पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, May 17, 2020

Top 49+ Best Heart touching love shayari in hindi

Heart touching love shayari in hindi :- Namaskar dosto Aap sab ka Hamare blog m swagat hai. Dosto aaj main Aapke liye Leker aaya hu  S Aap sb yahan se Best  select karke Apne facebook or  ki dp se Sath upload kar sakte ho.Dosto aap sabko hamare  status achhe lage to comments or share karna na bhule thank you.


Heart touching love shayari in hindi

Heart touching love shayari in hindi
Heart touch


हैरान ना हुआ करो,*
*मेरे यूँ याद करने पर,,*
🌹*रिश्ता जिनसे दिल का होता है*
*वो याद आ ही जाते है…*



चाहु_तो🏻_zindagi_आज_#_1☝_पल⚡me_खतम😴_kr_#du☺…मगर🙌🏻_किसी_🏻अपने_ne_कहा😊_था_बाते _ये_कभी✋🏻_ना तु_ bhul😇_ना कोई_तेरे👈🏻_खातिर😚_है_जी❤_रहा….😘😘


तुझे👉❤ हक✔⛤ है अपनी 😙😍दुनिया 🌏🗺में🏠
खुश😊😉 रहने का…😏🙂मेरा🙌🙇💋 क्या 🤔है… मेरी🖑🤘 तो❤दुनिया 🌎ही तू😙 है ।।🤗🤗


*किसी🙎 से एक☝ बार 24 #कैरेट👑 वाला #शुद्ध #प्यार💑 हो जाये**तो पूरी #दुनिया🌏 #dove साबुन💌 से नहाईं🏊🚿हुयी और**#फेयर🏄 एन्ड लवली😘 सी #हसीन लगने लगती है


🎊 *👬महफीले👭शायर ऐ💎फोर*🎊
❤ ❣❤ ❣❤ ❣❤ ❣❤ ❣
*🌹 फूल उसे देना जो*
*😘 बहार जानता हो…*
*दर्द उसे देना जो*
*💞 करार जानता हो…*

 Heart touching love shayari in hindi



*टाइम उसे देना जो*
*इंतज़ार जानता हो…*
*और ❤ दिल उसे देना*
*जो प्यार जानता हो..*

उम्र की राह में रास्ते बदल जाते हैं
वक़्त की आंधी में इंसान बदल जाते हैं
सोचते हैं तुम्हें इतना याद ना करें लेकिन
आँख बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं।


एक दिन मैने उससे कहा Will you MaRRY mE
पगली बोली YES लेकिन●मुझे खाना बनाना नहीं आता मैं बोला जानेमन ईस बादशाह को रानी चाहीए कामवाली नही


💕💕 जी करता है.. तेरे पास आऊं…..तेरे पास आके.. रुक* *जाऊं..🚶..😊.
ना बैठू..ना बोलूँ.🤐
.बस तेरी इन प्यारी सी आँखों में…👀
😍…कही खो* *जाऊ…….



💌मैसेज *👱🏻‍♀तु ज़्यादा 😊मैं कम* 🔛Karti हूं……_
_☝🏻फिर भी *😊मैं 🗣Kehti हूँ…._
_👉कि 💞प्यार *😊मैं 👱🏻‍♀तुझसे* 🔝ज़्यादा karti हूँ!_

इस कदर हम उनकी मुहब्बत में खो गए,
कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हम हो गए,
आँख खुली तो अँधेरा था देखा एक सपना था,
आँख बंद की और उन्हीं सपनो में फिर सो गए।


“कोई वादा नहीं फिर भी प्यार है,
जुदाई के बावजूद भी तुझपे अधिकार है.
तेरे चेहरे की उदासी दे रही है गवाही,
मुझसे मिलने को तू भी बेक़रार है.”


Heart touching love shayari in hindi


“आँखों से दूर दिल के करीब था,
में उस का वो मेरा नसीब था.
न कभी मिला न जुदा हुआ,
रिश्ता हम दोनों का कितना अजीब था.”



“कुछ लम्हे खास हो जाते हैं,
जब अपने साथ निभाते हैं,
वो क्या कर जाते है उन्हें पता नहीं होता,
वो यादो में कब बस जाते है ये हमें पतानहीं होता|”


“प्यार किया तो उनकी मोहबत नज़र आई,
दर्द हुआ हमे तो पलके उनकी भर आई.
दो दिलों की धड़कन में एक बात नज़र आई,
दिल तो उनका धड़का पर आवाज़ इस दिल से आई.”


“देर रात जब किसी की याद सताए,
ठंडी हवा जब जुल्फों को सहलाये.
कर लो आंखे बंद और सो जाओ क्या पता,
जिसका है ख्याल वो खवाबों में आ जाये.”


“न तस्वीर है आपकी जो दीदार किया जाये,
न आप पास हो जो प्यार किया जाये,
ये कैसा दर्द दिया है|
न कुछ कहा जाये,
न कुछ सुना जाये|”


“दिल की बात दिल में छुपा लेते हैं वो,
हमको देख कर मुस्कुरा देते हैं वो,
हमसे तो सब पूछ लेते हैं,
पर हमारी ही बात हमसे छुपा लेते हैं वो|”


“लोग पूछते हैं की तुम क्यूँ अपनी मोहब्बत,
का इज़हार नहीं करते,
हमने कहा जो लब्जों में बयां,
हो जाये सिर्फ उतना हम किसी से प्यार नहीं करते.”

Heart touching love shayari in hindi

“शाम के बाद मिलती है रात,
हर बात में समाई हुई है तेरी याद.
बहुत तनहा होती ये जिंदगी,
अगर नहीं मिलता जो आपका साथ.”

प्यार कोई चीज नहीं,
जिसे महेनत से हांसिल किया जाए,
प्यार कोई मुकद्दर नहीं,
जिसे तक़दीर पे छोड़ा जाए,
प्यार एक यकीन है भरोसा है,
लेकिन यह इतना आसान नहीं,
की किसीसे भी किया जाए !!

#‎इश्क‬ ऐसे करो के वो आप को छोड़ने के बाद ‪#‎ज़िन्दगी‬ भर कहे. . .
#‎प्यार‬ तो बस वही करता था ।।




*💕💕 जी करता है.. तेरे 👉👨 पास आऊं…..तेरे पास आके.. रुक* *जाऊं..🚶..😊.
ना बैठू..ना बोलूँ.🤐
.बस तेरी इन प्यारी सी आँखों में…👀
😍…कही खो* *जाऊ…….


तू👉इतनी😥 Cute😘है… कि तेरी👉👸 बाते💤सुनकर…
दिल❤को तेरे 🏻 गालो👩🏻को Gugli☺गुगली☺ वाला प्यार😘देने को जी चाहता😍है….
😘

Heart touching love shayari in hindi


💔😉.पहला💁🏻‍♂__प्यार हो या दूसरा फ़र्क़ नही पड़ता🙄—🥰प्यार बस सच्चा होना💏__चाहिए..❤!!.👒🎭


सुनो🤼🤼😍‍♂ दोस्तों👬 कहो🤼🙄‍♀ तो,,
कल👆 के🤼‍♂ अखबार📰 में छपवा🗞🤼‍♀ दें..आप🤷😍🏻‍♂ सब↔ प्यारे 😎ही 🤷🏻‍♂नही,,लाजवाब 🧚💘👌🏻‍♂भी बहुत 👀🤼‍♂हो l😍😍


❣❣❣❣❣❣❣❣
वह तो पानी की बूँद है जो आँखों से बह जाये,
आंसू तो वह है जो तड़प के आँखों मे ही रह जाये,😊
वह प्यार क्या जो लफ्ज़ो मे बयान हो,
😍💓 प्यार तो वह है जो आखों मे नज़र आये…😘😘😘
❣❣❣❣❣❣❣❣


मेरा 👦🏻 प्यार 👰🏻 ओर 😊 मेरे 🤗 मा 👩🏻- 👨🏻 बाप मेरी 😍 शान 😎 हे…….
किसी 😌 भी वक्त ⏳ कुरबांन 🛌 इन पर 👆🏻 मेरी 👦🏻 जान 😇 हे….




😃खुशी दे जाती है उसकी आवाज 💋मुझको आज भी,
जो बरसों पहले चुपके 👂से कहती थी बहुत प्यार 😔 करता हूँ तुमसे !!👫


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है,
ना चाहते हुए भी प्यार होता है,
क्यू देखते है हम वो सपने,
जिनके टूटने पर भी उनके सच होने
का इंतेज़ार होता है?…..

💖🌟🌟🌟💖🌟🌟🌟💖
सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..😍😍😍
💖🌟🌟🌟💖🌟🌟🌟💖



करते नही इज़हार फिर क्यो करते हो तुम प्यार,
नज़रों से बाते बहुत हुई अब लब से करो इकरार…




 *🎶तरस जाओगे 📢हमारे लबों 💉से सुनने 🔳को एक लफ्ज🙌😞 भी
*📿❣️प्यार की 🎶बात तो क्या हम___|●| 🙌 शिकायत 🎶तक नहीं ❌करेंगे <<<✍️*


मेरे अलावा किसी और को अपना इश्क़ बना कर देख ले..तेरी हर धड़कन कहेगी उसकी वफ़ा मैं कुछ और बात थी !!


😜🦋
काश तुम 😍 दूरदर्शन के एंटीना 📡होती 🥺
तुम्हे घुमा घुमा 🗜️कर सेट😝 कर लेता ‼️
😁😝

Heart touching love shayari in hindi


🌹🌸🌸🌹🌸🌸🌹
कुछ लोग जिंदगी में ऐसे होते है,
चाहे वो तकलीफ कितनी भी दे,
पर सुकून 😇उन्ही के पास मिलता है…
🌹🌸🌸🌹🌸🌸🌹




मुस्कुरा के अपनी
जान भी वार जाऊं मैं…..तू
कहे तो बाज़ी
बिन खेले ही हार जाऊं मैं….




धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है।


💕💕तेरी मर्जी से ढल जाऊं
हर बार ये मुमकिन नहीं ,
मेरा भी वजूद है, ……..
मैं कोई आइना नहीं…..💕💕


“सारी उम्र आंखो मे एक सपना याद रहा,
सदियाँ बीत गयी पर वो लम्हा याद रहा,
ना जाने क्या बात थी उनमे और हममे,
सारी मेहफिल भुल गये बस वह चेहरा याद रहा”




 Final words:-
नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी Heart touching love shayari in hindi  अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे



No comments:

Post a Comment