पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, December 4, 2019

150+ Love Fauji Dil ki baatein shayari in hindi

Fauji Dil ki baatein shayari in hindi :  दोस्तो , आज में प्यार करने वाले , जो अपनी प्यार की भावनाओं को शब्दों में व्यक्त करना चाहते है । उनके लिए में fauji dil ki baatein shayari , fauji dil ki baatein status in hindi में collection  लेकर आये है । हमारे love status प्रेमी और प्रेमिका के प्रेम रूपी सागर में रस भरने का काम करते है । हर कोई अपने प्रेम का इजहार facebook ,whatsapp , instagram  के द्वारा कर सकता है । Us army


Fauji Dil ki baatein shayari in hindi




Army Quotes
 मुझे पता nHI था ❤मोहब्बत क्या Hoti है, तुम मिले और ㉿ZinDgi मोहब्बत Ỗबन Gyi 


 छुपे छुपे Se रहते हैं 〾सरेआम Nhi हुआ करते,कुछ रिश्ते 💞 बस एहसास Hote हैं↪उनके नाम nHI हुआ करते..


 तेरी यादें तेरी Baate . . . बस तेरे ही Fasane है .हां हम कुबूल करते है । 〓HUm तेरे ही दीवाने।


 🀧झूठ कहते हैं Ki मोहब्बत आँखों Se शुरू होती है,🥰दिल तो वो bHI चुरा लेते हैं Jo नजरें नहीं उठाते।⚈


 |मोहब्बत Se ज्यादा मोहब्बत है Apse ,♚🥰अब Aap ही बताओ आपके बिना Reh पाएंगे कैसे |


 चाहे तू मुझे Kabhi मिले या ♥न मिले 💔..Lakin मेरे हिस्से की bHI सारी खुशी Tujhe मिले।✔


Fauji Dil ki baatein shayari in hindi



 ♚Mera कत्ल करके Kya मिलेगा तुमको,HuM तो वैसे भी TuM पर मरने वाले हैं !!⧭


 ज़िन्दगी यूँ ही Bahoot कम है, मोहब्बत ❤️ के Liye , फिर एक दूसरे Se रूठकर वक़्त गँवाने Ki जरूरत क्या है।


 ퟤदोनों ही Bato से एतराज है Mujhko ..🥰क्यूँ तुम Zindgi में आये, और Kyu चले गए..〷


 ⛁उसकी मोहब्बत Ka अब कैसे हिसाब Ho ,🥰जो गले  लगा Kar कहती है Aap बड़े खराब हो..♛


 मैं और Mera मासूम दिल ♥तुझे online देख Kar  ही खुश हो Jate हैं


 थोड़े गुस्से Vali थोड़ी नादान हो Tum , ♝पर जैसी Bhi हो मेरी Jaan हो तुम


 क्यो ना गुरूर Karoo मै अपने आप Pe ...✔मुझे Usne चाहा जिसके चाहने Vale हजारो थे!♛

Fauji Dil ki baatein shayari in hindi



कभी WaQt निकाल के हमसे Baate करके देखना ,Hum भी बहुत जल्दी बातों मे आ Jaate है=


 🀦तेरी याद Kyo आती है, ये मालूम Nhi,लेकिन जब Bhi आती है बहुत अच्छा लगता है♥


 ⛁जो इश्क़ दूरियों में Bhi बरकरार रहे वो IshQ ही कुछ और Hota है🀦


 मुझे उसकी ये अदा Kamaal की लगती है , ♥नाराज़ Mujse होती है और गुस्सा Sabko दिखाती है♚


 ⚈ये दिल Tujhe इतनी शिद्दत Se चाहता क्यूं है,🥰हर दुआ में Tera ही नाम आता Kyu है ♛?


 ⧪दूरियों Se ही तो पता चलता है Ki ,🥰नज़दीकियाँ कितनी Khass होती है|⧪


 ✔जो मेरा हैं बस Mera है किसी और Ko क्यो दुँỖ


 यूँ तो आदत NHI मुझे मुड़ के देखने KI ..🥰तुम्हें♥ DEKHA तो लगा..एक BAAR और देख लूँ⦽

Fauji Dil ki baatein whatsapp shayari in hindi



 तुम एक DAM चाँद ♥की तरह ही HO …..,😍नूर भी, गुरुर BHI और उतनी ही DOOR भी➽


  इश्क में इसलिए BHI धोखा खानें लगें हैं LOG दिल की जगह जिस्म KO चाहनें LGE हैं लोग..Ỗ”


 प्यार 💏 करना SIKHA है….नफरतो 😡 का KOI ठौर नही, ❌ बस तु 👈 ही TU है इस दिल ❤ मे….. DUSRA कोई 👆और NHI .


 छुप छुप कर क्यूँ PDTE हो…… अल्फ़ाजों KO मेरे…सीधे दिल♥ ही पढ़ LO …… सांसों TAK तुम ही हो..Ỗ


 प्यार ♥का EKK ही नुकसान है और VO ये है कि ये KISI भी cartoon से HO जाता है⇐


 मैं जब BHI टूटता हूँ तो TUJHE ढूंढता हूँ,ỖTU हमेशा कहती थी NAA कि हम एक है⧭


 Jab भी तेरी Yaad आती हें तब मॆं अपने Dil♥ पे हाथ रखता हूँ,.🥰क्युकी मुजे पता हें, ₸uu ⚈कही नहीँ मिली तो यहाँ ज़रूर मिलेगी..

 Ỗ

 उसको DEKHA तो मुहब्बत भी समझ आई  VARNA इस शब्द की TARIF ही सुना करते थे⧭


 मुलाकातों की HAME ज़रुरत नहीं ퟤ,बस TUM हमारे दिल में रहो ITNA ही बहुत हैퟃ

Fauji Dil ki baatein shayari in hindi



 ♥चाहे पूछ LO सवेरे से या शाम से ♛ये DIL धड़कता है बस TERE नाम से


 दर्द तो तब HOTA है जब कोई,😍सबसे PHLE हमारा RPLY करता था और,😍अब वो EK मैसेज तक NHI करता |👊


 सिर्फ दो ही WAQT पर उसका SAATH चाहिए,EKK तो अभी और ⛁एक HMESHA के लिये


ये मत पूछ KI मैं ⚉तुमसे कितना 💑 प्यार | करता हूँ ?BAS इतना जान LO कि सिर्फ TUMSE करता ‘ हूँ और बेपनाह 👨❤️💋👨 करता हूँ।


 कुछ पल का SAATH देकर तुमने पल पल के LIYE मुझे|⚈ अपना मोहताज़ BNA दिया ।।


 होंठो♥ पे हँसी… आँखों में NMI … भीगी सी है मेरे DIL की ज़मी


 〓कोई गलती KRE तो बेशक डांट लिया KRO ,मगर यूँ नाराज ना HUA करो जान|♥


 उसने पूछा KI कौन सा तोहफा है MANPASND ,♥मैंने कहा VO लम्हा जो अब TAK उधार है !


Fauji Dil ki baatein fb shayari in hindi






 तूने जिंदगी Kaa नाम तो सुना Hoga ,〷〷मैने अक्सर Tumhe इसी नाम Se  पुकारा है


 बादलों से कह दो Ab इतना भी Naa बरसे... अगर मुझे उनकी Yaad आ गई,तो मुकाबला बराबरी Ka होगा♥...


 मेरी रफ़्तार धीमी है Zara सा वक्त दे Mujhko 🀡तुझे भुलाने की हर Dil कोशिश करती हूँ..


सिर्फ हमे ही KYU ?? उनकी आँखों KO भी सजा दोजो कत्ल SAREAAM करती हैỖ


 तुम्हें इस बात KA एहसास ही NHI कि हमें कितनी मोहब्बत♥ है TUMSE हर रोज़ थोड़ा और जुड़ JATE है TUMSE 


 तेरी EK झलक पाने KO तरस जाता है ये दिल ♥, खुशनसीब हैं VO लोग जो तेरे घर KE सामने रहते है


 मेरी सांसो पर NAAM बस तुम्हारा है🃁…मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान TUMHARA@


Fauji Dil ki baatein shayari in hindi



 सुनो बाईसा..♚😘बना सा KO दिल की बीमारी NAA होती,😋अगर बाईसा AAP इतनी प्यारी ना HOTI ।⧭


 🀦काश तुम PUCHO के तुम मेरे क्या लगते HO ,🥰मै गले लगाऊँ OR कहू…सब KUCH ।🀘


 मेरे मेहँदी वाले HATO में तेरा हाथ हो, ♟YE देखकर सारी दुनिया जल KE ख़ाक HO …

 ♥

 बहुत ही पसंद है MUJHE दो काम – एक TUJHSE बातें करना और दूसरा TUMHARI 🀧🀧बातें करना..


 क्या पता क्या KHUBI है उनमे  और क्या KMI है हम मेंवो HME अपना नही सकते और हम UNHE | भुला नही ❣️ सकते।


 उसका गुस्सा और MERA प्यार♥ एक जैसा HI है,😍क्यों KI ना तो उसका गुस्सा KM होता है ,😍और NA ही मेरा प्यार|♥


Fauji Dil ki baatein love shayari in hindi



  कमियों KO भुला कर जो हमे DIL ♥ से निभा लेवो जिंदगी ✔में KABHI हाथ नही छोड़ता है।


 उसके साथ जीने KA एक मौका दे दे ऐ KHUDA ⧭ तेरे साथ तो HUM मरने के बाद BHI रह लेंगे♥


 बिलकुल EKK जैसे हैं हम दोनों USKA गुस्सा खत्म NHI होता और MERA प्यार♥


 बिन तेरे यूँ तो HUM अधूरे नहीं है, पर जाने फ़िर BHI क्यूँ हम पूरे NHI है♥


 मैं भी क्या कमाल KARTA  हूँ…💘”एक SHAAM लिखता हूँ KI भुला दिया TUJHE , फिर सारी RAAT 🌌 तुझे ही YAAD करता हूँ।


 ⛁मैं ख्वाहिश BAN जाऊँ और तू रूह KI तलब,😂बस यूँ ही JEE लेंगे DONO मोहब्बत बनकर।🀙


 प्यार करो तो KISI की शकल DEKH कर नहीं,🀜बल्किउस इंसान KA दिल देख KAR करो ।🏧


 इश्क़ ने Kab इजाज़त ली है आशिक़ों Se ỖỖ, वो तो Hota है और बस Hokar ही रहता है

Fauji Dil ki baatein shayari in hindi






 लोग आज Kal ‪मुझसे मेरी ‪खुशी Ka ‪राज पूछते है अगर तेरी ‪इजाजत Ho तो ‪‎तेरा नाम ‪‎BTA दूँ⇐


 देख ली TERI ईमानदारी ऐ DIL ♥तू मेरा और फ़िक्र KISI और की





अगर आपको हमारी Fauji Dil ki baatein shayari in hindi post  को सभी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे । और यह पोस्ट कैसी लगी कमेंट कर के हमे बताये । Thanks armystatus.in

No comments:

Post a Comment