पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Friday, September 6, 2019

Royal Nawabi status in hindi | Royal Nawabi attitude Shayari

Royal Nawabi status in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.paglitatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट attitude Royal nawabi status in hindi, royal Nawabi shayari  , love status , royal Nawabi attitude quotes , Quotes वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद


Hd Royal Nawabi status in hindi


Nawabi attitude status

👉💁‍♀️अपनी जैसी Personality 😎 पाना भी लोगो के लिए एक‌ 😇 ख्वाब है😔….अपनी तो Personality ही😇 नही Attitude 😎भी लाजवाब है


जली को #AAG और बुझी को #RAAKH कहते है और जिसका #STATUS तुम पढ़ रहे हो उसे #ATTITUDE का #BAAP कहते है !!

New Royal Nawabi status in hindi Nawabi Shayari

खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो _बस इतना ही काफी है…!!



शांत 😐हम समन्दर जैसे गुस्सा😡 हमारा सुनामी 🌊 है इसी तेवर के चक्कर में दुनिया🌏 हमारी दीवानी है।


*✍🆕💲👉होश_उडाना👿☝ # शौक_👑👆नही 👈* *#पेशा_है हमारा👌😊 क्या_करे 😘😘* *👉#STyLe ही💤👿 कुछ ऐसा है हमारा 👈* *#एक_😦अदा LaKHo🙂📖 फिदा 😘😘*.


#लाख करो #बदनाम तुम👉 मेरा नाम #मिटा ना पाओगे… मेरे चाहने ❤️वाले मेरा नाम #कागज 📄 पर नहीँ दिल ❤️में लिखे बैठे है|😎

Sup. Royal Nawabi status in hindi Nawabi akad Shayari


मेरे #चाहने ❤️ वाले बहुत #अच्छे है औऱ मेरे #दुश्मन 😒 मेरे सामने अभी बच्चे 👶 है।😎👑


किसकी #मजाल जो छेड़े #दिलेर को🤨 गरदीश में घेर लेते हैं #गिदड़ 🦅 भी शेर 🦁 को……!!!!


अपना #स्टेट्स खुद बनाने का उसूल है मेरा ☝️☝️ क्योंकि शेर 🦁 का किया #शिकार का__झूठन तो कूत्ते 🐕 भी चाट लेते है ।

Fb Royal Nawabi status in hindi Nawabi romantic Shayari

#अक्सर गिरे हुए लोग हमारी #ज़िन्दगी में आकर हमें #महँगे_सबक दे जाते हैं😒😏


#तु लाख 💘 भुला के देख 😍 मुझे मे #फिर भी #याद आउंगा… 👸👈 तु पानी 💧 पी पी के 😁 थक जायेगी… मे 😲 #हीचकीयां बन बन के 😘 सताउंगा…



हर #गुनाह_की_सजा #कबूल हैं हमें 🤝 बस सजा देने वाला #बेगुनाह हो…👍👌

Whatsapp Royal Nawabi status in hindi Nawabi love Shayari

#अजीब किस्सा है #जिन्दगी का😞 अजनबी #हाल पूछ रहे हैं…. और अपनो को ख#बर तक नहीं।😟😑


मेरा #Style_Copy करने की आदत तू डाल ले😎😎 मेरे से बड़ा ना कोई #कलाकार ये बात तू मान ले 😎😎😎😎


#जिगर वालों का डर से कोई #वासता नहीं होता 😏 हम वहाँ भी #कदम रखते हैं जहाँ पर #रास्ता नहीं होता🤓😎

मेरी #DP पर तुम नजर मत रखो वर्ना लोग तुम्हें मेरा #Security_Guard कहेंगे…😜😃😎

Wow Royal Nawabi status in hindi Nawabi attitude quotes


ये जो लोग #DSLR से फोटो खींचते हैं न इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं… #लेकिन फितरत नहीं😏😔

कुछ #चीज़े “पैसों” से #नही_मिलती और #मुझे उन्ही #चीजों_का_शौंक हैं..!😎



इस कदर #H**K 💞 करके रखा है तेरी #यादो ने मेरे #DIL Heart ❤️Emoticon को…..!!! की तेरे अलावा किसी और को अपने #अंदर #INSTALL 📲 ही नहीँ कर रही…☺️😊

Twitter Royal Nawabi status in hindi Nawabi attitude Shayari


ये जो सर 👦पे #घमंड🔫 का #ताज रखते हैं #सुन लो #दुनिया 🌍वालो ham इनके 👉 #बाप लगते है।।😎


#मंजील बदले या वक्त बदले हम अपना #मुकाम जरूर पायेंगे ।💪💪✊✊ जो समझते है खुदको #बादशाह 👑 उनको एक दिन ☝️ अपने #दरबार में जरूर #नचायेंगे ।🤨😎

शेर 🦁 का #शिकार किया नहीं जाता राजा 👑 को #दरबार मे मारा नहीं जाता दुश्मनी अपने #ओकात वालो से कर👆 #बाप से खेल खेला नहीं जाता !😎

Tik Royal Nawabi status in hindi Nawabi quotes


आज वो लडकी भी मेरा #Status Copy करती है जो 10th मे मुजसे कहती थी – “देख 100 में से 99 आये”

ये भी जरूर पड़े--


हमारी पोस्ट.  Royal Nawabi status in Hindi पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment