पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, June 4, 2019

Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस

Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस,Pyar wale hindi sms,Pyar wale hindi shayari,Pyar wale status hindi me,Pyar wale whatsapp hindi status,
Pyar wale attitude hindi status,i नमस्कार दोस्तों
आज हम आपके लिए  प्यार वाले एट्टीट्यूड वाले न्यू स्टेटस लेकर आए है अगर आपको हमारी  वेबाइट www.akadstatus.com मैं हमारी पोस्ट Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस अच्छे लगे तो कृपा करके कॉमेंट और शेयर जरुर करे।


न्यू Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस



जेसे #गुलाब  गुलब के गुच्छा के #बगेर नही रेह सकता, मेरा सच्चा #प्यार आप हो मैं तुम्हें #प्यार करता हूँ" आप के बिना मैं नहीं रह सकता

सुपर Pyar wale hindi shayari,Pyar wale status hindi me


🦁#प्यार💘मे__#जुदाई💔भी⚔होती__है
_#प्यार💏मे__#बेवफाई💔भी__होतीं_है
#थाम💞के_देख🔍मेरा😍#हाथ🤝पता
#चलेगा💕#प्यार😘_मे_😍#सचाई💗भी✅होती____है



🐈#प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो, #प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.
                

Nice Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस



उसके👉🏽 #बाप 👴🏻ने कहा 🗣कब से #प्यार❤ करते हो मेरी👉🏽 #बेटी👸🏻 से मैंने कहा ☺4 महीने 📆से उसका बाप👴🏻 बोला🗣 यक़ीन🤔 नही ❌हो रहा मैंने💁🏻‍♂ कहा #सिर्फ़☝🏽 5 महीने 📅और सब्र🤚🏼 करलो #यक़ीन😬 तो क्या बहुत😂 कुछ आ👶🏻 जाएगा
#Sanjeev_
#Tag_ur_girlfriend


🤔#जैसे 👦🏻 #Sanjeev💔💘के📝#ѕтαтυѕ #¢σρρу होते है 👦🏻* 🤔#अगर 👰🏻तू  #Sanjeev💔💘 का ❤#प्यार #कॉपी कर #लेती तो 👰🏻तेरी 😌#यादे ❌नही 👰🏻तू #पास होती✨

फेसबुक Pyar wale hindi shayari,Pyar wale status hindi me


#दिल ❤ क्या करे #जब किसी 👈
को #किसी 👸 से #प्यार 💏 हो जाये,
#जाने कहा #कब 👈
किसी #को किसी से
प्यार 💞 हो #जाये. 😘


सुन #पगली
#Like  तो कोई भी #लडकी  करेगी, but,
#अपने  को तो #प्यार  करने वाली 👰🏼 #दिलरुबा_चाहिये।।

वॉट्सएप Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस



#🦍प्यार हो जाता है करता कौन हैं ?
हम तो कर देंगे #प्यार में #जान_भी_कुरबान,
लेकिन पता तो चले कि..
हम से #प्यार करता कौन हैं..



🧡🧡 #प्यार💘 का #मतलब😔 ये नहीं #आँख😎 बंदकर #विश्वास🤗 हो..!!💋💋 #प्यार💘 का #मतलब😔 ये है #आँखें😎 बंद हो #जाए😘 फिर भी #विश्वास🤗 हो..!!🧡🧡

गुड Pyar wale hindi shayari,Pyar wale status hindi me


✍️✍️जो जितने #प्यारे और #cute होते हैं, वो #उतने ही
#single होते हैं, जैसे आप #मुझे ही #देख लो,,
😎😎👆😜😜
                             

#कोन केहता है #कम्बखत कोई #हम से प्यार नहि करता,
#प्यार #तो करता है #लेकीन कीसी को #शक नहि #होता...| ;)  :-P :-* :-*

Good Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस



👉✊थोड़ा सा ??#गुस्सा.. ढेर सारा #प्यार😘
मासूम सा #चेहरा→😎 ←सच्ची★सी मुस्कान😋
😍#SofT सा दिल❤.. हर→#गम→से #अन्जान
यही तो है→mare🙅☆पहचान.😊👈


ये जो #तेरे_बगैर👩 #खालीपन
लगता😌 है ना...😐❤#प्यार😘 की #भाषा_मे📝 उसे☝
ही #मोहब्बत_कहते है..।। 💑


Twitter Pyar wale hindi status प्यार वाले हिंदी स्टेटस



ये भी जरूर पढ़ें 👇




हमारा आर्टिकल पड़ने के लिए धन्यवाद लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारी वेबाइट से जुड़े रहे।

No comments:

Post a Comment