पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Friday, October 26, 2018

2019 New Whatsapp Hindi Status for facebook Whatsapp instagram

2019 New Whatsapp Hindi Status – नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट में हम लाये हैं आप सभी के लिए 2019 New  Whatsapp Hindi Status नए स्टेटस लेकर आया हु।  जिन्हें Boys and Girls अपने Facebook pic के साथ या Whatsapp पर Upload कर सकते हैं. अगर आप Facebook पर अपनी pic अपलोड करना चाहते हैं और उसके लिए आप
2019 New Attitude Hindi Statusहिंदी बाले स्टेटस भी डालना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. दोस्तों paglistatus.com आपके लिए हमेशा लाता हैं बेस्ट स्टेटस collection जो हमेशा आपकी पर्सनालिटी को मैच करते हैं. दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.

Latest 2019 New Whatsapp Hindi Status for fb
2019 new whatsapp hindi status


कभी-कभी #अकेले🙎🏻में #सोचता 🤔 हूँ मैं,
कितनी #खुशनसीब 😜होगी वो 👌🏻✌🏻 जो मेरी #दुल्हन👰🏻😘 बनेगी !!


#Rules 🚦बनाये 🔚👮#सरकार ने,
तोड़🚳🚯🔙दिये #तेरे #यार ने👌 !!


Boys Attitude Status


वही लड़कियां👸 ज़्यादा भाव😏 खाती हैं,,,,,
जो बाहर लगे ठेले पर 1⃣0⃣ के दस गोलगप्पे मांगती है😝...

1 2019 New Whatsapp Hindi Status for dp

#सुनो 🗣जान,
जैसे #बंदूक🔫 के लिऐ 💣#बुलेट जरूरी 👍है, वैसे 👆🏻मेरी लिये☺ #तू 👩🏻जरूरी है मेरी 👫#जान !!


👉#Busy है अभी हम दोस्तों,👥
लेकिन किसी से #रिश्ता😘 नही तोड़ेगे.
💬#स्टेट्स लिखने📝 का #हुनर है,
👉जो हम कभी नही #छोड़ेगे❌ !!

किसी काम में तात्कालिक सफलता✨ मिल रही हो, तो अधिक खुश😊 न☝ हों ,,,,
हो सकता है आपका चुतिया आखिरी दौर में कटे😂....❗❗


#खून में "उबाल"🔥 आज भी "खानदानी" है, 😎
#दुनिया🌏 हमारे "शौक"🤠 की नहीं #Attitude😉 की दीवानी है !!


Dp 2019 New Whatsapp Hindi Status


#टाइमपास करके 😌 #किसी 👩 से #पीछा छुड़ाना #आसान है,
#PaGli, 👦लेकिन #सच्चाप्यार 💑 करके #किसी 👩 से #दूर जाना 😒 बहुत #मुश्किल_है !!


हर #कहानी का एक #King👑 होता है,
और हर King 😎की एक #कहानी !!


एक #वक़्त⏳ था जब हमारे #घर🏡 में भी सकून था,
और फिर एक #दिन मैं👉 पैदा हो गया !!😂😂


#जली को आग🔥 और बूझी को #राख🌫 कहते है,
और जिसका तुम👉 #Status पढ़ रहे हो उसे #Status_King👑 कहते हैं !!

मोहब्बत❤ से बड़ा कोई धर्म नहीं☝ होता,,,,
"और मेरी वाली👸 सबसे अलग😍 है" से बड़ा कोई भ्रम नहीं☝ होता👻....❗❗

Love 2019 New Whatsapp Hindi Status for facebook

#उसने 👉🏼 कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता 👫 ही #तोड़_आया  !!


#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇
फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!


#शोर_गुल मचाने ✋🏻से #नाम #नहीं ❌बनता,☝🏻
#काम ऐसा 💪#करो_की😍#ख़ामोशी 😷भी #अख़बारों 📰में छप #जाए !!

यही वो साथी है जो हमारी मृत्यु😖 तक हमारे साथ👫 रहेंगे,,,,
"चार्जर🔋 एयरफोन🎧" और जिससे(📱) आप ये पोस्ट✍ पढ़👀 रहे हो....❗


#दिखावे👀 की #मोहब्बत❤️️ से बेहतर है हमसे👉 #नफ़रत कीजिये जनाब,
हम सच्चे #जज्बातों💕 की बड़ी #कदर करते है !!


New 2019 New Whatsapp Hindi Status Cool Hindi Status

#हथियार🔫 तो शौक के लिए #रखे जाते है,😒
#खौफ के लिए तो #आँखे👀 ही काफी हैं !!


#मेरे होने से #खफ़ा है कुछ लोग,😣 मेरे होने की 👉#गवाही है ये !!

मैं यह नहीं कहता कि मेरी खबर पूछो यारो😊,,,,
खुद कहाँ गां* मरवा रहे हो बस इतना बता दिया करो😂


#Race🏍 वो लोग लगाते है जिन्हें अपनी #किस्मत🚶 आजमानी हो,
हम तो वो #खिलाड़ी🔫 है जो अपनी #किस्मत 👆के साथ खेलते हैं !!


#दिल❤️️ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !!


#रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!



अच्छी😌 लड़कियाँ👸बहोत कम बची हुई हैं इस जमाने मे,,,,
बेवफाओं की भरमार है यहाँ, बड़े पैमाने में 😁....❗

दुसरे हिंदी स्टेटस


Status 2019 New Whatsapp Hindi Status King

हमारी 😎 #अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑
जहाँ #हमारे_नाम 💪 से #आग_लग 🔥जाती है !!


#मेरे_ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों 👫 को #जलन है, 😒
कहतें हैं ☝ यह #शख्स_तजुर्बे 👦 में #आगे निकल गया !!


सोचा बता दु😝
मोहब्बत❤ और कुछ करे या ना☝ करे,,,,
मोबाईल📱 जरूर साईलेंट🔇 करवा देती है😷

Jaanu 2019 New Whatsapp Hindi Status for love

#राह़ो 🛤 का ख्याल 🤔 है मुझे #मंजिंल का #हिसाब _नही❌ #रखता,
#Status दिल ❤ से #_निकलते है मैं कोई #किताब 📖 नही 🙅🏻‍♂#रखता !!


#पगली🤷 तु युं मेरी #पोस्ट📱 पढती रह जाएगी💭 और तब तक मेरी #Wife💏 की पोस्ट कोई और #पगली ले जाएगी !!


#सिर्फ 😅 #आवाज़_देने 😏 से #कांरवा 👥 #रुका_नही ❌ करते,
#देखा 😒 #यह भी 😅 जाता है कि #पुकारा किसने 😏 है !!

अंग्रेजी वाली मैडम👸 बोलती थी,,
अंग्रेजी सिखने का सबसे सरल😌 तरीका अंग्रेजी फिल्म🎥 देखा👀 करो ,,,,
बस उसी दिन⛅ से शारीरिक कमजोरी😖 महसूस करने लगे थे ....

Great 2019 New Whatsapp Hindi Status


#ख़ौफ़😡 #और #खून☠ #हमेशा #आँखों👁में रखो,
#क्योंकि👊#हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏#दुश्मन
#की😏 हड्डिया 🏋#टूटती 💪है 😎#हौसले 👊नहीं !!


#वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया 👰 #हजार हे,
#लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे 😍 तो उस #लड़की 👰 का #इन्तजार_हे !!


Faadu  2019 New Whatsapp Hindi Status

हमारा #नाम😎 इतना भी #कमज़ोर नहीं है,❌
की दो चार #कुत्तो🐕 के भोंकने से #बदनाम हो जाए !!

सुनो जाना👸,,
आज मौसम☁ थोड़ा सर्द🍃 सा है,,,,
अपनी बाहों में बिठा के चाय☕ पिला😋 दो न☝ pl


शीशे💎 की तरह आर पार हूँ,
फिर भी बहुत की समझ से बाहर🤷 हूँ !!


#सुन🗣 बे जो तो #गली का शेर😼 बनता है ना,
वहां की #Public👥 से पूछ पुरे #शहर के _King👑 है हम !!

Super 2019 New Whatsapp Hindi Status


हम वो #तालाब🌄 है जहाँ #शेर🦁 भी आये तो,
उसे भी #सर_👉झुका के #पानी पीना पड़ता हैं !!😠

ये जिन्दगी भी बङी बेदर्द😖 है यारों,,,,
अकेली कटती नही☝और लड़की👸 हमसे पटती👸 नहीं☝😞....❗❗
#कोई_बाबू-शोना #बनेगी_क्या....❓❓


तेरा #रूप😁 भले ही #लाखो में एक1⃣ हो,
पर मेरा #कमिनापन😍 भी #करोड़ों में 👉एक हैं !!


मुझे #शौक😣 है बिना वजह #मुस्कुराने का,😁
और लोगो👥 को #ऊपर से निचे तक #जलाने🔥 का !!


#दौलत💲 तो विरासत में मिलती है,
लेकिन #पहचान😉 अपने दम💪 पर #बनानी पड़ती हैं !!


एक☝ लड़की👸 को देखा👀 तो ऐसा लगा😌,,
दूसरी✌ लड़की👸 को देखा👀 तो वैसा लगा😍,,,,
पर जब दोनों✌ ने थप्पड़✋ मारा तो एक☝ जैसा लगा😄....


Boys 2019 New Whatsapp Hindi Status fb



#लहजे में बदजुबानी🤫 #चेहरे पर #नकाब😷 लिए फिरते है,
जिनके खुद के #बहीखाते📋 बिगड़े है वो मेरा #हिसाब😕 लिए फिरते हैं !!


#खुशनसीब😍 है वो लोग जिनकी #Contact_List📋 में मेरा नंबर 👉#Save हैं !!



#धूप 🌞का तो छोड़..
ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼
#घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!

फेसबुक📱 पर आपकी #girlfriend👸 हो सकती है,,,,
लेकिन वो सिर्फ आपकी👫 ही है ये नही☝ हो सकता😄....


तू #बदली👉🏻 कसम 🙆🏻#खा के,
मैं🕵🏻 #बदला 👉🏻#जख्म💔 खा के !!


#दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥
#तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा !!

 2019 New Whatsapp Hindi Status for shona


#तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !!


#साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है,
जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है !!


जो ☹ #Attitude_Status 😠आज भी तेरी👆🏻#ओकात 👶🏻 से बाहर✋🏻 है,
वो 😎 #Attitude 👊#Status  👑हम लिख ✍🏻कर छोड़ 💪दिये !!


#तेरे 😻से #अच्छी 😘सिगरेट 🚬है,
हर मौके 💢में साथ 👫तो देती😳 है !

मैं बोलू हर हर महादेव🙌,तुम👸 कहती हेल्लो हाय प्रिये,,,,
तुम AK सैंतालीस🔫 जैसी,मैं दरोगा🚓 की #ठांय-ठांय प्रिये😍....


#ख्वाहिश👆 भले ही छोटी सी हो लेकिन,😕
उसे पूरा करने के लिए 👉#दिल_जिद्दी होना चाहिए !!

H 2019 New Whatsapp Hindi Status

#आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,
मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!


#दुश्मन इतनी आसानी😕 से कहा मिलते है,
बहुत लोगो का #भला😣 करना पड़ता हैं !!


ये भी जरूर पढ़े

अगर दोस्तों आपको हमारे स्टेटस अच्छे लगें तो कृपा करके हमें नीचे कमेंट बॉक्स मैं कमेंट करके जरूर बताएं धन्यबाद। हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

No comments:

Post a Comment