पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Friday, March 20, 2020

599+ Best दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status

दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status,दादी status in hindi,दादी के लिए स्टेटस,दादी माँ शायरी,दादी माँ पर स्टेटस,दादी की शायरी,दादी पोती पर शायरी,दादी माँ पर शायरी,दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status,miss u dadi quotes in hindi,miss u grandma status,dadi love status,dadi poti quotes,miss you grandma quotes


New दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status


दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status



#ʂɬąɬųʂ___ƙıŋɠ 👑जब वो👉🏼 #शरारत😉 से #भरी☺ होती है तब✋ वो #दादी👵🏻 की #खरी😍 होती है #बेटा👶🏻 #घर🏠 का #चिराग़🕯 हो ना❌हो पर #बेटी👧🏻 हमेशा☝ #पापा👨🏻 की #परी👰🏻 होती है✔


वो #बचपन की रात की बात ही कुछ और थी....!!तब व्हाट्सएप्प पर चेटिंग जगाती नही थी!! 📲☝#दादी की कहानियां सुकून की नींद ला देती थी..!!😇#यादें 😔

Love दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status



🌺#मत #लेना #दादी #परीक्षा #हमारी🌺🌹#बिन #तेरे #कुछ #नही #हस्ती #हमारी🌹🙏#साथ #ऐसे ही #देती #रहना #मावड़ी🙏🌿#सजी रहे #तेरे #नाम से #दिल की #बगिया हमारी🌿💦🌺🌿🙏#जयश्रीदादीजी🙏🌿🌺💦       🌿🌸🌿#दादीदीवाना🌿🌸🌿


सीधा___ साधा ...भोला___भाला ...मैं ...ही सबसे ...अच्छा ...हूं.   कितना... भी ...हो... जाऊं ...बड़ा..... पर... #दादी ...#मां... मैं ...आज... भी ...तेरा ...बच्चा __हूं !!   #दादी #मां के #चरणों में🙏🙏🙏

दुनिया का सबसे फायदेमंद सौदा दादा दादी के पास बैठना है,चंद लम्हों के बदले में वो आपको बरसो का तजुर्बा देते है…!!!


Great दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status





मेरी प्यारी दादी-माँ / श्याम सुन्दर अग्रवाल श्याम सुन्दर अग्रवाल »मेरी प्यारी दादी-माँ,सब से न्यारी दादी-माँ। बड़े प्यार से सुबह उठाए,मुझको मेरी दादी-माँ।


नहला कर कपड़े पहनाए,खूब सजाए दादी-माँ।लेकर मेरा बैग स्कूल का,संग-संग जाए दादी-माँ।


Hi दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status



आप न खाए मुझे खिलाए,ऐसी प्यारी दादी-माँ ।ताज़ा जूस, गिलास दूध का,हर रोज़ पिलाए दादी-माँ।


सुंदर कपड़े और खिलौने,मुझे दिलाए दादी-माँ।बात सुनाए, गीत सुनाए,रूठूँ तो मनाए दादी-माँ।


Nic दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status




यह करना है, वह नहीं करना,मुझको समझाए दादी-माँ।लोरी देकर पास सुलाए,ये मेरी प्यारी दादी-माँ।

वो बचपन की ठंड भी अनमोल लगती थीजब दादी-नानी की बुनी हुई स्वेटर पहनने को मिलती थी


#दादी अम्मा कभी जो सुनाती थी कहानी,,,एक था राजा एक थी रानी,,,दोनो मर गये, खतूम कहानी,,,#कभी शेर चीते तो कभी चोरों वाली #दादी अम्मा आज भी सुना दो ना#फिर वो परियों वाली कहानी....✍️


जैसा चाहो वैसा #दादी हमसे काम करा लेना..जब भी तुम्हारा दिल ना लगे💕 झुँझुनु हमें बुला लेना..💞ह्रदयनिवासनी नमो नम:✨🙏✨झुँझुनुवासनी नमो नम:💞




good दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status






कई समझाऊं मैं अपनी दादी को के जमाना बदल गया है वो बाते करने को आज भी बहार पड़ोसियों को ढूंढती है




नीम की सीकों से दांत खोदती अम्मा चेहरे पे पड़ी तज़ुर्बे की झुर्रियों से टपकती ममता की छांव तले पलकर बड़े हुए बेटे की कैक्टसनुमा बातें आज भी अपनी मुस्कान के आंचल की ओट में बचपन की शरारतें समझ बाबा से छुपा लिया करती है।


दादी माँ का क्या कहना है सोने-चांदी का गहना है दया-धर्म की सूरत दादी ममता की है मूरत दादी


better दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status




धीरे-धीरे चलती दादी आशीषों में फलती दादी पुरे घर का हाथ बटाती जी भर सब पर स्नेह लुटाती





हमको चुप कराने के लिएआप खुद ही बन जाते बच्चे




रोज तो जाती थी मैं मंदिर आपके साथ पर पता ना चला कभी के कोई ख्वाहिश आपकी अब अधूरी ना थी


रोज़ तो सुनती थी आपसे कहानियां पर पता ना चला कभी के वो आपकी ज़िन्दगी के बीते पालो के किस्स

Amazing दादी स्टेटस इन हिंदी Miss You Dadi Hindi Status






अच्छे थे वो कुछ पल जो बिताये थे मैंने अपनी दादी माँ के संग दादा के गुस्से से बचती, इतनी प्यारी थी मेरी दादी

ये भी जरूर पड़े








No comments:

Post a Comment