पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, June 18, 2019

Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status

cigaratte attitude status in hindi,सिगरेट शायरी हिंदी,सिगरेट के स्टेटस,सिगरेट शायरी फेसबुक,सिगरेट पर शेर,स्मोकिंग स्टेटस इन हिंदी,सिगरेट शायरी २ लाइन,सिगरेट पीने वाली शायरी :- नमस्कार दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट में स्वागत है। सबसे पहले म आपको बता दू की धूम्रपान करना सेहत के लिए हानिकारक होता है। तो दोस्तों आज मै आपके लिए cigaratte attitude status लाया हूं जो कि आप अपनी dp मै लगा सकते हो । मुझे आशा है कि आपको मेरा आर्टिकल बहुत पसंद आएगा। अच्छा लगे तो शेयर और कॉमेंट करे धन्यवाद।

New Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status


New Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status
😎,#Cigarette 🚬के बढ़ते हुए दाम 💰 को देख 👀 कर लग रहा है की जल्द ही #Cigarette की #पैकेट पे लिख 📝 के आएगा " सिगरेट से #कैंसर 💊और #गरीबी दोनों ✌ हो सकती है " 😜😂


घर मे बैठ के #Cigarette पीने के दिन आ गए,😆कोई पूछे तो बोलना #fogg है।।।😂

ये प्यार ❤ व्यार कुछ नही  होता मेरे भाई...इससे अच्छा तो में #cigarette और #daru 🍺के नशे में ही मर जाउ....कम से कम किसी की 👩 बेवफाई से तो में बच जाऊंगा 😏😢


Love Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status



#पगली  तुझे भूलने के लिए मुझे #cigarette या#drink करने की जरुरत नहीं हैसिर्फ मेरा #ego ही काफी है

जिन्दगी #cigarette तरह होती हैं। #Enjoy करो वरना सुलग तो रही है। खत्म तो वैसे भी हो जाएगी।


🐎#Cigarette🚭 पीने वाला #इनसान😎 कभी #मतलबी😑 नहीं होता  #जिसे 😁अपनी #जान😪 की #परवाह😎 नहीं वो भला #मतलबी😶 कैसे

Grate Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status




I'm not a #cigarette 🚬 that you'll smoke and crush 😒I'm a #drug😏 baby😎 you'll #beg for me😏


😂#Cigarette 🚬 par "लिख"✒ kar #Tera_नाम 👈👎#गम "धुएँ"💫me #Uda_रहा हूँ ;)#Khud भी जल 😢raha हूँ 😕Aur 👉#तुझे bhi "जला" raha hu 🤛⚔️🚬Jai☠️ mAhAkAL🚬⚔️🤜



😋#cigarette 🚬ही जान👤लेगा⚔मेरा🚶‍♂️●॥?%बरना🖖#ladkiyo👩‍👧‍👧की इतनी👉 *■ऽ?#Aukat🤙नही❌किआदत🧠बन💕जाऐ💔मेरी*!
                               


पहली #सिगरेट  हो या पहली #बियर ....कोई भी खरीद कर नहीं पीता हमेशा कोई न कोई #दानवीर हाथ में देकर बड़े प्यार से कहता है #पी कुछ नहीं होगा ।  


Superb Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status




उस #पगली के सामने #सिगरेट जलाई तो उसने मुझे शॉक क्र दिया .. उसने #मासूम सा सवाल #पूछ लिया..क्या इसकी तलब मेरे #होंठों से जयादा हैं.


#एक_दिन ☝"वो" 👩Pagli बोली ना 🍻दारू #पीने से रोकुगी❌ना 🚬#सिगरेट 💀पीने से रोकुगी पर "Mujhe"💔 #छोड़ के जाने की बात की तो #सीने ❤मे 6 🔫की 6 ⚒ ठोकूंगी #Sanjeev_bhadwal


मै #सिगरेट नहीं पीता लेकीन हर आने जाने वाले से #पुछता हुं कि भाई #माचिस है ??? ★★ #क्योंकी बहोत कुछ है मेरे पास जिसे मैं जलाना चाहता हूँ

Amazing Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status



#दारु 🍷की खुशबू #गांजे👈 की महक और #सिगरेट👈 का #प्यार मुबारक 😉हो आपको #बेवडो 🍻का त्यौहार 👉on #holi 😂#पियो😘 तो #हद😜 कर दो वरना #प्रोग्राम😘 #रद्द 🚫कर दो.😂😂

☠️#हम दोनों #आग और #सिगरेट की तरह है😘जैसे #आग के बिना #सिगरेट का कुछ #नहीं💀💀☠️#सिगरेट के बिना आग का #कुछ मोल #नही.👬                        #Bhai😘


कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की #BRandeD KaMinA₹_____ पाल साहब

Nice Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status



मेरी 👉#औकात से ज्यादा #बेटा👦 मेरे# नाम के #चर्चे👆 है,और तेरी #औकात👢 से ज्यादा तो मेरे #सिगरेट🚬 के #_खर्चे💵 है !!


🐯#सिगरेट 🚭 वाले से उधार 💵 और #खुबसूरत_ लड़कियों 💁 से #प्यार 😍,जितना भी रोको 😉 हो ही जाता ह__😘😎😎👑👑👑👑



Beautifull Cigaratte Attitude Status in Hindi Smoking Hindi Status



ये भी जरूर पढ़ें:-


हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री. धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment