पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Thursday, January 2, 2020

[Best] Faadu Attitude Status In Hindi, स्टेटस इन हिंदी - 2020

Faadu Attitude Status In Hindi | Hindi Status| आपका स्वा हे मेरी इस नयी पोस्ट में ऐसा कलेक्शन आपको कहीं नहीं मिलेगा आज में आपके साथ अपना Best Faadu Attitude Status In Hindi  शेयर कर रहा हु ये मेरा स्पेशल कलेक्शन हे सिर्फ आपके लिए तो आप इस Latest Faadu Attitude Status In Hindi को रीड करे अपने Girlfriend  और Boyfriend  को शेयर कर सकते हो और अपनी Social  Media  प्रोफाइल में शेयर कर सकते हे. आप इस कलेक्शन को Whatsapp  में शेयर कर सकते हे और Facebook  में भी.

Faadu Attitude Status In Hindi for whatsapp and facebook

मैं कान्हा था कान्हा हूँ और कान्हा ही रहूँगा,
फैंसला तुझे करना है की तुझे गोपी बनना है मीरा या राधा !!


दिल नरम है और दिमाग गरम है,
बाकी सब उपरवाले का करम है !!


पगली मेरे सिटी में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा,
यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमरीका में ओबामा !!


कुछ ‪इसलिए‬ भी ‪लोग‬ अकसर ‎खफा‬ रहते है ‪मुझसे‬,
‪क्योंकि ‎मेरे‬ लब वही ‪कहते‬ है जो मेरे ‪‎दिल‬ में होता है !!


‎हमारी‬ तो ‪तसवीर देखकर‬ ही ‪लोग उसे ‪चुम‬ लेते है,
अगर ‎सामने‬ अा गये तो ‪‎पता नहीं कया कर ‪‎बेठे !!


सिर्फ वक्त ही गुजारना हो तो किसी और को आजमा लेना,
हम तो चाहत और दोस्ती दोनों इबादत की तरह करते है !!
जब मेरी वजह से किसीका दिल टूट जाता है ना,
तो कुछ देर बाद उससे ज्यादा बुरा मुझे ही लगता है !!

whatsapp status attitude

जरा सिद्दत से चाहो तभी होंगी आरजू पूरी,
हम वो नहीं जो तुम्हे खैरात में मिल जाए !!


मेरी फितरत में नहीं है किसीसे नाराज होना,
नाराज वो होते है जिसे खुद पर गुरुर होता है !!


दुश्मन बोला की महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी,
मैंने कहा की सस्ती तो मैं दारु भी नहीं पीता !!


वो दुश्मन बनकर मुझे जितने निकले थे,
मुहब्बत कर लेते तो मैं खुद ही हार जाता !!


बरबाद तो हमने अपनी जिन्दगी भी कर दी,
तो तू क्या चीज है मेरी जान !!


वक्त तू कितना भी सता ले हमें लेकिन याद रख,
किसी मोड़ पे तुझे भी बदलने पे मजबूर कर देंगे !!

attitude shayari for whatsapp

सुन पगली हम तो ‪शौक से ‪स्टेटस लिखते है,
पर लोगो को सच-मुच का शोक लग जाता है !!


इतना भी एटीट्युड मत दिखा पगली,
मेरे फोन की बैटरी भी तुझसे ज्यादा हॉट है !!


नहीं पसंद मोहब्बत में मिलावट मुझको,
अगर वो मेरा है तो ख्वाब भी बस मेरा ही देखे !!


इतने अमीर तो नहीं की सब कुछ खरीद ले,
इतने गरीब भी नहीं हुए की खुद बिक जाए !!


कभी मेरी आँखों से आँखे मत मिलाना,
फिर मत कहना की ना चाहते हुए भी प्यार हो गया !!

attitude status in hindi 2 line

ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट‬ है,
फिर भी हम ‪मस्त‬ है !!


कमियाँ तो बहुत है मुझमें,
पर कोई निकाल कर तो देखे !!


वो मेरी न हुई तो ईस में ‎हैरत‬ की कोई बात नहीं,
क्यूंकि ‎शेर‬ से दिल लगाये, बकरी‬ की ईतनी औकात‬ नहीं !!


शौक तो जिन्दगी में हथियार पकड़ने का था,
मगर पगली फुल पकड़ाकर लव यु बोल गई !!


कभी गम हो हमें याद करना,
दर्द गिरवी रखते है और ख़ुशी उधार देते है !!


कुछ तो बात है तुझमे जो हम सिर्फ तेरे बारे में सोचते है,
वरना हम तो ऐसे है जो खुद के बारे में भी सोचा नहीं करते !!

whatsapp status in hindi attitude

एटीटयुड की तो तू बात ही मत कर पगले,
तेरे एटीटयुड से ज्यादा महँगी तो मैं लिपस्टिक लगाती हूँ !!


‎भाई का जलवा‬ और गाजर का‬ हलवा,
‪पब्लिक को बहुत पसंद है !!


जो हमको जान लेता है,
वो हम पर जान देता है !!


जा पगली जी ले अपनी जिन्दगी,
हम मोहब्बत के बादशाह है जो बेवफाओं के मुह नहीं लगते !!
फ़कीराना तबियत है मिले तो बाँट देते है,
हमसे तो दुआओं की जमाखोरी नहीं होती !!


मत दो मुझे खैरात उजालों की,
अब खुद को सूरज बना चुका हूँ मैं !!

attitude shayari in hindi

जुटा लेते है सामान अपनी ख्वाहिश का,
हमारे अरमान किसीके मोहताज नहीं !!


मेरी सोच और मेरी पहचान,
दोनों तेरी औकात से बहार है !!


कोई बात तो है मेरी जिंदादिली में,
गम भी आ जाए तो वापस जाना नहीं चाहते !!


अगर ‪जिंदगी में शान‬ से जीना है,
तो ‪थोड़ा Attitude‬ और ‪Style दिखाना‬ ही पड़ता है !!


हम बेक़सूर लोग भी बड़े दिलचस्प होते है,
शरमिंदा हो जाते है ख़ता के बग़ैर भी !!


भाव हम देते नहीं,
और अकड हम सहते नहीं !!

attitude status in hindi girl

मुजरा देखने गये थे मेरे दोस्त मुझे भी साथ ले गये,
सबने उसका हुस्न देखा और मैंने उसकी मजबूरी !!


ज्यादा स्मार्ट बनने की काेशिश मत कर पगले,
क्यूंकि मेरे बाल भी तेरी औकात से ज्यादा लंबे है !!


झुठ बोलने वाली चलेगी,
लेकिन धोखेबाज़ नहीं !!


हम शरीफ है प्यार से मांग लो तो जान हाजिर,
वरना तलवारों से इतिहास लिखना हमारी परंपरा है !!


मुझे उन आंखों मे आँसू कभी अच्छे नहीं लगते,
जीन आंखों में अकसर मैं खुद के लिये प्यार देखता हूँ !!


एक अलग सी पहेचान बनाने की आदत है हमें,
जख्म हो जितना गहरा उतना मुस्कुराने की आदत है हमें !!

attitude status in hindi for girl

अगर किसी ‪रानी‬ को ‪राजा‬ ना मिल रहा हो,
तो बता दु की ‎बचपन‬ में ‪‎माँ‬ मुझे राजा ‪बेटा‬ ही बुलाती थी !!


अगर जगह देनी है तो अपनी रूह में दे,
यूँ दिलों में तो बहुतो के बसते है हम !!


दमक तो सकते है हम भी गैरों की चमक चुराके,
मगर उधार की रोशनी का चाँद बनना हमें मंजूर नहीं !!


दुनिया‬ की सारी ‪गंदी आदते‬ रखता हूँ मैं,
लेकिन किसीको ‪धोखा‬ देना नहीं सीखा‬ !!


हाथ पकड़ने का हक हमने ‎आपको‬ ही दिया है पगली‬,
वरना लोगो को तो ‪जूती भी नसीब‬ नहीं हमारी !!

attitude status in hindi for boy

वफाओं से मुकर जाना मुझे आया नहीं अब तक,
मैं उनसे ज़िद नहीं करता जो वाकिफ ना हो चाहत से !!

अगर ये सच है की हर लड़की पैसो पर नहीं मरती,
तो ये भी सच है की हर लङका जिस्म पर नहीं मरता !!


जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का 


एकांत को पिघला कर उसमें व्यस्त रहता हूँ,
इन्सान हूँ मुरझा कर भी मस्त रहता हूँ !!


इतना भी #Attitude मुझे मत दिखा पगले,
वरना एक दिन #Status की तरह तुझे भी बदल दूंगी !!


मैं बदलते हुए हालात में ढल जाती हूँ,
देखने वाले अदाकार कहते है मुझे !!

attitude status in hindi for facebook

मैं बुरी हूँ तो बुरी ही सही,
कम से कम शराफत का दिखावा नहीं करती !!


अपनी #Style भी #Amazon App की तरह है,
लोग देखते ही कहते है की और दिखाओ और दिखाओ !!


#Status डाल के तू क्या मुझे #Impress करेगी,
जितनी तेरी #Age नहीं है उतने तो मेरे #Group है !!


चौकिया चाहे पुलिस की हो,
पर शहर के कमिश्नर तो हम ही है !!


शरीफ है इसलिए किसीसे लड़ते नहीं,
पर जमाना जानता है की किसीसे डरते नहीं !!

attitude status in hindi for fb

मुझे छोड़ के जिसके लिए गई थी तुम,
सुना है हर बात पर तुम उसको मेरी मिसाल देती हो !!


चलो अच्छा हुआ जो तुम मेरे दर पे नहीं आए,
तुम झुकते नहीं और मैं चौखटें ऊंची कर नहीं पाता !!


आँख का आँसूं तो हर कोई बन जाता है यहाँ,
हम तो बस मुस्कराहट बनने की आरजू रखते है !!


परख से परे है प्रीत हमारी,
हम उसीके है जो हमपे यकीं रखते है !!


बेटा तूने जो पटा रखी है,
वो हमने हमारी जिन्दगी से हटा रखी है !!


जैसे हर सवाल का जवाब नहीं होता,
वैसे हर शख्स हमारी तरह नवाब नहीं होता !!

attitude status in hindi fb

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलते दोस्तों,
कुछ लोग तो हमारे अंदाज से भी जल जाते है !!


अभी हम इतने भी मामूली नहीं हुए की,
किसीके दिल में बसना चाहे और वो इनकार कर दे !!


मुझे कोई समझ पाया है तो वो मैं खुद हूँ,
बाकी तो सब सिर्फ अंदाजे लगा रहे है !!


हमें जमीर बेचना आया ही नहीं,
वरना दौलत कमाना इतना भी मुश्किल नहीं था !!


तुम जो कहते थे अच्छा है जमाना हमसे,
चलो अब ये बताओ की मिला कोई हम जैसा !!

attitude status in hindi shayari

शराफत को कभी तुम बुज़दिली का नाम मत देना,
दबे जब तक नहीं घोड़ा तमंचा भी इक खिलौना है !!


तू महारानी तो मैं भी नवाब,
भूल जा पगली मुझे पाने का ख्वाब !!
मत कर इतना ग़रूर अपने आप पर,
पता नहीं खुदा ने तेरे जैसे कितने बना कर मिटा दिए !!


मुझसे पंगा सोच समझकर लेना,
#Cute हूँ मैं पर #Mute नहीं !!


जा ढूंढ ले कोई और जिसे तू चाहे,
लेकिन कोई मेरे जैसी मिले तो बताना !!


अपने दुश्मनों को एक सलाह देता हूँ,
शेर के वार और मेरे यार से हंमेशा दूर रहना !!

attitude status in hindi images

हम सिर्फ वहाँ खड़े होते है,
जहाँ #Matter बड़े होते है !!


शरारती सी लड़की हूँ मैं,
दिल नहीं दिमाग खराब करती हूँ !!


जब मेरा #Mood ठीक नहीं होता है,
तो मेरे पास हर बात का एक ही जवाब होता है की पता नहीं !!


हम आशिक है और हमें आशिक ही रहने दो,
अगर बागी बन गए तो तुम्हारी जिन्दगी में आतंक फैला देंगे !!


आज सो में है कल मेरी चर्चा हजारों में होगी,
नाम लोगों की जुबाँ पे है कल फोटो अखबारों में होगी !!


हमारी प्यास का अंदाज ही कुछ अलग है,
कभी समंदर को ठुकराते है तो कभी आँसूं तक पी जाते है !!

attitude status in hindi boy

मेरी नजर से ज्यादा उम्मीद मत रखना पगली,
क्यूंकि प्यार से देखने की तो मेरी बचपन से आदत है !!


सुन पगली जितनी तूने पढ़ाई कर रखी है,
उतनी तो हमने कोलेज में लड़ाई कर रखी है !


तेरा #Attitude मुझे सिर्फ चोट पहुंचाएगा,
मेरा #Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा !!


हम खुद को इतना बदल देंगे एक दिन,
की लोग तरस जायेंगे हमें पहले की तरह देखने के लिए !!


वो तो माँ-बाप के संस्कारों ने रोक रखा है मुझे,
वरना हम भी लोगो को उनकी औकात दिखने का हुनर रखते है !!


अपनी लाइफ में #GF आये न आये पर,
 #Face पर #Smile की और जिदंगी में #Style की कभी कमी नहीं होगी !!


अगर मेरी कोई बात से तुम्हे बुरा लगे तो,
मुझे ये समझकर माफ़ कर देना की तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते !!

attitude status in hindi dosti

तू ‪‎नया नया‬ है ‪‎बेटे‬, मैंने खेल‬ पुराने ‪‎खेले‬ है,
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪‎उछलता‬ है वो ‪‎मेरे‬ पुराने ‪‎चेले‬ है !!


हम तो दुश्मनी भी दुश्मन की औकात देखकर करते है,
बच्चो को छोड देते है और बडो को तोड देते है !!


वो पगली कहती है की लड़ाई करना छोड़ दे,
वो क्या जाने की हम जैसे लड़कों ने लड़ाई छोड़ दी तो वकील भूखे मर जायेंगे !!


अरे पगली तू हमारी बराबरी क्या करेगी,
हम तो चलते चलते लड़कियो को हँसा देते है !!


#‎Simple‬ और ‪#‎Trusted‬ लड़को को कभी ‪#‎GF‬ नहीं मिलती,
लेकिन उनको ‪#‎Wife ऐसी मिलती है जिसे देखकर सबकी जलती है !!


पता नहीं मुझे देखकर लडकियां यही बोलती है,
ये कमीना सामने से #Propose नहीं करेगा हमें ही करना पड़ेगा !!


#Exam में #K_T और अच्छे घर की बेटी,
सिर्फ हम जैसे नसीब वालों को ही मिलती है !!


मासूमियत तो रग रग में है मेरी,
बस जुबान की बदतमीज़ हूँ मैं !!


मेरी खुद्दारी इजाजत नहीं देती,
कैसे कहूँ की मुझे तेरी जरुरत है !!


वो और मैं दोनों एक दूसरे से कम नहीं है,
उसके प्यार का जहर और हमारी #Style का कहर दोनों जान लेवा है !!


आजकल हवा को भी मुझसे जलन होने लगी है,
जो मेरी #Hair Style को बिगाड़ने में लगी है !!


वाकिफ तो मैं भी हूँ ‪‎कामयाबी‬ के तौर तरीकों से,
पर ‪‎जिद‬ तो अपने ‪अंदाज‬ से जीने की है !!


ये भी जरूर पड़े--



आपको मेरा ये Faadu Attitude Status In Hindi केसा लगा ये मुझे कँनेट के जरिये बता सकते हे तो आप इस साइट को Bookmark कर लीजिये तो आपको हर रोज नए व्हाट्सप्प स्टेटस मिल सके.

No comments:

Post a Comment