पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, July 20, 2019

Khatarnak Attitude Status in Hindi

Khatarnak Attitude Status in Hindi -नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट khatarnak attitude status in Hindi , खतरनाक Attitude स्टेटस इन हिंदी,वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

New khatarnak attitude status in Hindi

 Lovfd khatarnsk attitude status in Hindi

मेरी🙋🏻 #गर्दन🙇🏻‍♀ में #दर्द😰 था #डॉक्टर👨🏻‍⚕ ने #दवा💊 लिख📝 कर दी😬 जब👉🏽 #स्टोर🏥 पर जाकर🚶🏻‍♀#पर्ची👉🏽 खोली🧾 तो #लिखा✍🏻 था #लंबी👉🏽 तार🎗 वाला #चार्जर📲 ले लो😂


#घमंड👿 शराब🍾 जैसा👈🏽 होता है #साहब🙏🏻 खुद☝🏼 को छोड़🚶🏻 कर सबको🌎 #पता📝 चलता🤔 है की इसको👆🏻 #चढ़🤩 गयी है

Fb khatarnak attitude status in Hindi 

अरे👉🏽 कोन❗ कहता है मोहब्बत💏 #काफ़िर👹 बना देती😔 है मुझे🙋🏻‍♂ #सजदों🛐 में  रोना😭 #मोहब्बत❤ ने सिखाया📝

कैसे ⁉बुलाऊँ🥺 तुझे👸🏻 हवेली🏭 पर दिल❤ मेरा🙋🏻‍♂ जा 🚶🏻रहा है तेरी😜 सहेली👭 पर


#अमीरों💰 ने बना👉🏼 कर #ताजमहल🕍गरीबों🤕 की #मोहब्बत❤ का #तमाशा🛐 बना दिया😔 ।

Nice khatarnak attitude status in Hindi 



जिसको 😏 मुज जैसी #_Princess के 👸 #_प्यार 💗 का #_GulaM 🚣 नहीं बन्ना ✖…..#_उसकी 😒 मेरी #_जिंदगी 😍 में  #_आने 😌 की भी कोई #_AukaT 😜 नहीं है 😎



में 😊 पूरी रात 🌛 #_जन्नत 😍 की सैर 🚙🚤 #_करता रहा ✔, और जब #_आंख 👀 खुली तो #_शर मेरा 👤 #_मां 😇 की गोद  में 😍 था 😘



सुन 👂बे 👉 #_घोंचू मुझ 🚶 से #_पंगा 😠 जरा #_सोच_समझ कर #_लेना ✔ क्योंकि , मैंने 👈 कई #_बादशाहो को 😎👑  #_दरबान 💂बनाया हैं 😏🆒
                       

Stylish khatarnak attitude status in Hindi 



जिंदगी 😍 का खेल 😏  #_शतरंज 🎲 से भी #_मज़ेदार 😊 होता है ✔ , लोग 👤👥 #_हारते 😧 भी है तो #_अपनी 😇 ही #_रानी 👸 से !! 🆒



सुन 👂 #_BholE 📿👼अगर 😗 तू #_साथ है  तो 😍#_दुनिया 🌎 भी अपनी 😋 लगती है ✔️, वरना 🤔 तो ये #_धड़कन 💘 भी पराई 😭 लगती हैं ।।
                        


आज👉🏼 #दिल❤ तो कर😔 रहा है की 👉🏼#मर🛌🏻 जाऊँ मगर फिर✌🏼 याद🤔 आता है मेरी👉🏼 #माँ 👵🏻वो👆🏼 मुझे 🙋🏻‍♂देख👀 कर #मुस्कुराना😊 मेरे 😎लिये #ख़्वाब😴 सजाना 👌🏼

Top khatarnak attitude status in Hindi 

मेरी 🙋🏻‍♂#मौत🛌🏻 भी🙋🏻‍♂ मेरी #आँखों 👁से आंखे👀 मिला 🧐कर 🤘🏻चली 😎जाती है 👆🏻वो मेरी🙋🏻‍♂ #माँ 🙍🏼है जो😇 अपने 🙍🏼#हाथों ✋🏻 से ⚫#काजल ☺लगाती है

🎏ये 👉🏻लड़कियां 👭 जो बात 🗣 बात 🤞🏻पर भाई 🏵 बोल  देती है 😤👉🏻सुनो 👂लड़कियों 👯 भाई 💪🏻 बोलना 🗣 बड़ी ✌🏻बात नहि 👎🏻 है हिम्मत 🔥  है तो अपने 🥰 इस भैया 😎 को अपने पापा 👨🏻‍🦳 कि प्रॉपर्टी 🏘 से हिस्सा 🏠 दिलाये  😅 तो माने 😝#

🎏 तु 👱🏻‍♀ गलती 🙏 करेगी ✌🏻 तो 😍 भी 😇 तुझे 👆🏻गले 🤝🏻 से लगा 🥳 लूँगा 🤟🏻👉🏻 मैं  तुझे 👑 इतना 🙌🏻 प्यार 💑 दूँगा 😘 कि तेरे 👆🏻 सारे नखरे 💄उठा 💋लूँगा 💪🏻#_ŋɛɛγąʝ


Great khatarnak attitude status in Hindi 

मानता☺ हूं मुझ जैसे👉🏼 #शरीफ़😊 लड़के💁🏻‍♂ को #ɢғ👫#शूट नहीं❌ करती मगर☝🏼 फिर ✌🏼भी लब😍 पे आती है दुआ 🤲🏼बन के #तम्मना👸🏻मेरी 🙋🏻‍♂


तुम👉🏽 मेरे🙋🏻‍♂ लिए इतने #स्पेशल👌🏻 हो अगर☝🏼 तुमसे👸🏻 #बात न❌ हो तो कुछ😏 भी #अच्छा👍🏼 नहीं ✖लगता



थोड़ी👌🏼 सी #ċʊtɛ☺ थोड़ी सी #नादान😍 हो तुम👸🏻 पर मेरे🙋🏻‍♂ लिए तो मेरी👉🏽 #जान❤ #ईद🕌 का #चाँद🌙 हो तुम😘

Love khatarnsk attitude status in Hindi 




ये भी जरूर पड़े--



हमारी पोस्ट Khatarnak Attitude Status in Hindi
 पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

2 comments:




  1. शेर की भुख ओर हमारा लुक दोनो ही जान लेवा हे ! —
    रानी नहीं तो क्या हूआ..
    यह ♛ बादशाह आज भी
    लाखों♡ दिलों पर राज करता हैं.!!

    ReplyDelete