पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Friday, June 21, 2019

I Love You Status in Hindi for Facebook Whatsapp

I Love You Status in Hindi :-, नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट I Love You Status in Hindi,i love you baby status,i love you Jaan,i love you babu , whatsapp status, Facebook वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद। I Love You Status in Hindi

Osm I Love You Status in Hindi

 YvI Love You Status in Hindi

Duniya walon की नज़र में I LoVe YoU सबसे #अछि Line हे पर मेरे लिए I LoVe YoU ToO सबसे अछि Line हे क्योंकि I LoVe YoU सबको #सुनने को मिलता हे पर I LoVe YoU ToO #नसीब वालो को मिलता ह


Kal  #पूरी_रात 🌙 #उसकी #Yadon की #बारिश ⚡मे भीगते रहे #हम 😌 Subha #उठ कर #देखा 👀 तो #उसके इश्क़ का #Bhukhar #चढ़ा हुआ #था 💖 😅

सौदे #Baazi  #का #हुनर Koiइनसे सीखे...गाल #का #Til #दिखाकरसीने का #Dil ले गई....Jaan  i love u baby

Stylish I Love You Status in Hindi


कुछ Khubsurat पल याद आते हैंपलकों पर aansu छोड जाते हैंकल Koi और मिले हमें न Bhulanaक्योंकि कुछ रिश्ते Zindgi भर याद आते हैं


Dil में प्यार का Aagaaz हुआ करता है,बातें करने का Andaz हुआ करता है,जब तक Dil  को ठोकर नहीं लगती,सबको अपने Pyar पर नाज हुआ Karta है!


🌷 Muskurane से शुरु और रुलाने पे Khtam.. 🌷🌷ये वो Zujam  है जिसे लोग Mohabbat कहते है..!🌷


Latest I Love You Status in Hindi


Log  कहतें हैं कि Mohabbat एक बार होती है,मै जब भी उसे Dekhta हूँ तो मुझे हर Baar होती है.


Zid है न कोई गुरूर है Humeबस तुम्हे Paane का सुरूर है हमे,Ishiq गुनाह है तो गलती की हमने,सजा जो भी हो Manzur है हमे।


😊कर दे Nazare करम मुझ पर,मैं तुझपे etbaar कर दूँ,Diwana  हूँ तेरा ऐसा,कि दीवानगी की हद को paar कर दूँ,

Hindi I Love You Status in Hindi


आईना Dekhoge तो मेरी याद आएगीसाथ गुज़री वो Mulakaat याद आएगीPal  भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,जब Aapko मेरी कोई बात Yaad आएगी



ये भी जरूर पढ़ें-

किसी की Zindgi सिर्फ  दो वजह से बदलती है, एक koi बहुत खास inshaan उसकी जिंदगी में आ जाये, Dusra कोई बहुत खास insaan उसकी जिंदगी से चला जाये।

whatsapp I Love You Status in Hindi

जो ladki आपकी बात सुन कर, आपको pagal कहती है ना वही आपसे सच्ची Mohbbat करती है।

सोती हुई aankhon को सलाम हमारामीठे सुनहरें सपनों को आदाब hamara,दिल मे रहे Pyar का एहसास सदा zinda,आज की Raat का यही है पैग़ाम हमारा।

love shayari wallpaper in hindi


मैं तुमसे बेहद Pyaar करता हूँ, इसलिए नहीं कि Tumhara चेहरा कैसा है बल्कि इसलिए कि Tum कैसे हो।


Fb I Love You Status in Hindi


हर Din  तुम मेरे दिमाग़ में आने वाली Pehli और आख़िरी चीज़ हो।

👉कोई kehta है प्यार nasha बन जाता है!🦁कोई कहता है pyar सज़ा बन जाता है!पर pyar  करो अगर सच्चे dil  से,तो वो pyar ही जीने की वजह बन जाता है!

