पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, September 19, 2018

शनिदेव Shanidev Attitude Status in Hindi for Whatsapp

शनिदेव Shanidev Attitude Status – नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट में हम लाये हैं आप सभी के लिए शनिदेव Shanidev Attitude Status   shani dev status download,shani dev status video download,shani dev whatsapp status video download,shani dev quotes in english,shani dev status marathi,shani dev mantra,shani dev whatsapp status download
हु। 
 जिन्हें Boys and Girls अपने Facebook pic के साथ या Whatsapp पर Upload कर सकते हैं. अगर आप Facebook पर अपनी pic अपलोड करना चाहते हैं और उसके लिए आप कड़क शनिदेव Shanidev Attitude Status भी डालना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. दोस्तों Akadstatus.com आपके लिए हमेशा लाता हैं बेस्ट स्टेटस collection जो हमेशा आपकी पर्सनालिटी को मैच करते हैं. दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे

New शनिदेव Shanidev Attitude Status
शनिदेव Shanidev Attitude Status

 
आग लगे उस javani कों ज़िसमे#Shanidev नाम की दिवानगी न हो जय श्री शनिदेव KA भक्त।

सुनो Shanidev में सांस नही लेता हु शनिदेव तुम्हारा नाम लेता हुभगत_शनिदेव_का#जय_श्री_शनिदेव

Top 200 Shanidev Attitube Status ( शनिदेव स्टेटस ) in Hindi

सबसे बड़ा तेरा #Darvaar है, तू ही सब का पालनहार है सजा दे या माफी shanidev तू ही हमारी #Sarkaar है….

Thand ऊनको लगैगी जिनके करमो_Daag_है”…हम_तो_Shanidev_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_Aag_है…!!हर_हर_Shanidev

Dusman_बनकर_मुझसे_jeetne_चला_था_नादान मेरे_Shanidev_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_Haar_जाता..!!*जय_शनिदेव

शनिदेव Shanidev Attitude Status Shayari

तैरना_है_तो_Samnder_में_तैरो, #नदी_Naalo_में_क्या_रखा_है,*प्यार_करना_है_तो_Shanidev_से_करो*इन_Bewafa_ओ_में_क्या_रखा_है !!*जय_श्री_Shanidev

Hire_मोती_और javraat_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#Shanidev_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!*

Neem का पेड कोई chanden से कम नही …**उज्जैन नगरी कोई LONDON से कम नही …**जहाँ बरस रहा है मेरे Shanidev का प्यार,**वो दरबार भी कोई jannet से कम नही …।।👆🏻*

👉kripa जिनकी मेरे 😊ऊपर Tever😏भी उन्हीं का वरदान है👆💭शान👑 से जीना सिखाया जिसने “Shanidev” 👍उनका नाम है!**जय शनिदेव**

💩#Shanidev तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी Mukam होगा !! #70 Lakh की #AUDI car होगी और #FRONT शीशे पे #Shanidev तेरा नाम होगा

💩Shanidev के #दरबार में, Duniya बदल जाती है रहमत से हाथ की, #Lakeer बदल जाती है लेता है जो भी Dil से, Shanidev का नाम एक पल में उसकी, Takdeer बदल जाती है।।#जय shanidev

#Kehte है की #मौत सामने #आएगा तो मैं Darजाऊंगा.. .#Yamlok तक#चलने वाला #शनिदेवका#Diwana हूँ….#मौत को भी !!#जय shanidev !!कर के #निकल #जाऊंगा ..

😎मैनें तेरा Naam लेके ही सारे काम किये है #Shanidev और लोग समजतें है की बन्दा #Kismat वाला है 😊

😯महफिल को Shanidev सजाते हे 🚩 आते हे वो #जिनको मेरे Shanidev #बुलाते हे 🚩 जिनका भरी #Duniya मे कोई भी नहीं उनको भी मेरे#Shanidev #सीने से #लगाते हे 🚩#जय Shanidev

हम ‪#‎Shanidev के दीवाने है! Taan के ‪#‎सीना‬ चलते है! ये Shanidev का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎Shri Ram के पलते है!

शनिदेव Shanidev Attitude Status

दुसरे हिंदी स्टेटस

🙏Shanidev के भक्त👦🏻 है 👍 इसलिये #भोले😘 बनकर फिरतेहै 😊पर याद रखना 😝 कभी कभी #Tandev😈 करना भी जानते है

हम #Shanidev नाम की शमा केछोटे से Parwane हैं ……..कहने बाले कुछ भी कहेहम तो #शनिदेव के दिवाने हैं🔥जय श्री Shanidev🔥

ना शिकवा Takdeer से ना शिकायत अच्छी,#Shanidev जिस हाल मे रखे वही Zindgi अच्छी.

#Shanidev वो # हस्ती है जिससे मिलनेको Duniya  तरसती है ओर हम ऊसी#Mehfil मे बैठते है जहा #Shanidev कीमहफिल सजती है

लटेस्ट शनिदेव Shanidev Attitude Status

Anzaan_हु अभी#धीरे_धीरे#Seekh़_जाऊंगापर #किसी_के_सामने #Jhuk_कर#पहचान नहीं #बनाऊंगा ।।😎#जय #श्री #Mahakaal


#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪Shanidev दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.वो मेरी गलतियां‬ bhul जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

जब मुझे Yakeen है के Shanidev मेरे साथ हैतो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे #खिलाफ है…#जय शनिदेव


कौन कहता है भारत में ‪FOGG‬ चल रहा है ?यहाँ तो सिर्फ ‪‎Shanidev के भक्तो का -खौफ- चल रहा है‪जय‬ शनिदेव।

Jakham भी भर जायेगे, चेहरे भी Badal जायेगे, तू करना याद Shanidev को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ शनिदेव नजर आयेगे… हर हर शनिदेव

🕉🚩kaal का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर Yamraj का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

कैसे कह दूँ कि Meri, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी Roya, मेरे Shanidev को खबर हो गई ।

यमराज भक्तभक्तो #ज़िंदगी 🌍 की यह कड़वी हकीकत 😒है  #कद्र_और_कब्र, 😌कभी ☝ भी जीते जी 😊 #नहीं_मिलती है ।। 😏जय शनि सानीचराये

#ख़ुशी ☺ के लिए शनिदेव की भक्ति  करोगे ☝ तो ख़ुशी कभी भी #नहीं_मिलेगी, 😒मगर #खुश_होकर 😉 भक्ति करोगे 💪 तो ख़ुशी #जरूर_मिलेगी ।।जय हर हर शनिदेव।

#जिसके 👤 मन का भाव शनिदेव के प्रति 😌 #सच्चा_होता हैं, ☺#उसका 👫 हर काम शनिदेव☝ #अच्छा_करता हैं ।।

2 लाइन्स शनिदेव Shanidev Attitude Status
Shanidev shayari pic

 
#गज़ब 😌 की  महिमा है शनिदेव की ☀ #मेरे_शहर में, 🌇फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫उन्हें बाहर दुसरों के शहरों मैं ढूंढते है ।। 😏😎जय देवो दी देब शनिदेव।

#भगवान के सामने👫झुकना कोई #अजीब_बात 😒 नही है भक्तों, 👤#सूरज 🌞 भी तो ढल जाता 🌥 है #चाँद के लिए ।। 😊jai शनिदेव।

महाशनिदेव के भक्त 😎 रास्ते बदलते 🛣 हैं इरादे नहीं और, ☝#जो शनिदेव के भक्त नही होते वोही लोग 😔 अपने इरादे 😌 #बदल_लेते हैं ।।

#मेरे_अपने 👫 सदा आपके दीवाने रहें ☺ मेरे साथ ☝ भी #मेरे_बाद भी जय शनिदेव।

👍तुझे_शौक 👤 था लड़कियों 📰 के  Dilon पर #बने_रहने का, ☝ओर कमबख्त हमे शौक था शनिदेव के Dil मे बने रहने का ।

ख़ुशी के लिए #Shanidev_की_भक्ति करोगे तो Khushi_कभी भी नहीं_मिलेगी, मगर #Khush_होकर Bhakti_करोगे, तो ख़ुशी #जरूर_मिलेगी ।। जय हर_हर_Shanidev l

👹Shanidev की 😉 दुआ थी🤲 तो Maine_भी_एक #दुआ_मांग ली, 😊 #Mere_Apne 👫 सदा आपके Diwane_रहें ☺ मेरे_साथ ☝ भी #Mere_Baad_भी  🔱जय_Jai_Shanidev🔱

Shanidev hindi quotes,Shanidev hindiShanidev images

😾है मेरे #Shanidev_जी…… लिख पाऊँ Aapke अहसास को मुझे इतनी Shakti_दो, चाहत_नहीं कुछ पाने की सिर्फ अपनी Bhakti दो जय_जय_श्री #Shanidev_महराज जी

#Karta करे न कर सकै, #Shani करै सो होय..। Teno लोक नौ खंड में, #Shanidev जी से बड़ा न कोय…II . ।। जय श्री Shanidev जी की l

💀मेरे Shanidev जी।। ना पढ़ी है Geeta मैंने,ना वेदों का मुझे Gyaan  है #Shanidev जी जब से जाना है तुझे मेरे #Shanidev जी तू ही मेरा भगवान है। ।।जय श्री Shanidev जी।।

शनिदेव Shanidev Attitude StatusShanidev attitude shanidev pic

Kripa जिनकी मेरे ऊपर #Tever भी #उन्हीं का Vardaan है l #शान से  Jeena सिखाया जिसने #Shanidev उनका नाम है! #जय_जय_Shanidev.

Dukh- Sukh में आप #Shanidev को याद करो । वो है सहारा #Jagat के, उनसे #Fariyaad करो । चिन्ता में #वक्त समय BarBaad न करो । हों हालात कैसे भी,बस #Shandev ko yaad kro.

#kun_kun मे “#Shanidev  हैं #कंकड_कंकड बोल रहा है। #Ek_तुला_है_जिसमे “Shanidev #सब_को_तोल_रहा_है।। #जय_Shanidev_कर्मदाता_Shanidev_की_जय।।

ये भी जरूर पढ़ें:--
1 shanidev attitude status video download
2 best shanidev attitude status
3 whatsapp status video download for gf



ये भी जरूर पढ़े -

हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

2 comments: