पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Thursday, April 9, 2020

50+ Best One Line Status In Hindi

One Line Status In Hindi :-Namaskar dosto Aap sab ka Hamare blog m swagat hai. Dosto aaj main Aapke liye  One Line Status In Hindi,one line Whatsapp status Leker aaya hu  Aap sb yahan se Best  select karke Apne facebook or  ki dp se Sath upload kar sakte ho.Dosto aap sabko hamare  status achhe lage to comments or share karna na bhule thank you.


One Line Status In Hindi

One Line Status In Hindi




4—ना तंग कर…..जीने दे …..ऐ जिन्दगी ….. तेरी कसम हम….तेरे आगे हार गये है……



5—यादें क्यों नहीं बिछड़ जाती, लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं।



6—बुरी आदतें अगर वक़्त पे ना बदलीं जायें, तो वो आदतें आपका वक़्त बदल देती हैं

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

7—लड़~झगड़ कर ही सही,

तुमसे उलझे रहना भी तो इश़्क है💕



8—इश्क कोई घाव नही जो भर जाएगा,रिवाज़ है साहब,

हीर के बगैर रांझा मर जायेगा…



9—हल्की सी हो चुकी है नाजुक पलके मेरी …. मुद्दतो बाद इन नजरो से गिरा है कोई …



10—अपना 👦तो कोई दोस्त नही 😌 है, सब साले 👫 कलेजे ❤ के टुकडे है ।। 😘👫



11—आहिस्ता आहिस्ता पास आ रही हो,

लगता हैं तुम दिल के हर कोने में बस गयी हो..!!

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

12—ज्यादा कुछ नहीं बदला उम्र बढ़ने के साथ , बचपन की ज़िद समझौतों में बदल जाती है।



13—कुछ चीजें रोने से नहीं सब्र करने से मिलती हैं।



14—तुम मेरी वो स्माइल हो,जिसे देखकर, सब घर वाले

मुझ पर शक करते हैं…..!♥️



15—तुम जो कहते हो ना..!ख़ुश रहा करो….!!!

तो फिर सुन लो हमेशा मेरे पास रहा करो…!!

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

16—दवा जब असर ना करे, तो नज़रें 👀उतारती है माँ …… ज़नाब, ये हार कहाँ मानती है

One Line Status In Hindi


17—इंसान तो हर घर में पैदा होता है पर इंसानियत कहीं -कहीं ही जनम लेती है।



18—लफ्ज़ बीमार से पड़ गये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए



19—नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग … वास्ता पड़ा तो पत्थर के निकले।



20—ना जाने कौन से गुनाह कर बैठे हैं। … जो तमन्नाओं की उम्र में तज़ुर्बे मिल रहे हैं।



21—तेरे चेहरे में वो जादू हैं,

के हर पल मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

22—हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,

बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.



23—अंत में लिखी है दोनों की बर्बादी,आशिक़ हो या हो आतंकवादी



24—वास्ता नही रखना तो फिर मुझपे नजर क्यों रखती है,

मैं किस हाल में जिंदा हूँ तू ये सब खबर क्यों रखती है।



25—जरुरत तोड देती है इन्सान के घमंड को…, न होती मजबुरी तो हर बंदा खुदा होता…!!



26—भूखा पेट, खाली जेब, और झूठा प्रेम – इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखा जाता है॥



27—#तेरी याद से ही शुरू होती है मेरी हर #सुबह..

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

28—अब डर लगता है मुझे उन लोगो से,

जो कहते है, मेरा यक़ीन तो करो।



29—ज़ख़्म तो बहुत है बिना दाग के , जो ज़ख़्म दिल पर हो उसका दाग कैसा



30—हम समंदर हैं, हमें खामोश ही रहने दो…. ज़रा मचल गये, तो शहर ले डूबेंगे…



31.मिले तो हजारो लोग थे, ज़िन्दगी में, पर वो सब से अलग थी, जो किस्मत में नहीं थी.


One Line Status In Hindi


32.मैं सेक्सी हूँ, और इस बात को मैं अच्छी तरह जानता हूँ। 



33.I’M Sexy & I Know It.



34.Life is a story, Make yours the best seller!



35.जिंदगी एक कहानी है, और अपनी कहानी सबसे हिट होगी। 



Read Also: Best Whatsapp Status



36.Insaan to har ghar me paida hota hai par Insaaniyat kahi-kahi hi janam leti hai...



37.इंसान तो हर घर में पैदा होता है पर इंसानियत कहीं-कहीं ही जनम लेती है।

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

38.Life is journey. I am traveler.



39.जिंदगी एक यात्रा है और में उसका यात्री हूँ।



40.एक रात की एक बिल्ली!

One heck of a night!



41.Na Jaane Kaun se Gunaah kar Baithe hai... Jo Tammanao ki Umar me Tajurbe mil rahe hai...

ना जाने कौन से गुनाह कर बैठे हैं। … जो तमन्नाओं की उम्र में तज़ुर्बे मिल रहे हैं।



42.If you dream it, you can do it.

अगर आप किसी चीज को सोच सकते है तो उसे कर भी सकते है।



43.All Girls Are My Sisters Except You.

सभी लड़कियां मेरी बहने है, तुम्हारे सिवाय।

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

44.No expectations, No disappointments.

ना कोई उम्मीद, ना कोई गम।

One Line Status In Hindi


45.Deewar me Chunva diya hai sab Khawaisho ko... Anarkali ban kar bahut Naach rahi thi mere Seene par...

दीवार में चुनवा दिया है सब ख्वाइशों को….. अनारकली बन कर बहुत नाच रही थी मेरे सीने पर



46.Always trying to cool my self.

मेरा हाल, कछुए के शरीर में शेर के होने जैसा है।





47.All you need is love.

बस तुम्हे प्यार की जरूरत है।



48.Lafz Beemar se pad gaye hai Aaj Kal...... Ek Khurak tere Deedar ki Chahiye...

लफ्ज़ बीमार से पड़ गये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

49.If You Are Bad, Then Call Me Your Dad.

अगर तुम पाप हो तो हम भी तुम्हारे बाप है।



50.Dreams Don’t work unless you do.

सपने जब ही सच होंगे जब तुम कोशिश करोगे।



51.A journey of a thousand miles begins with a single step. 1000 मीलो की यात्रा बस एक कदम से शुरू होती है।



52.Naazuk lagte the jo Haseen log... Wasta pada to Pathar ke nikle...

नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग … वास्ता पड़ा तो पत्थर के निकले।



53.Things are beautiful if you love them.

चीज़े सभी अच्छी है, एक बार उन्हें प्यार कर के देखो।



54.Don’t regret the past, just learn from it.

बीते वक्त को मत कोसो, उससे कुछ सीखो।

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

55.Nowadays, “Cool” Means- “I Really Don’T Care.”

मेरे लिए cool का मतलब है "I don't Care"

One Line Status In Hindi


56.Insaan ki Khamoshiyon ka Matlab ye hai ki vo tut chuka hai...

इंसान की ख़ामोशी का मतलब ये है कि वो टूट चूका है



57.Sugar? No thanks, I am already sweet…

शहद ? नहीं मैं पहले से ही स्वीट हूँ।



58.I'm the dude with cool attitude

मैं Dude with Cool Attitude हूँ।



59.Life goes on with or without you!

ज़िन्दगी चलती रहेगी, तुम्हारे साथ भी और तुम्हारे बाद भी। 



60.Akele rehne me aur akele hone me farak hota hai

अकेले रहने में और अकेले होने में फर्क होता है 😢



61.Whatever you are, be a good one

तुम चाहे कुछ भी बनो, पर अच्छे जरूर बनो।



62.I Will Be Rising From The Ground Like A Skyscraper.

मैं जमीन से उठा हूँ, आसमान छू के दिखाऊंगा।



63.I’m sorry my fault. I forgot you’re an Idiot.

माफ़ करो मुझे, मैं भूल गया था के तू एक पागल हो।

One Line Status In Hindi


64.Kaha puri hoti hai DIl ki saari Khawashiyen... Ki Baarish bhi ho, aur Yaar bhi ho...

कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें —- कि बारिश भी हो , और यार भी हो …



65.Life is short. Smile while you still have teeth.

ज़िन्दगी बहुत छोटी है, मुस्कुरा लो जब तक तुम्हारे दाँत है।

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

66.After all we all are stories in the end.

अंततः हम सब एक कहानी ही है।



67.I can, therefore I am.

मैं कर सकता हूँ, इसलिए मैं कर रहा हूँ।



68.Na Jaane kyo Koste hai log Badsoorti ko.... Barbad karne wale to haseen chehre hote hai.....!!

ना जाने क्यों कोसते हैं लोग बदसूरती को…बर्बाद करने वाले तो हसीन चेहरे होते हैं….!!



69.Only Fools Fall In Love And I Think, I Am One Of Them.केवल पागल ही प्रेम जाल में फसते है, और शायद मैं उनमे से एक हूँ। 



70.Life is too short to do the things you don’t love doing.ज़िन्दगी बहुत छोटी है, उन्हें फालतू के कामो में मत गवाओ।



71.I miss the days when I was put my head on my desk.मैं उन स्कूल के दिनों को याद करता हु, जब मैं अपना सिर बेंच पे रख के सोता था।



72.Har ek cheez me Khubsoorti hoti hai, lekin har koi use Dekh nahi paata...हर एक चीज़ में खूबसूरती होती है , लेकिन हर कोई उसे देख नहीं पाता।

One Line Status In Hindi


73.कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें, कि बारिश भी हो , यार भी हो और पास भी हो



74.खोई मोहब्बत रोने से नहीं मिलती।



75.एक ही समझने वाला था मुझे, अब वो भी समझदार हो गया.



 76.बहुत गौर से देखने पर जाना मैंने, दिल से बड़ा दुश्मन जमाने में नहीं



77.जख्म कहाँ-कहाँ से मिले छोड़ इन बातों को, जिंदगी तू तो यह बता सफर कितना बाकी



78.ज़्यादा कुछ नहीं बदला उसके और मेरे बीच में, पहले नफरत नहीं थी और अब प्यार नहीं है



79.संग उनके हम दो पल बीताना चाहते हैं, जो हमारे न हो कर भी हमारे है

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

80.मेरे लफ़्ज़ों में ज़िंदा रहने वाली, मैं तेरी ख़ामोशियों से मर रहा हूँ



81.बस कर ऐ दिल, उसके बिना अब तेरा धड़कना भी अच्छा नहीं लगता



82.तुम सोचते होगे की आज याद नहीं किया, कभी भूले ही नहीं तो याद क्या करे



83.इतने मशरूफ़ कहाँ हो गए तुम आजकल दिल तोड़ने भी नहीं आते



84.तेरे चले जाने के बाद इतने गम मिले की तेरे जाने का गम भी याद ना रहा



85.मय्यत पर मेरी आए हैं कुछ इस अदा से वो, सब उन पर मर मिटे, मुझे तन्हा छोड़ के.









86.I'm slowly giving up.



87.I’m missing something in my life these days.



  1. I feel crappy inside, like something just broke.



89.First time, it hurts the most.



90.It’s weird how the happiest memories drive you to tears.



91.मैं उस किताब का आख़िरी पन्ना था, मैं ना होता तो कहानी ख़त्म न होती



92.जलज़ला सा है दिल की गलियो में, शायद तेरे एहसास गुज़रे है इधर से



93.धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल, अब वो गयी.



94.बडी अजीब सी मुलाकात होती थी हमारी, वो मतलब से मिलते थे हमें मिलने से मतलब था.

One Line Status In Hindi


95.कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी, हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो.



96.मेरी ना रात कटती है, ना ज़िन्दगी, वो पगली मेरे वक़्त को इतना धीमा कर गयी.



97.ऐ खुदा मै उसे रुलाने की सोच भी कैसे सकता हू, जिसे मैने रो रो कर तुझसे माँगा था.



98.साँसो का टूट जाना तो आम बात हैं, जहा अपने बदल जाये मौत तो तब आती हैं.



99.पानी समुन्दर में हो या आँखों में, गहराई और राज दोनों में होते हैं.



100.हर रोज इतना मुस्कुराया करो की ग़म भी कहे यार..मै गलती से कहा आ गया.



 101.ना रोक कलम मुझे दर्द लिखने दे, आज या तो ये दर्द रोयेगा या फिर दर्द देने वाला।



102.देखता रहता हूँ हाथों की लकीरों को दिन रात, यार का दीदार कहीं लिखा हो शायद।



103.लूट लेते है अपने ही वरना, गैरों को कहां पता इस दिल की दीवार कहां से कमजोर है.



104 .पास आने की ख्वाहिशे तो बहुत थी मगर, पास आकर पता चला मुहब्बत फासलों में है



105 .जनाजा उठा है आज कसमों का मेरी, एक कन्धा तो तेरे वादों का भी बनता है.



106 .दिल से बड़ी कोई क़ब्र नहीं, रोज़ कोई ना कोई एहसास दफ़न होता है.

One Line Status In Hindi


107.शाखा से तोड़े गए फूल ने हँस कर ये कहा, अच्छा होना भी बुरी बात है इस दुनिया में.

One line status Images, one line whataapp status Images,one line shayari images,one line quotes in Hindi,one line sad shayari imges,

108.जिंदगी शायद इसी का नाम है, दूरीयां, मजबूरीयां और तनहाईयां.



109.मैं भी मुसाफिर हूँ तेरी किश्ती का ए जिंदगी, तु जहाँ मुझसे कहेगी, वही उतर जाउँगा.



110.कोई भरोसे के लिये रोया और कोई भरोसा कर के रोया





Final words:-

नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट One Line Status In Hindi  अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे

No comments:

Post a Comment