पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, May 18, 2019

Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister :-raksha bandhan,raksha bandhan in hindi,attitude status,raksha bandhan ke status,fb status,raksha bandhan status in hindi for sister,raksha bandhan shayari hindi mai,sister status in hindi,


New Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


Sath पले और sath  पढ़े हैं,
ख़ूब मिला bachpan में प्यार,
भाई behan का प्यार बढ़ाने,
आया rakhi का त्यौहार !!
*HAPPY RAKSHA BANDHAN**

khush किस्मत होती है वो behan ..
जिसके sir पर भाई का हाथ होता है,
हर परेशानी में उसके sath होता है..
लड़ना jhagadna फिर प्यार से मनाना..
तभी तो इस Rishte में इतना प्यार होता है !!

happy Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


हमारे beech  की दूरी से कोई fark नहीं पड़ता,
मेरी Rakhi हमेशा भाई के जीवन में khushiyon भरने के लिए समय पे पहुच जाएगीं !!Happy Raksha Bandhan Bhai...

loveRaksha Bandhan Status in Hindi for Sister


ये लम्हा कुछ khas  हैं,\
behan  के हाथों में bhai का हाथ हे,
ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ khass हे,
तेरे सुकून की खातिर मेरी behna..
तेरा bhai हमेशा तेरे साथ हैं !!

Love Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


चावल की khushbu और केसर का shingaar
राखी, tilak मिठाई और khushiyon की बौछार,
बहनों का sath और बेसुमार प्यार,
मुबारक हो आपको rakhi का त्यौहार !!

fb Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


जब khuda ने दुनिया को banaya होगा
एक baat से जरूर घबराया होगा
कैसे रखूँगा khyal इतनी लड़कियों का,
तब उस ने सब के लिए एक bhai बनाया होगा !!
Rakshabandhan की बधाई


behna ने भाई की kalai से.. प्यार बाँधा है,
pyar के दो तार से… Shanshar बांधा है,
Resam की डोरी से.. खुशियों के bhandaar बाँधा है...

Nice Happy Raksha Bandhan 2018


Yaad आता है अक्सर वो गुजरा jamana
तेरी mithi सी आवाज में bhaiya कहकर बुलाना,
वो  school के लिए सुबह मुझको जगाना,
आई है Rakhi लेकर दीदी,
yahi है bhai behan के प्यार का तराना !!

twitter Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister



Rakhi के इस पवित्र धागे में है bandha ढेर सारा स्नेह...
ढेर सारा pyar और असीम लाड-दुलार..Rakhi पर दो यही अशीष...सदा खिला रहे Tumhara संसार..Rakshabhandhan के त्यौहार की ढेर सारी शुभकामनाए !!


उसका Husan गया कलेजा cheer
नयनों से बरबस छुटा एक teer
वोह मुस्कुरायी, Nazdik आई,
बोली Rakhi बंधवाले मेरे वीर...


best Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


रिश्ता हैं janmon का हमारा,
भरोसे का और pyar भरा,
चलो इसे bhande भैया,
Rakhi के अटूट बंधन में !!
रक्षा बंधन की Hardik शुभकामना..

whstsapp Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


Asmaan पर सितारे है जितने, उतनी zindgi हो तेरी,
किसी की Nazar न लगे, दुनिया की हर khushi हो तेरी,
Rakdhabandhan के दिन भगवान से बस यह Duaहै, मेरी!
रक्षा बंधन का Hardik अभिनन्दन

Good Happy Raksha Bandhan Hindi Sms


Rishta हम भाई बहन का..
कभी Mitha कभी Khata
कभी रूठना kabhi मनाना,
कभी Dosti  कभी झगड़ा,
कभी Rona और कभी हसना,
यह रिश्ता है Pyar का,
सबसे अलग सबसे Anokha !! हैप्पी Bandhan

khuda करे तुझे खुशियाँ Hazar मिले,
मुझसे भी अच्छा Yaar मिले,
मेरी Girlfriend तुझे बंधे राखी,
और एक और behen का प्यार मिले..Happy_Funny_Raksha_Bandhan

Nice Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


Roli हुई, राखी हुई...
और हुई Mithai.
अब तो मेरा उपहार दे दो..
मेरे  Pyareभाई.. शुभ राखी..


jhula बाहों का आज भी Do न मुझे,
झुला बाहों का Aaj भी दो न मुझे,
bhaiya गौद में उठाओ न Aaj मुझे,
कद से हूँ बड़ी Maan से छोटी मैं..
आज भी Maan लो न जिद मेरी.. Rakshabandhan की बधाई

बहन का Pyar की दुआ से कम नही होता,
वो चाहे Door भी हो तो गम nahi होता,
अक्सर रिश्ते Duriyan से फीके पर जाते हे,
पर बहन Bhai का प्यार कभी kam नही होता !!

Lovely Raksha Bandhan Status in Hindi for Sister


No comments:

Post a Comment