पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, January 8, 2020

250+ New Love attitude status in hindi

Love Attitude Status In Hindi For Girlfriend | Hindi Status | Romantic Status | आपका स्वागत हे मेरी इस नयी पोस्ट में जिसमे में आपके साथ शेयर कर रहा हु मेरा बेस्ट कलेक्शन Best Love Attitude Status In Hindi For Girlfriend तो आप इस स्टेटस को अपनी Girlfriend के साथ शेयर कर सकते हे ये मेरा Latest Love Attitude Status In Hindi कलेक्शन हे तो आप एन्जॉय करे और शेयर करे और आप Social Media में भी शेयर कर सकते हे.



Love Attitude Status In Hindi For Girlfriend | Hindi Status | Romantic Status | आपका स्वागत हे मेरी इस नयी पोस्ट में जिसमे में आपके साथ शेयर

Love Attitude Status In Hindi For Girlfriend, Love Shayari In Hindi


साथ जब भी छोड़ना, तो मुस्कुरा कर छोड़ना,
ताकी दुनिया ये ना समझे की हम में दूरी हो गई !!


अख्तयार अगर किसी बात का जो दे दे खुदा मुझे,
तो लफ़्ज तकलीफ को तेरी जिंदगी से ही मिटा देता !!


चाहने वाले हमे चाहे या ना चाहे,
हम जिसे चाहते है उस पर जान लूटा देते है !!


आज ईमान मेरा थोड़ा खराब है,
आँखों में है वो और हाथों में शराब है !!


हम दोनो ही डरते थे एक दूसरे से बात करने में,
मुझे मोहब्बत हो गई थी इसलिए और उसे मोहब्बत न हो जाए इसलिए !!


वो बोली तुम ‪मेरी‬ गली में क्यूँ नहीं आते,
मैंने कहा ‪पागल‬ रोजाना सुसराल जाना ठीक नहीं है !!


वो मेरे दिल पर सिर रखकर सोई थी बेखबर,
हमने धड़कन ही रोक ली की कहीं उसकी नींद ना टूट जाए !!

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,
बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी !!


आहिस्ता बोलने का उसका अंदाज़ भी कमाल था,
कानो ने कुछ सुना नहीं पर दिल सब समझ गया !!


खुदकुशी करने से मुझे कोई परहेज नहीं है,
बस शर्त इतनी है की फंदा तेरी जुल्फों का हो !!


चाहने वाले बहुत होगें तुम्हारे इस कायनात में,
मगर..इस पागल की तो कायनात ही तुम हो !!


ऐ समन्दर, मैं तुझसे वाकिफ हूं मगर इतना बताता हूँ,
वो आंखें तुझसे ज्यादा गहरी है, जिनका मैं आशिक हूँ !!


तेरी उम्मीद पे ठुकरा रहा हूँ दुनिया को,
तुझे भी अपने पे शायद इतना एतबार नहीं होगा !!


बच्चों ने कहा की सुनाओ हमे परीओ की कहानी,
हमारी नजर तुम्हारी खिड़की पर अटक गई !!


छु जाते हो तुम मुझे हर रोज एक नया ख्वाब बनकर..
ये दुनिया तो खामखा कहती है की तुम मेरे करीब नहीं !!


सारी शिकायतों का हिसाब जोड़ रखा था,
उसने बाहों में लेकर सारा गणित बिगाड़ दिया !!

love Attitude status for gf in hindi

तुम ये मत समझना की मुझे कोई और नहीं चाहता,
मौत तो तुमसे पहेले ही हमसफ़र बन बैठी है !!


पागलपन अभी आपने देखा ही नहीं मेरा, शायद आपको पता नहीं की,
जब हम मोहब्बत करते है तो जान तक लुटा देते है !!


दिल पर हाथ रखो और कुछ देर रहने दो,
मुझे महसूस करो और अपने पास ही रहने दो !!


छुपा लो इस तरह से मुझे अपनी बाहो में की,
हवा को भी गुजरने की इजाजत लेनी पडे !!