Hindi love Shayri for True Lover

जब भी मैं तुम्हे Dekhta  हूँ तो मैं आश्चर्य में पड़ जाता हूँ कि Meri किस्मत इतनी अच्छी kaise हो सकती है।


Amazing I Love You Status in Hindi


Zindgi में किसी का साथ काफ़ी है, Hathon में किसी का हाथ😀काफ़ी है, दूर हो या paas फ़र्क नहीं पड़ता pyar का तो बस एहसास काफ़ी है।

मेरी Mohabbat है वो कोई मज़बूरी तो नही,वो mujhe चाहे या मिल जाये, jaruri तो नही,ये कुछ कम है कि बसा है मेरी sanson में वो,सामने हो मेरी aankhon के जरूरी तो नही!

beautiful I Love You Status in Hindi



तू mujhe मिले या ना मिले, मेरी तो bus  यही दुआ है कि तुझें ज़माने की हर khushi मिले।


जिसके साथ आप  hans सकते हो उसके साथ पूरा Din बिता सकते हो, लेकिन जिसके sath आप रो सकते हो उसके साथ आप पूरी zindgi बिता सकते हो।

😋आपको yaad करना मेरी aadat बन गई है,🐎आपका khyaal रखना मेरी फितरत ban गई है,😜आपसे मिलना ये मेरी chahat बन गई है,आपको pyar करना मेरी kismat बन गई है।

hifi I Love You Status in Hindi



Aapko वक्त कितना भी bura क्यों ना हो, लेकिन सच्चा Pyar करनें वाला आपको कभी भी Akela नहीं छोड़ सकता।

😉तेरे बिना टूट कर bikhar जायेंगे,🦁तुम मिल गए तो gulshan की तरह खिल जायेंगे,🦍तुम ना मिले तो jeete जी ही मर जायेंगे,😀तुम्हें जो पा लिया तो mar कर भी जी जायेंगे।

lovely I Love You Status in Hindi

shuru करते हैं फिर से mohabbat  तुम चले आओ .. . . थोड़ा हम badal  जाते हैं .. थोड़ा तुम बदल जाओ

किसी से pyar करो तो इतना करो कि अगर वो आपको छोड़ के जाए भी तो kisi  का ना हो पाए।

Udaas नहीं होना, क्योंकि मैं sath हूँ,सामने न सही पर Aas-paas हूँ,पल्को को बंद कर जब भी Dil में देखोगे,मैं हर पल Tumhare साथ हूँ!

stylish I Love You Status in Hindi


😍Dil से रोये मगर होंठो से Muskura बेठे,यूँ ही हम kisi से वफ़ा निभा बेठे,वो हमे ek लम्हा न दे पाए अपने pyar का,और हम उनके लिये zindgi लुटा बेठे 
आ जाओ किसी Roj  तुम तो तुम्हारी रूह मे उतर जाऊँ !साथ रहूँ मैं tumhare  ना किसी और को नज़र आऊँ !चाहकर भी मुझे koi  छू ना सके मुझे koi इस तरह !तुम कहो तो यूं tumhari बाहों में बिखर जाऊँ !

great I Love You Status in Hindi


खुश Nashib होते हैं बादल,जो दूर रहकर भी jameen  पर बरसते हैं,और एक badnseeb हम हैं,जो एक ही duniya में रहकर भी मिलने को तरसते हैं.


🐈जो insaan रोते-रोते गुस्से में सब कुछ bol देता है, वो सच्चा होता है, क्योंकि gussa और रोना इंसान को सच bolne के लिए मजबूर कर देते हैं।


Love I Love You Status in Hindi


😀हम simtate गए उनमें और वो हमें bhulate गए..😉हम मरते गए उनकी berukhi  से, और वो हमें आजमाते गए ..सोचा की मेरी बेपनाह mohabbat देखकर सीख लेंगी वफाएँ करना ..

aaj मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,🤗आज मुझे ये shaam  सजाने की इजाज़त दे do🤗अपने ishq मे मुझे क़ैद कर loआज jaan तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.

new I Love You Status in Hindi


Duniya खुशनुमा है फिर भी khud कोबेजार करना Acha लग रहा है,हसीन है zindgi  फिर भी इसको !दुश्वार करना achha लग रहा है,मालूम है कि बाकी नहीं हैं हम tum में फिर भी,तुम नहीं पर tumse प्यार करना अच्छा लग रहा है !!



ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment