पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, June 21, 2020

Best top 10+ चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ  :-  किसी घटना की हास्यास्पद प्रस्तुति को चुटकुला या परिहास कहते हैं। इसे अंग्रेज़ी में 'जोक' (joke) कहते हैं और इसे लतीफ़ा भी कहा जाता है। अक्सर कहा जाता है के "लतीफ़े की जान आख़री जुमले (अंतिम वाक्य) में होती है" - अंग्रेज़ी में इस वाक्य को 'पंचलाइन' (punchline) कहते हैं। लतीफ़ा एक छोटी सी कहानी हो सकता है या एक लघु वाक्यांश या वाक्य के रूप में भी हो सकता है। लतीफे प्राय: मित्रों एवं दर्शकों के मनोरंजन के सरल साधन हैं। चुटकुले सुनाने का उद्देश्य अट्टहास पैदा करना होता है। किन्तु किन्हीं कारणों से जब ऐसा नहीं हो पाता तो कभी-कभी चुटकुले का ही मजाक उड़ा दिया जाता है। चुटकुलो से मनुष्य का मनोरंजन भी किया जा सकता है तथा मनुष्य के स्वभाव को कुछ समय के लिये बदला जा सकता हैं।

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ

Jokes

वक़्त वक़्त की मोहब्बत है, वक़्त वक़्त की रूसवाईयां 
कभी #पंखे सगे हो जाते हैं, तो कभी #रजाईयां

~~~

वाहन चलते समय सौंदर्य दर्शन ना करें,
वरना देव दर्शन हो सकते हैं!
सावधानी हटी, सब्जी पूरी बटी!

~~~

जब समय ही बर्बाद करना है तो
फेसबुक चला के सबसे साथ करू, अकेले के साथ क्यों करूँ 

~~~

पढ़ना लिखना त्याग, नक़ल से रख आस, 
ओढ़ रजाई सो जा बेटा, रब करेगा पास

~~~

पढ़ाई से डर नहीं लगता साहिब.......रिजल्ट से लगता है..!!!!!

~~~

 चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


~~~

 कुछ लोगो को मेरी याद तब आती है,
जब चमत्कार बाले मैसेज को भेजने के लिए 11 लोग नही मिलते है..!

~~~

परमानेंट पासवर्ड बना लेती मैं तुम्हे...
पर तुम्हारे लक्षण ही OTP वाले थे |

~~~

हल्दी लगाने की उम्र है मेरी और  लड़कियाँ चुना लगा कर जा रही है 

~~~

फैन तो हमारे भी बहुत हैं,
पर सर्दी की वजह से घरवाले चलाने नहीं देते हैं 

~~~

जल्दी का काम शैतान का होता है..
इसलिए हम तो सोते भी लेट हैं और उठते भी लेट है!

~~~

लड़की आधे घंटे से मोबाइल  के कैमरे को, दुपट्टे से घिस रही थी, तब तक किसी ने बोल दिया, “शक्ल पर भी कपड़ा  मार कर ट्राई कर ले”

~~~

मैंने एक बच्चे से पूछा- आज आंगनबाड़ी क्यों नहीं गए ?
बच्चा – कमबख्त कल मुझे तोल रहे थे..क्या पता आज बेच देते..!!

~~~

सुबह-सुबह फेसबुक, ट्विटर और व्हट्सएप पर 3-4 किलोमीटर तक उंगलियाँ खिसकाना…
इसे भी मॉर्निंग वाक ही माना जाना चाहिए 

~~~

परम सत्य : कितनी भी mountain dew पीयो ..
पर डर तो दारु पीने से ही दूर होता है..

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ

~~~

सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी  नहीं लगती

~~~


~~~

सुबह उठ कर काम करने में जो ख़ुशी मिलती है.......वह मुझे नहीं चाहिए में ऐसे ही ठीक हूँ

~~~

वक्त बहुत कीमती होता है, #_इसलिए अपना नहीं दूसरों का बरबाद करें 

~~~

जो दोस्त कहा करता था ज़िन्दगी भर साथ निभाऊँगा ,
ट्रैफिक 🚦 पुलिस 👮 को देखते ही मुझे रास्ते में छोड़ गया 

~~~

वक्त बहुत कीमती होता है,
इसलिए अपना नहीं दूसरों का बरबाद करें 

~~~

ये नया साल आपकी #_जिंदगी में धमाल मचाए , आप एक #_GF की दुआ करो और चार आए 

~~~

हमने तो तेरे इश्क़ में रो रो कर दरिया बहा दिए, तू इतना #बेवफा निकला कि उस दरिया में नहा लिए

~~~

दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं।

~~~

अरे पगली तू क्या जाने हम तो न्यूज भी dj पर सुनते है

~~~

यूँ तो हम अपनी जिन्दगी में बेख़ौफ़ जीते हे,
बस सिगरेट है, जो आपसे छुपा कर पीतें हे.

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


*हर किसी को सफ़ाई मत दीजिये*
आप इंसान हैं, डिटर्जेंट नहीं...

~~~

जब किस्मत में ही न हो कोई परी,
तो फिर किस बात की 14 फरवरी 

~~~

जुर्म बस इतना है मेरा साहिब …
 मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ 

~~~

किसी लड़की की शादी नही हो रही हो,तो मुझे बताना
क्योंकि मैं जिस लड़की से भी प्यार करता हूँ
उसकी शादी हो जाती है..

~~~

मुँह से निकली बात,  कमान से निकला तीर  
और मोहब्बत में कराये गये Recharge  के पैसे कभी वापस नहीं आते !

~~~
~~~

ना ढूँढना मुझे इस दुनिया की तन्हाई में…… 
ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में.

~~~

~~~

आज का ज्ञान अपनी तारीफ स्वयं करें
बुराई करने के लिए तो जमाना है ही…

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ

~~~

नहाते हुए हाथ से गिरने वाले साबुन को दोबारा कैच
कर लेना भी किसी युद्धाभ्यास से कम नहीं है

~~~

No Dp क्योंकि मम्मी थक गयी है मेरी नजर उतार-उतर कर..!!!!

~~~

#_Girlfriend बनाने के बाद पता चला की साला, #_100 रुपए से ऊपर की भी चॉकलेट आती है

~~~

कभी-कभी लगता है मेरी जिंदगी में जितने भी दुख हैं,
वो सब भगवान वाला मैसेज 10 लोगों को फॉरवर्ड ना करने से ही आये हैं

~~~

Diabetes का डर इतना बढ़ गया है 
के मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है

~~~

वो जब तक गर्लफ्रेंड थी तब तक जान थी,
शादी के बाद तो जानलेवा हो गयी

~~~

हर कामयाब स्टूडेंट के पीछे, माँ  की चप्पल का हाथ 👋होता है !!

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , 
वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , 
क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं।

~~~

टिकटोक वाले खुद को बॉलीवुड स्टार समझते हैं 
और पब जी वाले खुद को आर्मी के जवान 

~~~

यहां #खुदा है, वहां #खुदा है, आस पास #खुदा ही #खुदा है, और जहां #खुदा नहीं है, वहां कल खुदेगा । – नगरपालिका

~~~

जीवन क्या है ? ऑफिस और ट्रैफिक से बचा हुआ समय 

~~~
~~~

मैं AC की हवा खाने ATM जाता था , 
वो पैसे वाला समझ के सेट हो गई

~~~


~~~

आजकल तो बच्चों को इतने नम्बर आते हैं 98.8% , 99.2%, 99.6% हमें तो सिर्फ इतना बुखार आता था ?

~~~

स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ



पैसोकी बात ना कर पगली….
जितना तुने देखा नही होगा…
उतना मैने उधार ले रखा है

~~~

गर्लफ्रेन्ड  के साथ Dp तो हम भी डाल सकते हैं,
लेकिन उनका  कहना है, कि छुप कर मोहब्बत करने का मजा ही कुछ और हैं.

~~~

आज मैंने मॉ से पुछा : मॉ मैं जीवन में आगे बढ़ने के लिये क्या करुं ?
मॉ ने बडे प्यार से बोला पत्थर ले और सबसे पहले ये मोबाईल फोड़ ।

~~~ 

पहले हम हिंदुस्तानी बहुत खूबसूरत होते थे
फिर एक दिन हमारा आधार कार्ड बन गया!!

~~~

किसी के अंदर ज़्यादा डूबोगे तो टूटना पड़ेगा,
यकीन न हो तो बिस्कुट से पूछ लो 

~~~

किस किस का नाम लें, अपनी बरबादी मेँ; 
बहुत लोग आये थे दुआयेँ देने शादी मेँ !

~~~

काम ऐसा करो की लोग कहें,
तू रहने दे हम खुद कर लेंगे 

~~~

देश के युवा जाग चुके हैं,
अब ये उठेंगे ब्रश करेंगे और Whatsapp चलाएंगे 

~~~

मुकद्दर में रात की नींद नही… तो क्या हुआ?? हम भी #_मुकद्दर के सिकन्दर हैं… दोपहर को सो जाते हैं

~~~

दर्द दिलों के कम हो जाते अगर
कुछ रिश्तेदारों के मुंह बंद हो जाते…

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


माना की तुम्हारे Dil में कोई और है......
तो हमें फेफड़ों में ही Adjust कर लो ना

~~~

शराब एक #_बुराई‬ है आओ इसे खत्म करे, 
एक #_बोतल तुम पीयो एक ‪‎#_बोतल‬ हम पिए 

~~~

#काफ़िले हमेशा उनके पीछे ही चलते हैं,
जो सिंगल लेन सड़क पे सबसे आगे होते हैं..

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


जिँदगी‬ 💖 रही तो साथ 👬‪ ‎निभाउंगा‬ दोस्तो 👬…‎
अगर‬👆 भूल गया…तो ‪‎समझ‬ 👆लेना शादी 👪 हो गई 

~~~


भूकंप से डर नहीं लगता साहिब डर तो सिर्फ इस बात का है की कहीं jio के tower ना गिर जाए 

~~~

क्या जरुरत है मुझे सूली पर लटकाने की, 
मेरा मोबाइल?छीन लो मैं तो खुद मरजाऊँगा ??

~~~

कल उस लड़के को राह में पिटते देखा, 
जिसका स्टेटस था हम वहाँ खड़े होते है जहाँ Matter बड़े होते हैं

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


बेटा पढ़ाई कैसी चल रही है,
बस अंकल चलते चलते बहुत दुर चली गई मुझसे

~~~

अपने दोस्तों की हमेशा सुना करो, 
क्योंकि उनके घर में उनकी कोई नहीं सुनता ??

~~~
~~~

दोस्तो कदर करो हमारी वरना गर्लफ्रेंड उठा ले जाएंगे तुम्हारी!!

~~~

आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है,
मजनू चाहता है लैला को, लैला किसी और की दीवानी है!  

~~~

माना दिल समन्दर है मेरा , 
पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है 

~~~

शादीशुदा मर्द अपनी bp, sugar की दवा समय पर लेते रहे,अकेले करवा चौथ के व्रत पर विश्वास ना रखें


~~~

खोया हुआ मोबाइल और बैंक में उधार दी गयी पेन,
अगर वापस मिल जाए, तो समझ लेना कि गंगा नहा लिए.

~~~

अगर पैसा पेड़ पर उगता तो;…….लड़कियां बंदरों से भी सेट हो जाती। 

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


काश सूरज की भी बीवी होती तो उसे थोडा तो कंट्रोल में रखती 

~~~

शादी उसी से करना जिसके लिए दिल ❤ राजी हो
वरना घर वाले तो कटरीना तक के लिए राजी नहीं होते 

~~~

#दिल और  #दिमाग जिद पर  #अड़े है…
#दोनों_साले  एक ही #लड़की के  #पीछे_पड़े है.

