पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Friday, November 29, 2019

100+ Latest Whatsapp love status for lovers , Love Shayari in hindi

Whatsapp love status for lovers दोस्तो , आज में प्यार करने वाले , जो अपनी प्यार की भावनाओं को शब्दों में व्यक्त करना चाहते है । उनके लिए में Whatsapp love status for lovers, love status  में hindi, love shayari in Hindi ,collection  लेकर आये है ।  हमारे love status प्रेमी और प्रेमिका के प्रेम रूपी सागर में रस भरने का काम करते है । हर कोई अपने प्रेम काइजहार facebook ,whatsapp , instagram पर  हमारे love status hindi  के द्वारा कर सकता है ।

Whatsapp love status for lovers, love status  में hindi, love shayari in Hindi ,collection  ले


Whatsapp love status for lovers 


 मुझे पता nHI था ❤मोहब्बत क्या Hoti हैतुम मिले और ㉿ZinDgi मोहब्बत Ỗबन Gyi 

 छुपे छुपे Se रहते हैं 〾सरेआम Nhi हुआ करते,कुछ रिश्ते 💞 बस एहसास Hote हैं↪उनके नाम nHI हुआ करते..

 तेरी यादें तेरी Baate . . . बस तेरे ही Fasane है .हां हम कुबूल करते है  〓HUm तेरे ही दीवाने।

 🀧झूठ कहते हैं Ki मोहब्बत आँखों Se शुरू होती है,
दिल तो वो bHI चुरा लेते हैं Jo नजरें नहीं उठाते।⚈

Whatsapp love status for lovers 

 
Whatsapp love status for lovers, love status  में hindi, love shayari in Hindi ,collection  ले
मोहब्बत Se ज्यादा मोहब्बत है Apse ,♚
अब Aap ही बताओ आपके बिना Reh पाएंगे कैसे |

 चाहे तू मुझे Kabhi मिले या ♥ मिले 💔..Lakin मेरे हिस्से की bHI सारी खुशी Tujhe मिले।✔


 ♚Mera कत्ल करके Kya मिलेगा तुमको,HuM तो वैसे भी TuM पर मरने वाले हैं !!⧭

 ज़िन्दगी यूँ ही Bahoot कम हैमोहब्बत  के Liye फिर एक दूसरे Se रूठकर वक़्त गँवाने Ki जरूरत क्या है।

 ퟤदोनों ही Bato से एतराज है Mujhko ..
क्यूँ तुम Zindgi में आयेऔर Kyu चले गए..〷
कभी WaQt निकाल के हमसे Baate करके देखना ,Hum भी बहुत जल्दी बातों मे  Jaate है=

 🀦तेरी याद Kyo आती हैये मालूम Nhi,लेकिन जब Bhi आती है बहुत अच्छा लगता है♥

Whatsapp love status for lovers 

 
Latest love shayari images, love status Images, lovers shayari images
जो इश्क़ दूरियों में Bhi बरकरार रहे वो IshQ ही कुछ और Hota है🀦

 मुझे उसकी ये अदा Kamaal की लगती है , ♥नाराज़ Mujse होती है और गुस्सा Sabko दिखाती है♚

 ⚈ये दिल Tujhe इतनी शिद्दत Se चाहता क्यूं है,
हर दुआ में Tera ही नाम आता Kyu है ♛?

 ⧪दूरियों Se ही तो पता चलता है Ki ,
नज़दीकियाँ कितनी Khass होती है|⧪

 ✔जो मेरा हैं बस Mera है किसी और Ko क्यो दुँỖ

Whatsapp love status for lovers l
Latest love shayari images, love status Images, lovers shayari images

 यूँ तो आदत NHI मुझे मुड़ के देखने KI ..
 तुम्हें♥ DEKHA तो लगा..एक BAAR और देख लूँ⦽


 तुम एक DAM चाँद ♥की तरह ही HO …..,
नूर भीगुरुर BHI और उतनी ही DOOR भी➽


  इश्क में इसलिए BHI धोखा खानें लगें हैं LOG दिल की जगह जिस्म KO चाहनें LGE हैं लोग..Ỗ”

 प्यार 💏 करना SIKHA है….नफरतो 😡 का KOI ठौर नही❌ बस तु 👈 ही TU है इस दिल  मे….. DUSRA कोई 👆और NHI .

 छुप छुप कर क्यूँ PDTE हो…… अल्फ़ाजों KO मेरेसीधे दिल♥ ही पढ़ LO …… सांसों TAK तुम ही हो..Ỗ

Whatsapp love status for lovers 

Latest love shayari images, love status Images, lovers shayari images

 प्यार ♥का EKK ही नुकसान है और VO ये है कि ये KISI भी cartoon से HO जाता है⇐

 ये मत पूछ KI मैं ⚉तुमसे कितना 💑 प्यार | करता हूँ ?BAS इतना जान LO कि सिर्फ TUMSE करता ‘ हूँ और बेपनाह 👨️💋👨 करता हूँ।

 कुछ पल का SAATH देकर तुमने पल पल के LIYE मुझे|⚈ अपना मोहताज़ BNA दिया ।।

 होंठो♥ पे हँसी… आँखों में NMI … भीगी सी है मेरे DIL की ज़मी

 〓कोई गलती KRE तो बेशक डांट लिया KRO ,
मगर यूँ नाराज ना HUA करो जान|♥

 उसने पूछा KI कौन सा तोहफा है MANPASND ,♥
मैंने कहा VO लम्हा जो अब TAK उधार है !
Latest love shayari images, love status Images, lovers shayari images


Whatsapp love status for lovers 

 तूने जिंदगी Kaa नाम तो सुना Hoga ,〷〷
मैने अक्सर Tumhe इसी नाम Se  पुकारा है

 बादलों से कह दो Ab इतना भी Naa बरसे... अगर मुझे उनकी Yaad  गई,तो मुकाबला बराबरी Ka होगा♥...

 मेरी रफ़्तार धीमी है Zara सा वक्त दे Mujhko 🀡तुझे भुलाने की हर Dil कोशिश करती हूँ..
.

 इश्क़ ने Kab इजाज़त ली है आशिक़ों Se ỖỖ, वो तो Hota है और बस Hokar ही रहता है
कभी WAQT निकाल के हमसे BATE करके देखना HUM भी बहुत जल्दी BATO मे  जाते है


 तेरी आँखों में KASHIS है इस कदरये DIL बहलता ही नहीं बल्कि बहक JANE की जिद करता हैỖ⢸

 ♥🂸हर साँस कहती है,
चेहरे PAR हँसी और आँखों में NMI है |
हर साँस KHTI है,
बस TERI कमी है |♛|

Whatsapp love status for lovers 


 कुछ लोग चाहकर BHI नही पड़ना चाहते HAMARI मोहब्बत में⧪,
कहते है की TUM दिल में नही ROOH में समा जाते हो

 ♥प्यार करता HU इसलिए फ़िक्र KARTA हूँ,♚नफरत करुगा तो जिक्र BHI नही करुगा

 🂸लंबी बातों से MUJHE कोई मतलब NHI है, 🀥♻मुझे तो उनका “जी” कहना BHI कमाल लगता है

 कभी तो करो TUM भी बातें प्यार VALI , ퟃमैं भी तुम्हारी BATO में आना चाहती हूँ

 ⚉⚉मोहब्बत TERE हुस्न से NHI तेरे किरदार SE हैशौक--हुस्न HOTA तो बाजार चले जाते।

 तुम्हारी फिक्र है MUJHE इसमे कोई शक NHI , ퟤퟤतुम्हे KOI और देखे 👀 KISI को ये हक NHI 

 मोहब्बत तभी करो JAB निभा सकोퟤ🀥फिर मजबूरियों का BAHANA बनाकर छोड़ना वफादारी NHI होती,,,,,,

Whatsapp love status for lovers 

 ज़िन्दगी KI हर शाम हसीन HO जाए….,
अगर मेरी मोहब्बत MUJHE नसीब HO जाये

 हाथ पकड़ तो LIYA अब आखिरी साँस TAK साथ भी निभाना

 KITNI मासूमियत SE उन्होंने हमें अपनी “JAAN ” कह कर हमें “बेजान ” कर DIYA 

 अच्छा लगता है 🤗 JAB कोई कहता हैकोई BAAT नहींमै हूं ना TUMHARE साथ। 🙂

 बात इतनी सी थी कि TUM 💏 अच्छे लगते थे ,अब BAAT इतनी बढ़ GYI है कि तुम बिन🚶 KUCH अच्छा नहीं लगता।

 चलेगा मुकद्दमा आसमान में SAB आशिकों⚈⚈ पर,
जिसे DEKHO अपने महबूब KO चाँद जो बताता है।

 जो LOG गुस्सा बहुत KRTE है ,♥♥
फिर वो प्यार BHI उससे कहीं JYADA करते है |


 अगर ये झूठ है KI ♥♥ तुम मेरे HO ,
तो यकीन MANO सच मेरे लिए KOI मायने नहीं रखता !!

Whatsapp love status for lovers 

 जिनसे रूह KA नाता होता हैउनकी अनकही BAATO का भी एहसास हो जाता है⚾⚾




 ⚉⚉मेरी JAAN तुम उन सबके सवालों KA जवाब हो,जो कहते हैं KI अब सच्चा प्यार NHI मिलता

 तेरी MERI बनती भी NHI ,♥♥TERE सिवा किसी और SE जमती भी नहीं।


 बातें तो हर KOI समझ लेता है PAR ,🀦🃁🃁
हमसफ़र ऐसा हो JO मेरी खामोशी BHI समझ ले |

 मोहब्बत साथ HO ये ज़रूरी NHIमोहब्बत ज़िन्दगी BHAR हो ये ज़रूरी है..

 सोचते हैं जान APNI उसे मुफ्त ही दे दें☺❤☝ITNE मासूम खरीदार से KYA लेना देना।
अगर आपको हमारी "150 + New love status in hindi | love status for whatsapp " post  को सभी अपने दोस्तों के साथ शेयर करे । और यह पोस्ट कैसी लगी कमेंट कर के हमे बताये । 

No comments:

Post a Comment