पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Tuesday, September 18, 2018

Heropanti Akad Hindi Status for facebook and whatsapp

Heropanti Akad Hindi Status – नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट में हम लाये हैं आप सभी के लिए हीरोपंती attitude नए स्टेटस लेकर आया हु।  जिन्हें Boys and Girls अपने Facebook pic के साथ या Whatsapp
पर Upload कर सकते हैं. अगर आप Facebook पर अपनी pic अपलोड करना चाहते हैं और उसके लिए आप कड़क Heropanti attitude हिंदी बाले स्टेटस भी डालना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. दोस्तों akadstatus.com आपके लिए हमेशा लाता हैं बेस्ट स्टेटस collection जो हमेशा आपकी पर्सनालिटी को मैच करते हैं. दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर कर
 

Heropanti Akad Hindi Status facebook
Heropanti Akad Hindi


कुछ ही देर की Khamoshi है, फिर कानों में शोर आएगा! तुम्हारा तो Shrif वक्त है…. हमारा तोह दौर आएगा


मेरे ‪साथ रहना है, तो मुझे ‪Shehna सिख, वरना अपनी ‪Aukat  में रहना ‎सिख..


Pasand है मुझे.. उन Logo से हारना… जो लोग मेरे हारने की वजह से pehli  बार जीते हों..


Akad तोड़नी है, उन मंजिलों की,जिनको अपनी Unchai  पर गरूर है..!!


Kute भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. और logo की खामोशी hamari मौजूदगी बया करती है ।


Juthi शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की udaan में कभी आवाज़ नहीं होती!

Heropanti Akad Hindi Status Whatsapp Status in Hindi

मुझे क्या #डराएगा _maut का #मंज़र,हमने तो #janam  ही #कातिलो की _basti में लिया हैं..!!

Heropanti Akad Hindi Status

#आँखों की Jheel से दो #कतरे क्या निकल पड़े..मेरे#सारे _Dusman #ख़ुशी से उछल पड़े..!!

#रुतबा तो khamoshiyan का होता है _साहिब..#Alfazon का क्या है वो तो #मुकर जाते है हालत _dekh  कर…!!

र अपनी Taakat से राजा कहलाता है, क्योंकी जंगल मे Chunaav नही होते ।।वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी

Attitude Status in hindi

Manzil  नहीं मुझे तो राह से मिलना है, Duniya के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर shaan से मरना है

अजीब सा Khoof था उस शेर की आँखों में, जिसने jungle में हमारे जूतों के nissan देखे थे 

अपना Status खुद बनाने का उसूल है hamara,क्योंकि sher का झूठा शिकार तो kute भी चाटते हैं..

Bhai बोलने का हक़ मैंने सिर्फ Doston को दिया है ,.,वरना Dusman तो आज भी हमें बाप के naam से पहचानते हैं 

2019 Attitude Status Hindi For Girls And Boys

ये तो Achha  है की खुद-ब-खुद aati  है _जाती है..वर्ना #Shans लेने की भी #Fursat नहीं _मशरूफ #ज़माने को…!!

#Name एक #Din में नहीं #बनता पर,एक #Din_जरूर बनता हैं..!! 

ज़मीं पर रह कर Aasma को छूने की फितरत है मेरी, पर गिरा कर kisi को ऊपर उठने का शौक़ नहीं Mujhe. 

जो Ladkiyan मुझे Bad Boy केहेती है, शायद उन्हें ए नही पता की Shejaade  कभी सुधरे हुए नही होते.

दुसरे हिंदी स्टेटस

Heropanti Akad Hindi Status

Rajput जब दोस्ती करते है तो Afsaane लिखे जाते है, और जब दुश्मनी करते है तो tarikhe लिखी जाती है !!

Aukat की बात मत कर ‪#‎ऐ_Dost लोग तेरी ‪#‎बंदूक‬ से ज्यादा मेरी Muchh से डरते है !!

Aankhe न फाड़ pagli दिल को आराम दे , मुझे क्या देखती हे अपने bale पे ध्यान दे

ग़रीब के क़र्ज़ जैसा है ये Rajputana इश्क़ भी, एक बार Shir चढ़ जाए तो उतरता ही नहीं !!

 O Heropanti Akad Hindi Status Quotes

#Ager करना हो #Attitude का _मुकाबला तो साथ लेकर आना #Kitab…क्युकी Meri नस – नस में हे #Attitude_बेहिसाब..!!

#Banda नहीं है कोई #टक्कर का Aaj  की #तारीख में,इसीलिए #Lafj _कम पड़ जाते है #हमारी #Tarif  में..!!


हर #kisi के _हाथ में #बिक जाने को हम #tyar नहीं..ये #हमारा Dil है तेरे #शहर _का Akhbaar नहीं..!!

सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना, हमने उस Dil पे हुक़ूमत की है ,.,!!!

Akadti जा रही हैं हर Roj गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया Huner सर झुकाने का ..

“कुछ हमारे जैसे  Ladke तो इस कदर Handsome होते हैं, कि Ladki अपने मन में ही खुद को Reject कर लेती है, ये नहीं पटेगा ।”

यहाँ किसकी Mjaal है जो छेड़े दिलेर को गर्दिश में तो Kute भी घेर लेते हैं शेर को !!!

Heropanti Akad Hindi Status
 
“नजर‬ झुका के बात कर Pagli, जीतने तेरे पास ‪Kapde नही होन्गे, ‪उतने‬ तो मे Roj ‪लफडे‬ करता हुं ।”

लोग कहते है तुम ATTITUDE बडा दिखाते हो .. देख Beta भगवान कि देन है ऊपर से Rajput है छिपायेगे थोडी.