बुला के अपने पास मेरे सारे गम दुर कर दो,
मैं तुमसे जुदा न हो पाऊ इतनी मजबुर कर दो !!


बात करने को लफ़्ज़ थे ही नहीं,
आँखों आँखों में फ़ैसला हुआ था !!


मैं वक्त बन जाऊं, तु बन जाना कोई लम्हा,
मैं तुझ मे गुजर जाऊं,तु मुझ मे गुजर जाना !!


पहली मुलाकात थी और हम दोनों ही बेबस थे,
वो अपनी जुल्फें न संभाल पाए और हम खुद को !!


हुस्न का क्या काम सच्ची मोहब्बत में,
जब आँख मजनू हो तो लैला हसीन ही लगती है !!
 Love Status In Hindi For Girlfriend whatsapp facebook
love shayari for whatsapp


अरे पगली बात  करने का तो सिर्फ बहाना है,
बात तो कर, मैं वादा करता हूँ की परपोज तु सामने से करेगी !!


चंदा चांदनी से कह दे मेरी एक बात,
वो आये है बडी दूर से, बढ़ा दे थोड़ी रात !!

love Attitude shayari in hindi for girlfriend 140 words

खूबसूरत हम नहीं, यकीं मानो की ये तुम्हारा इश्क है,
जो नूर बनकर हमारी आँखों से छलकता है !!


जिन्दगी बहुत खूबसूरत है सब कहते थे,
जिस दिन तुम्हें देखा यकीन भी हो गया !!


मेरे यार, तुम भुला दो मुझे ये तुम्हारी हिम्मत है,
लेकिन मुझसे से ये उम्मीद ज़िन्दगी भर मत रखना !!


ये सुबह का मन्ज़र भी क़यामत सा हसीन है,
तकिया है कहीं, ज़ुल्फ कहीं, ख़ुद वो कहीं है !!


वो प्यार खास नही होता जिसे आप खोजते है,
लेकिन वो प्यार खास बन जाता है जो आपको खोजता है !!


जवाब तो था मेरे पास उन के हर सवाल का पर,
खामोश रहकर मैंने उनको लाजवाब बना दिया !!

Read Related Post
तुम्हारे चाँद से चेहरे की अगर दीद हो जाए,
कसम अपनी आँखों की, हमारी ईद हो जाए !!


बस गई है मेरे एह्सास में ये कैसी महक,
कोई ख़ुशबू मैं लगाऊं तो तेरी ख़ुशबू आये !!


ये आशिको का शहर है जनाब,
यहाँ सवेरा सूरज से नहीं पर किसी के दीदार से होता है !!


तेरे सिवा हम किसी और के कैसे हो सकते है ?
तु खुद ही सोच की तेरे जैसा कोई और है क्या ?


कहते है की हर चीज़ की एक इन्तेहा होती है,
फिर ये मोहब्बत क्यूँ किसी से बेइंतेहा होती है !!


कुर्बान हो जाऊं उस सख्स के हाथों की लकीरों पर,
जिसने तुझे माँगा भी नहीं और तुझे अपना बना लिया !!

love shayari in hindi for girlfriend with image

तुम्हारा जिक्र हूआ तो महफिल तक छोड़ आए हम,
गैरो के लबों पर हमे तो तुम्हारा नाम तक अच्छा नही लगता !!


छोटा सा सपना है मेरा,
जो रोटी मैं खाऊ वो तु बनाए !!


वो भी क्या दिन थे जब बेचैन होता था तेरे घर के सामने,
साइकिल की चैन उतार कर तुझे चैन से देखता था !!


हज़ारों लोग मिले, मौज़ों की रवानी में,
तुम ही बस याद रहे, ज़िन्दगी की कहानी में !!


अगर आपने मुझे लाखो में चुना है तो मेरा भी वादा है आप से,
करोड़ों की भीड़ में भी खोने नहीं दूंगा आपको !!


कुछ इस तरह वो मेरी बातों का ज़िक्र किया करती है,
सुना है वो आज भी मेरी फिक्र किया करती है !!


मेने तो यु ही पूछा था की क्यूँ आयी हो इस धरती पर,
वो पगली मुस्कुरा के प्यार से बोली आपके लिए !!


रिश्ता हो तो रूह से रूह का हो,
दिल तो अक्सर एक दूसरे से भर जाया करते है !!

love attitudes in hindi for girlfriend download

हम ने पूछा आज मीठे में क्या है ?
उसने ऊँगली उठाई और होठों पे रख दी !!


ऐ-चांद ! खबरदार जो निकलने में देरी की,
भूखे रहने की आदत नहीं है मेरे चांद की !!


जिद उसकी थी चांद का दीदार करने की,
हुनर मेरा की उसी के सामने आईना रख दिया !!


करीब आओ ज़रा की तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,
दिल को तुमसे नहीं, तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है !!


लगा कर फूल होठों से उसने कहा चुपके से,
अगर कोई पास न होता तो तुम फूल की जगह होते !!


ठण्ड में रहने की दो सबसे अच्छी जगह,
एक तो घर‬ में और एक किसी की ‪‎बाँहो‬ में !!


दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी,
बस एक बार वो कह दे की मैं अमानत हूँ तेरी !!


तुम अगर ख्वाब हो,
तो नींद हमे भी बहुत गहरी आती है !!

love sms in hindi for girlfriend miss u

तेरी नज़रो मे इतनी कशिश ना थी की गिरा दे हमको,
वो तो मेरी बेइंतहा मोहब्बत थी की झुक गये हम !!


नींद उडा कर मेरी कहते है की सो जाओ कल बात करेंगे,
अब वो ही हमें समझायें की कल तक हम क्या करेंगे !!


शक्ल जब बस गई आँखो में तो छुपना कैसा,
दिल में घर करके मेरी जान ये परदा कैसा !!


कहीं फिसल ना जाओ ज़रा संभल के रहना,
मौसम बारिश का भी है और मोहब्बत का भी !!


जब भी चाहा सिर्फ तुम्हे चाहा,
पर कभी तुम से कुछ नही चाहा !!


मयखाने में कैसे बुजती प्यास मेरी,
इन होठों को तलब तो तेरे होठों की थी !!


मैं  मर जाऊँ तो मेरे सीने से दिल को निकाल लेना ए दोस्त,
कहीं  मिट्टी में ना मिल जाए मेरे दिल में रहने वाले !!


हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते है,
तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है !!


आईने में वो देख रहे थे बहार-ए-हुस्न,
आया मेरा ख़याल तो शरमा के रह गए !!

love attitude status in hindi for girlfriend image

उसने मन्दिर के सामने घर क्या ख़रीदा,
एक पल में सारा शहर भक्त हो गया !!


मैं जानता हूँ फिर भी पूछता हूँ,
तुम आईना देख कर बताओ की मेरी पसंद कैसी है !!


सुना है तुम ले लेती हो हर बात का बदला,
आजमाएंगे कभी तुम्हारे होठो को चूम कर !!


भूल सकती हो तो भूल जाओ, इजाज़त है तुम्हे,
न भूल पाओ तो लौट आना, एक और भूल की इजाज़त है तुम्हे !!


भूल सकती हो तो भूल जाओ, इजाज़त है तुम्हे,
न भूल पाओ तो लौट आना, एक और भूल की इजाज़त है तुम्हे !!


जरूरी नही मेरे हर सवाल का तु जवाब दे,
मुस्कुराकर भी तु मेरी उलझन दुर कर सकती है !!


ये आईने नही दे सकते तुझे तेरे हुस्न की ख़बर,
कभी मेरी इन आँखों से आकर पूछ की तुम कितनी हसीन हो !!


कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा,
एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता !!


निकल रहा था सुबह तक मेरे होठों से खून,
रात को इस कदर तेरी तस्वीर को चूमा था मैंने !!


भले ही मुझे देखकर कुछ बोलती नहीं,
मगर वो पगली सोचती तो होगी की मेरा आशिक आ गया !!


मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है !!

love shayari in hindi for girlfriend photo

तुम ही हो वजह मेरे खालीपन की,
और तुम ही गूंजते हो मुझमें हरदम !!


तू लाख दिये जला ले पगली,
पर रौशनी तो हमारे आने से ही होगी !!


क्या ऐसा नहीं हो सकता की हम तुमसे तुमको मांगे,
और तुम मुस्कुरा के कहो की अपनी चीजें मांगा नहीं करते !!


औरो को जो मिला है वो मुक्कदर से मिला है,
पर हमे तो ये मुक्क़दर भी तेरे दर से मिला है !!


मैं उसकी नज़रों से नज़र चुरा लेना चाहता हूँ,
देखने की हसरत है बस देखते रहना चाहता हूँ !!


हम लड़कियों की किसी भी बात का बुरा नहीं मानते,
चाहे वो आई लव यू ही क्यों ना कह दे !!


हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम ?
जैसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं है !!


मेरी आँखों में मत ढूंढा करो खुद को,
पता है ना की दिल में रहते हो खुदा की तरह !!


उसको रब से इतनी बार माँगा है की अब,
हम सिर्फ हाथ उठाते है तो सवाल फरिश्तें खुद ही लिख लेते है !!


है आरजू की एक रात तुम आओ ख्वाबो में,
बस दुआ है उस रात की कभी सुबह न हो !!

love attitude status in hindi for girlfriend attitude

मुझे उसकी ये मासूम अदा बहोत भाती है,
नाराज मुझसे होती है और गुस्सा दूसरों को दिखाती है !!


शायद तुम कभी प्यासे मेरी तरफ लौट आओ,
आँखो में लिए फिरती हूँ दरिया तुम्हारे लिए !!


एक हाथ मे दिल ओर एक हाथ मे जान लिये बैठे है,
दिल रास आये तो दिल ले जाना और जान रास आये तो जान !!


वास्ता नहीं रखना तो नज़र क्यों रखती हो,
किस हाल में हूँ ज़िंदा, ये ख़बर क्यों रखती हो !!


अगर देखनी है क़यामत तो चले आओ हमारी महफ़िल में,
सुना है आज महफ़िल में वो बेनक़ाब आ रहे है !!


इधर आओ जी भर के हुनर आज़माएँ,
तुम तीर आज़माओ, हम ज़िग़र आज़माएँ !!


हर बार जब वो कहती है तुम अब पिटोगे मुझसे,
यार कसम से मेरा ‪प्यार‬ और भी बढ़ जाता है उसके लिए !!


मैंने तो बस तुझसे बेइंतहा मोहब्बत की है,
ना तुझे पाने के बारे में सोचा ना खोने के बारे में !!


हम तो फना हो गए उनकी आँखे देखकर,
ना जाने वो आइना कैसे देखते होंगे !!


मै आशिकी के उस Level पर हूँ,
जहा से इश्क Uninstall भी नही हो सकता !!


वो चाहते है जी भर के प्यार करना,
हम सोचते है वो प्यार ही क्या जिससे जी भर जाये !!


आईने में जब भी देखता हूँ तो एक छोटी सी स्माइल आ जाती है,
क्यूंकि  मुस्कुराने की वजह तुम हो !!


ख्वाब मत बना मुझे, ख़्वाब कभी सच नही होते,
साया बना के रख ले, कभी साथ नही छोडूगा !!


तूझमे और मुझमें फरक तो इतना सा है,
मै थोड़ासा पागल हूँ और मूझे पागल बनाया तूने है !!


बड़ा ही दिलकश अंदाज है तुम्हारा,
जी करता है की फना हो जाऊँ !!


पहले सौ बार इधर और उधर देखा है,
तब कहीं डर के तुम्हे एक नज़र देखा है !!

पको मेरा ये whatsapp love attitude status  कलेक्शन केसा लगा ये मुझे कमेंट के जरिये बता सकते हे और इस साइट को bookmark  कर लीजिये ताकि आपको हर रोज नए व्हाट्सप्प स्टेटस कलेक्शन मिल सके.akadstatus

No comments:

Post a Comment