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


“तुम भी कीसी रुठी हुई महेबुबा से कम नही हो इन्टरनेट,
बडी मुस्कील से गुजारे है तुमारे बीना 5-6 दीन”

~~~

चाँद को तोड़ दूंगा #_सूरज को फोड़ दूंगा #_तू एक बार हाँ कर दे पहले वाली को छोड़ दूंगा

~~~

उनकी #_मुस्कान तो एक अदा है, 
जो उसे प्यार समझे वो सबसे बड़ा #_गधा है
प्यार एक खूबसूरत एहसास है…. ये line बिलकुल बकवास है ??

~~~

कैसे जाने दे उसको……. 
एक महीने मे 500 के गोलगप्पे खिलाकर?

~~~

छोटी सी बात ने दोस्त को दुश्मन बना दिया …
जब मैंने बल्ब 💡 की जगह पंखा चला दिया

~~~

नोट्स कॉपी करते समय ”
ये क्या लिखा है बे”
जो समझ आ रहा है वह लिख
बाकी ऐसे ही डिजाइन बना दे…

~~~

जोड़ियां आसमान से बनकर आती है 
मतलब काम तो ढंग से वहां भी नहीं होता ।।

~~~

#_लड़कियों ने मुझे जिंदगी भर #_गम दिए, 
जितने भी नंबर दिए सारे बंद दिए

~~~

रास्ते #_पलट देते हैं हम ,
जब कोई आकर यह कह दे Ki आगे #_चालान काट रहे हैं

~~~

लोग बड़ी बेसब्री से नए साल का इंतजार क्यों करते हैं….
जबकि उखड़ना अगले साल भी कुछ नहीं होता इनको

~~~

क्या फायदा ऐसी मोहब्बत का... 
कि मैं उदास रहूँ और तू सोया रहे..

~~~

बढ़ती हुई मंहगाई और घटती हुई कमाई को देखकर,
आधार कार्ड नहीं,बल्कि… उधार कार्ड की जरुरत महसूस हो रही है।. 

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


“आज का ज्ञान! लड़की और नौकरी तभी छोड़ें,
जब दूसरी हांथ में हो!”

~~~

दिल जल रहा है #किस्मत आजमा रहा हूं, दिल जल रहा है #किस्मत आजमा रहा हूं, खूब घुमाया उस #बेवफा को बाइक पर इसीलिए आज #रिक्शा चला रहा हूं

~~~

“गिटार सिखा था जिस को पटाने के लिए,
आज ऑफर आया है उसकी शादी में बजाने के लिए!”

~~~

I-Phone 10 ? लगातार  दसवां ऐसा फ़ोन? है…. जो मेरे पास ?नहीं है?…

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


शराब और मेरा कई बार ब्रेकअप हो चुका है;
पर कमबख्त हर बार मुझे मना लेती है।.

~~~

एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना….
Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है

~~~

शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग...है
खाने को मिले या ना मिले, सुनने को भरपूर मिल जाता है...

~~~

ना इश्क़ में ना जुदाई में, बहुत दर्द है दिवाली की साफ़ सफाई में 

~~~

क्या फायदा  ऐसे #_Google##  का , जिसे यह भी नही पता की #_Exam  मैं #कौन# से #Queshtion आयेंगे...!

~~~


मैने कहा #_ मेरे इश्क़ में फ़ना हो जाओ… उसने भी कह दिया #_पेपर चल रहे है दफ़ा हो जाओ

~~~

चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ


वो इश्क़ में यारो … कमाल कर बैठी.. 
लिख कर “I love यू” send to all कर बैठी 

~~~

आज कल लडकियाँ भी लड़कों से कम नहीं,
मजाल है कि घर का कोई काम कर ले 

~~~

भारत में सबसे बड़ा अंधविश्वास
लड़के की शादी करवा दो वह सुधर जाएगा.

~~~

किसी को #_अपना बना लो, या किसी को हो जाओ, अगर कुछ भी नहीं होता, तो #_Don't_Worry चद्दर तान के सो जाओ


  Final words:- नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी चुटकुला सुनाओ | मजेदार चुटकुले सुनाओ  अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे


2 comments: