा रहा है.

जय_महाकाल.



 5.🙏🏻महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले, काम बनेंगें उसके सारे जो, “जय श्री #महाकाल शायरी  “बोले❤️️



 6.मैं झुक🔱 नही सकता,मैं शौर्य का 🙇अखँड भाग हूँ.!! जला दे जो #अधर्म की रुह को, मै वही महाकाल का ❤️️भक्त हूँ..”



 7.जहाँ पर आकर लोगों की #☠NAWABI 🤴 ख़त्म हो जाती है, बस वहीं से 🔱महाकाल के दीवानों की, #BADSHAHI  शुरू होती है...|



 8.लोग सारे ❤️️देवताओं को देव बोलते है, पर मेरे गुरूदेव को 🙏🏻महादेव बोलते हैं…🙏



 9.☠दुश्मन बनकर मुझ से जीतने चला था, ऐ नादान मेरे महाकाल🔱 से मोहब्बत कर लेता तो, मै खुद ही हार जाता  जय शिवशंकर🙏🏻


Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी


 10.जिंदगी❤️️ मौत तक जाती है और मौत भी मेरे महाकाल के चरणों में आकर झुक🙇 जाती है… #महाकाल..!



 11.🔱शिव खोजने से नहीं मिलते, उनमे खो जाने से मिलते है ! हर हर महादेव🙏🏻



 12.कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गई❤️️ मैं जब जब भी रोया मेरे भोलेनाथ_को खबर हो गई।🙏🏻हर हर महादेव!!



 13.आता हूँ महाकाल🙏🏻 दर पे तेरे अपना सर झुकाने को सौ जन्म भी कम है भोले🔱 एहसान तेरा_चुकाने को। हर हर महादेव!!


Bholenath Shayari in Hindi - भोलेनाथ शायरी इन हिंदी


 14.दरबार में ❤️️महाकाल के दुःख दर्द मिटाये जाते हैं | दुनिया के सताए लोग यहाँ सीने से लगाए जाते हैं। हर हर महादेव🔱!!



 15.❤️️राम उसका ☠रावण भी उसका जीवन❤️️ उसका मरण भी उसका ताण्डव है और ध्यान भी वो है अज्ञानी का ज्ञान🙇 भी वो है।

हर हर महादेव🙏🏻!!




No comments:

Post a Comment