Love Attitude Hindi Status For Girls


#मान लिया की तू sher है… पर #ज्यादा उछल _मत….हम Shikari है #ठोक देंगे..!!

अगर Aasman वाले से आपके #रिश्ते_मजबूत है तो,#jameen वाले आपका कुछ नहीं #बिगाड़ सकते..!!

ना Peshi होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस Shida तबाह होगा Attitude Status

Ladki की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा kya  कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”

Jazbaat पे क़ाबू वो भी मोहब्बत में ,., Tufaan से कहते हो चुपचाप गुज़र जाओ ,.,!!

Machish तो यूं ही बदनाम है, हमारे Never तो आज भी आग लगाते है

Jungle में जब’शेर’चैन की नींद सोता है, तो Kuton  को गलतफेमी हो जाती है,के इस jungle में अपना राज है।


तलवार bandook से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – thaane का, मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ #Rajpoot घराने का !!

R Heropanti Akad Hindi Status in Hindi

 
#पत्थर smajh कर हमे मत #ठुकराओ..#कल हम #Mandir में भी हो सकते हैं..!!

हमारा #Style और #Attitude ही कुछ _अलग है…#Brabri  करने #जाओगे तो Bik जाओगे..!!

Dusman बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #दुश्मनी..तो #हमने भी bola… #सस्ती तो हम “Coffee” भी नहीं पीते..!!

गर तुझको guroor है सत्ता का इस  kader तो, हम भी तख्तों को पलटने का Huner रखते है.,.,!!

Attitude Status

 कटता है तो कट जाये sara जीवन संघर्ष में कदम kadam पर समझौता हमारे bus की बात नही !

Tujhe क्या लगा तु Chhod के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा Ladki है तु ओक्सीजन नही.

Bheed में खङा होना मकसद नहीं हैं Mera ,बलकि bheed जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे 

Ghar वाले कहते है कि मैं bahut मासूम हूँ, पर उन्हें कौन समझाये कि “Gangadhar” ही “शक्तिमान” है 

Aukat की बात मत कर पगली, हम तो Internet भी मेन बेलेंस पर चलाते है.

Sad Attitude Status Hindi For Boys

Aag लगा देंगे उस #Basti को…जो #पहचान न पाए _हमारी #Hasti को…!! 

हर #जगह _Roshan है जैसे कोई #Light है,जिसने भी #लिया है मुझसे #Panga _साले की हवा #Tight हैं..!!

ओये Hero सुन जितनी तेरी Style नवाबी है, उतने ही मेरे गाल गुलाबी हैं ???? Attitude Status 

इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ Pagli, जिस Powder से तू Makeup ‪करती‬ है, उस Powder से तो हम केरम खेला करते है 

Teen ही उसूल हैं मेरी Zindgi  के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे Dhana दन !! 


मेरी वाली भी iphone 7 की तरह है, अभी तक Launch ही नहीं हुई.ये तो बड़ा Mujh पर अत्याचार हो गयाखामख्वाह मुझे तुझसे Pyar  हो गया |
Heropanti Akad Hindi Status

Attitude Status स्टेटस इन हिंदी

#चर्चाओ में रहने का हमे Shok नहीं,हमारी हर #Baat के _चर्चे होते है तो हम #Kya करे..!!

और #Kuch नहीं #बस_एक #Benaam सा #बंधन होता,काश #तू मेरे #Haseen गोरे #हाथ का कंगन होता…!!

हम तो वो #VILLAN है जो शराफत की #Umeedतो #Khud से भी नहीं करते..!! Attitude Status


लहरो को खामोश Dekhker ये ना समझना की #Samnder मे #लहरें_नही है, हम जब भी उठेगे 
Tufaan बनकर उठेगे…. बस उठने की अभी ठानी नही है


Sher का शिकार नहीं किया जाता.., Raja को दरबार में नहीं मारा जाता! Dusmani अपने औकात वालों से कर.., Baap से खेल खेला नहीं जाता..”

आज कल whatsapp पर वो लोग Admin बने हुऐ हें जो school टाइम में दो दो घण्टे मुर्गा बना करते थे । ????


मुझे हराकर कोई मेरी jaan  भी ले जाए मुझे मंजुर है, लेकिन Dhokha  देने वालों को मै दुबारा मौका नही देता ।


सुन ‎pagli जितने तेरे पास ‎Løver‬ है, उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile-Cover‬ है.

Damdar Attitude Hindi Status shayari

#आज_तक ऐसा Mai का लाल पैदा #नहीं हुआ,जो #मुझे #Challenge करे ओर मुझसे jeet_जाएँ ..!! 

किसी Dwa से #आराम नहीं था #हमें,आपकी #Muskurahat वो #काम कर गई…!!


Doston इज्जत किया करो हमारी, वरना Girl Friend पटा लेंगे तुम्हारी ???? Attitude Status

मेरा खुद का #ATTITUDE कंट्रोल नहीं होता pagli तेरा कहा से #Adjust करू !!


“हमारी Gustakhi  की हद मत पुछ, हम ज़मीन पर आईना रख कर Aasmaan कुचल देते है”


Dadgiri तो हम मरने के बाद भी करेंगे , Logo पैदल चैलेगे और हम कंधो पर

“मेरा बुरा चाहने‬ वालो Samjh लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि Yamraj तो अपना छोटा भाई हैँ ।”


Sone के जेवर ओर हमारे Tever , लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हे. 
ये भी जरूर पढ़े -
हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

No comments:

Post a Comment