पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Thursday, January 9, 2020

51+ Best Love Sms On Hindi For FB - [New Status]

love sms on hindi: aapka swagat he dosto meri is nayi post me jisme me aapke sath share kar raha hu love status ka collection wo bhi images ke sath. Love status | love Sms  .

Best  Love Sms On Hindi

love sms on hindi ,love shayari Images, hindi love images

खेलने दो उन्हे जब तक जी न भर जाए उनका,
मोहब्बत चार दिन की थी तो शौक कितने दिन का होगा !!

कोई तो है जो हमे दुआ में माँग रही है,
वरना ऐसे ही थोडी हम अकेले है !!

तू बिन बताये मुझे ले चल कही,
जहाँ तू मुस्कुराये मेरी मंजिल वही !!

वो मेरी तन्हाइयों का हिसाब क्या देगी,
जो खुद ही सवाल है वो जवाब क्या देगी !!

खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है,
वरना हम दिल चुरा भी लेते है !!

गुजरे है आज इश्क में हम उस मुकाम से,
नफरत सी हो गयी है मोहब्बत के नाम से !!

दो जवाँ दिलों का ग़म दूरियाँ समझती हैं,
कौन याद करता है हिचकियाँ समझती हैं !

हमने कहा उनसे की खास हिफाजत किया करे अपनी,
बेशक साँसे उसकी है पर जान तो वो हमारी है !!
love sms on hindi ,love shayari Images, hindi love images

खुदा करे जिंदगी में ए मकाम आये,
तुजे भूलने की दुआ करू और दुआ में तेरा नाम आये !!

लोग आज कल मुझसे मेरी खुशी का राज पूछते है,
अगर तेरी इजाजत हो तो तेरा नाम बता दूँ !!

love sms shayari in hindi

बेवफा लोगो को हम से बेहतर कौन जानेगा,
हम तो वो दीवाने है, जिन्हे किसी की नफरत से भी प्यार था !!

वो अपनी ज़िंदगी में हुआ मशरूफ इतना की,
वो किस-किस को भूल गया उसे यह भी याद नहीं !!

एक हम है की खुद नशे में है,
एक तुम हो की खुद नशा तुम में है !!

रातों में तो ख़्वाबों में मुलाकात कर भी ले,
दिन को तुम्हारी याद सताए तो क्या करे !!

पानी में तैरना सीख लीजिये मेरे दोस्तो,
आँखों में डूबने का अंजाम बुरा होता है !!

तज़ुर्बा कहता है मोहब्बत से किनारा कर लूँ ,
और दिल कहता है की ये तज़ुर्बा दोबारा कर लूँ !!


दिल का मंदिर बड़ा वीरान नज़र आता है,
सोचता हूँ तेरी तस्वीर लगा कर देखूँ !!
love sms on hindi ,love shayari Images, hindi love images

ना जाने किन रैन बसेरो की तलाश है इस चाँद को,
रात भर बिना कंबल के तन्हा भटकता है आसमान मे !!

हाथों की लकीरों में तुम हो ना हो,
जिदंगी भर दिल में जरूर रहोगे !!

best sms of love in hindi

मुझे बेपनाह मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता,
चाहो तो मेरी साँसो की तलाशी ले लो !!

कैसी अजीब सी है ये मोहब्बत की राहें,
रास्ता वो भटक गये और मंजिल हमारी खो गयी !!

सुनो, आज क़ुरबानी का दिन है,
मुझ पर कुर्बान हो जाओ ना !!

गलत सुना था की इश्क आँखों से होता है,
दिल तो वो भी ले जाते है जो पलकें तक नहीं उठाते !!

मैं तुमसे अब कुछ नहीं माँगता ए ख़ुदा,
तेरी देकर छीन लेने की आदत मुझे मंज़ूर नहीं !!

साथी ना समझ कोई बात नहीं,
लेकिन मुझे साथ तो आने दे !!

सबसे ज्यादा दर्द वो गलतियाँ देती है,
जिनकी माफ़ी माँगने का वक़्त भी गुजर चुका होता है !!

बेबसी किसे कहते है ये पूछो उस परिंदे से,
जिसका पिंजरा रखा भी तो खुले आसमान के तले !!

वो शख्स मेरे दिल में कुछ ऐसे उतर गया,
जैसे वो जानता था मेरे दिल के सारे रास्ते !!

best love sms on hindi

हिम्मत इतनी तो नहीं मुझमे की तुझे दुनिया से छीन लूँ लेकिन,
मेरे दिल से कोई तुझे निकाले, इतना हक तो मैंने खुद को भी नहीं दिया !!

अबकी बार सुलह कर ले मुझसे ऐ दिल,
वादा करते है की फिर न देंगे तुझे किसी जालिम के हाथ में !!

आरज़ू तेरी बरक़रार रहे,
दिल का क्या है रहे न रहे !!

बेशक तू बदल ले अपनी मोहब्बत लेकिन ये याद रखना,
तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नहीं समझ सकता !!

क्या अजीब सी ज़िद है हम दोनों की,
तेरी मर्ज़ी हमसे जुदा होने की और मेरी तेरे पीछे तबाह होने की !!

एक अजीब सवाल किया उसने मुझ से,
मुझ पे मरते हो तो जिंदा क्यूँ हो ?

दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते यारो,
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना !!

रुको मैं दिल दिखाता हूँ, नब्ज़ क्या खाक बोलेगी,
मरीज-ए-इश्क हूँ साहिब, दवाएं दूर ही रखो !!

तु जो मर्जी मांग ले हर चीज कुरबान है मेरी,
बस ऐक जान ना मांगना क्यूंकि तु ही तो जान है मेरी !!

क्या लिखूँ दिल की हकीकत आरज़ू बेहोश है,
ख़त पर है आँसू गिरे और कलम खामोश है !!

यादें बनकर जो रहते हो साथ मेरे,
तेरे इतने अहसान का सौ बार शुक्रिया !!

पूछ कर देख अपने दिल से की हमे भूलना चाहता है क्या,
अगर उसने हाँ कहा तो कसम से मोहब्बत करना छोड़ देंगे !!

best status about love

love sms on hindi ,love shayari Images, hindi love images

तमाम जख्मो के साथ इसलिये जी रही हु की,
एक दिन तो वो मिलेगा जो मरहम लगाना जानता है !!

तेरी मेरी ‪‎कहानी‬,
जैसे बारिशो‬ का ‪पानी‬ !!

कितनी फिकर है कुदरत को मेरी तन्हाई की,
जागते रहते है ये सितारे रातभर मेरे लिए !!

हमे पता था की उसकी मोहब्बत में जहर है पर,
उसके पिलाने का अंदाज ही ईतना प्यारा था की हम ठुकरा ना सके !!

कोई और इल्जाम है तो वो भी देते जाओ,
हम तो पहले से ही बुरे थे थोड़े और सही !!

कमाल की अदा है उसमे,
वार भी दील पर और राज भी दील पर !!

तुझे देखकर मेरा स्टाइल और मुझे देखकर तेरी स्माइल,
अक्सर लोगो को बहोत जलाती है !!

मेरी सांसे मोहताज है तेरी,
अपना दीदार उधार दे दे !!

हर सुबह यही सोचता हूँ की बहने न दूंगा मेरे आंसुओं को,
रात होती है, ख्वाब आते है और मैं हार जाता हूँ !!

अगर तेरे बिना जीना आसान होता,
कसम मोहब्बत की तुझे याद करना भी गुनाह समझते !!

Dosto aapko mera ye  love sms on hindi ka collection kesa laga ye muje aap comment karke bata sakte he or aap is site ko bookmark kar lijiye taki aapko har roj naye WhatsApp status ke collection mil sake.

No comments:

Post a Comment