पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Sunday, October 20, 2019

Radha krishna love quotes in hindi | krishna love shayari

Radha krishna love quotes in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत hai आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट radha krishna love quotes , radha love quotes, Krishna love quotes, Radha Krishna Shayari वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद



New Radha Krishna Love Quotes in Hindi

radha krishna love quotes , radha love quotes, Krishna love quotes, Radha Krishna
श्रीकृष्ण ज़िनका नाम है,गोकुल ज़िनका धाम है! ऐसे श्रीकृष्ण को मेरा बारम्बार प्रणाम है !!


राधे राधे बोल, श्याम भागे चले आएंगे, एक बार आ गए तो कबू नहीं जायेंगे.!!


गोकुल में है जिनका वास,Gopiyo Sang Jo Karey Raas,देवकी यशोदा जिनकी मैया,Aise Hamare Kishan Kanhaiya….!!

Latest Radha krishna love quotes

अजीब नशा है, अजीब खुमारी है,हमे कोई रोग नहीं बस,जय श्री राधे कृष्णा, राधे कृष्णा बोलने बीमारी है…. !!


मधुवन में भले ही कान्हा किसी गोपी से मिले, मन में तो राधा के ही प्रेम के है फूल खिले.प्रेम से बोलो राधे-राधे!!



जहाँ बेचैन को चैन मिले,,वो घर तेरा वृन्दावन है जहां आत्मा को परमात्मा मिले,,,वो दर तेरा वृन्दावन है.मेरी रूह तो प्यासी थी,,,प्यासी है तेरे लिए सावरिया जहां इस रूह को जन्नत मिले,, वो स्थान ही मेरा श्री वृन्दावन है.!!


गज़ब के चोर हो कान्हा,चोरी भी करते हो, और,,,,,दिलो पर राज़ भी…. !!



कान्हा को राधा ने प्यार का पैगाम लिखा पूरे खत में सिर्फ कान्हा-कान्हा नाम लिखा.!!

Whatsapp Radha krishna love quotes


राधे रानी की कृपा से जीवन मे सुधार है ना गम है ना हार है बस ज़िन्दगी में बहार है!!


ज़िन्दगी के किनारे मिल जाएंगे बोलो राधे राधे जीने के बहाने मिल जाएंगे!!


सुन्दर से भी अधिक सुंदर है तु लोग तो पत्थर पूजते है, मेरी तो पूजा है तु, पूछे जो मुझसे कौन है तु ? हँसकर कहता हुँ, जिंदगी हुँ में और साँस है तु….!!


किसी के पास ego है किसी के पास attitude है मेरे पास तो मेरा साँवरा है वो भी बड़ा cute है……!!!!


किसी की सूरत बदल गई किसी की नियत बदल गई…..!! जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ , “राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई …..!!

New Radha krishna love quotes

Krishna love hindi shayari, radha krishan love shayari
वाह ! रे मेरे साँवरे.. तुँ और तेरा इश्क… जो तुझे जान ले.. तुँ उसी की जान ले… राधे राधे!!


अभी तो बस इश्क़ हुआ है कान्हा से मंजिल तो वृंदावन में ही मिलेगी…!!राधे राधे!!


राधा कृष्ण का मिलन तो बस एक बहाना था दुनिया को प्यार का सही मतलब जो समझाना था!!


कोई प्यार करे तो राधा-कृष्ण की तरह करे जो एक बार मिले, तो फिर कभी बिछड़े हीं नहीं. मेरे राधा कृष्णा....!!!


प्यार दो आत्माओं का मिलन होता है ठीक वैसे हीं जैसे………प्यार में कृष्ण का नाम राधा और राधा का नाम कृष्ण होता है.!!

Fb Radha krishna love quotes


हे मन, तू अब कोई तप कर ले,एक पल में सौ-सौ बार कृष्ण नाम का जप कर ले.जय श्री राधे-कृष्णा...!!


राधा-राधा जपने से हो जाएगा तेरा उद्धार, क्योंकि यही वही वो नाम है जिससे कृष्ण को प्यार.!!


राधे राधे बोल, श्याम भागे चले आएंगे, एक बार आ गए तो कबू नहीं जायेंगे.!!


Jo जो है माखन चोर, जो है मुरली वाला, वही है हम सबके दुःख दूर करने वाला.!!



राधे राधे बोल, श्याम भागे चले आएंगे, एक बार आ गए तो कबू नहीं जायेंगे.!!


पीर लिखो तो मीरा जैसी,मिलन लिखो कुछ राधा सा,दोनों ही है कुछ पूरे से,दोनों में ही वो कुछ आधा सा.जय श्री कृष्णा!!


प्रभु खोजने से नहीं मिलते...उसमें खो जाने से मिलते है...!राधेकृष्णा जय श्री कृष्णा!!

Sweet Radha krishna love quotes

मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है,करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है.जय श्री कृष्णा राधे राधे....!!


किसी की सूरत बदल गई किसी की नियत बदल गई…..!!जब से तूने पकड़ा मेरा हाथ,“राधे” मेरी तो किस्मत ही बदल गई …..!!


मटकी तोड़े, माखन खाए फिर भी सबके मन को भाये,राधा के वो प्यारे मोहन,महिमा उनकी दुनिया गाये...!!


राधा के दिल की चाहत है कृष्णा,🌼 राधा की विरासत है कृष्णा,🌼 कितने भी रास रचा ले कृष्णा,🌼 फिर भी दुनिया कहेगी - राधे_कृष्णा!!

Radha krishna love shayari pic
हर पल उस से मिलने की चाहत क्यों होती है,हर पल उसकी ज़रूरत क्यों होती है,जिसे हम पा नही सकते,खुदा जाने उसी से मोहब्बत क्यों होती है.!!

Shayari Radha krishna love quotes


पर्दा ना कर पुजारी दिखने दे राधा प्यारी,मेरे पास वक्त कम है,और बाते है ढेर सारी जय श्री कृष्णा राधे राधे!!


राधा ने श्री कृष्णा से पूछा प्यार का असली मतलब क्या होता है,श्री कृष्णा ने हंस कर कहा जहाँ मतलब होता है वहां प्यार ही कहाँ होता है!!


राधा ने किसी और की तरफ देखा हीं नही, जब से वो कृष्ण के प्यार में खो गई कान्हा के प्यार में पड़कर, वो खुद प्यार की परिभाषा हो गई.!!


कृष्ण ने राधा से पूछा ऐसी एक जगह बताओ, जहाँ में नहीं हूँ…!!!!राधा ने मुस्कुरा के कहा, बस मेरे नसीब में!!

मै तेरा कृष्ण तू मेरी राधा तेरा तै प्यार करू सू मै घणा ज्यादा, जै कोई बीच मै बणैगा बाधा साले नै कर दयूगा आधा…!!!

Beautifull Radha krishna love quotes

हरेक दिल मे मुहोब्बत की तस्वीर होती है। हरेक हाथ पर किस्मत की लकीर होती है। प्यार राधा ने भी किया, प्रेम मीरा ने भी किया, मिले कृष्ण रूकमणि को सबकी अपनी तकदीर होती है।!!


आप ने अपना बनाया है मुझे प्यार का अमृत पिलाया है मुझे जिन्दगी मेरी है कुर्बान आप पर आपने जीना सिखाया है मुझे.!!


बुझ गयी रौशनी दिल से मेरे जब तूने मुंह फेर लिया लम्हा-लम्हा गुजर रही मेरी जिंदगानी दिन भी बदला, और रात भी. जय कान्हा…!!

Sweet krishna love quotesराधा मुरली-तान सुनावें,, छीनि लियो मुरली कान्हा से कान्हा मंद-मंद मुस्कावें,, राधा ने धुन,प्रेम की छेड़ी कृष्ण को तान पे,नाच नचावें ****जय श्री राधे कृष्णा****!!

Love Radha krishna love quotes


कर भरोसा राधे नाम का धोखा कभी न खायेगा.... हर मौके पर कृष्ण तेरे घर सबसे पहले आयेगा 🚩 जय श्री राधेकृष्ण...!!


पता नहीं कैसे परखता है,मेरा कृष्ण मुझे, इम्तिहां भी मुश्किल ही लेता है, और फेल भी होने नहीं देता.**जय श्री कृष्ण**!!


पता नहीं कैसे परखता है, मेरा कृष्ण मुझे, इम्तिहां भी मुश्किल ही लेता है, और फेल भी होने नहीं देता. **जय श्री कृष्ण**!!


New krishna love shayari quotes

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट. Radha Krishna Love Quotes in Hindi
पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l


No comments:

Post a Comment