पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, September 11, 2019

Ladki patane ki shayari , images and pic ladki patane ki

Ladki patane ki shayari :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com  में स्वागत  आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट  Shayari pic, shayari images, ladki patane wali shayari, ladki patane ki shayari status, वाले स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद



New ladki patane ki shayari image

Ladki patane ki Shayari

 दिन भर भटकते रहते हैं अरमान तुझसे मिलने के,न ये दिल ठहरता है न तेरा इंतज़ार रुकता है।


किन लफ्जों में लिखूँ मैं अपने इंतज़ार को तुम्हें,बेजुबां है इश्क़ मेरा ढूंढ़ता है खामोशी से तुझे। 

 दिन रात की बेचैनी है, ये आठ पहर का रोना है,आसार बुरे हैं फुरकत में, मालूम नहीं क्या होना है।


उठा कर चूम ली हैं चंद मुरझाई हुई कलियाँ,तुम न आये तो यूँ जश्न-ए-बहारां कर लिया मैंने।

 ladki patane ki shayari pic


इंतज़ारे-फस्ले-गुल में खो चुके आँखों के नूर,और बहारे-बाग लेती ही नहीं आने का नाम।


खुद हैरान हूँ मैं अपने सब्र का पैमाना देख कर,तूने याद भी ना किया और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा।


वो न आएगा हमें मालूम था इस शाम भी,इंतज़ार उस का मगर कुछ सोच कर करते रहे।


आँखों ने जर्रे-जर्रे पर सजदे लुटाये हैं,क्या जाने जा छुपा मेरा पर्दानशीं कहाँ।


Op ladki patane ki shayari quotes


रक़्स-ए-सबा के जश्न में हम तुम भी नाचते,ऐ काश तुम भी आ गए होते सबा के साथ।
Dulhan selfish Shayari pic
न जाने कब का पहुँच भी चुका सर-ए-मंजिल,वो शख्स जिस का हमें इंतज़ार राह में है।


उल्फ़त के मारों से ना पूछो आलम इंतज़ार का,पतझड़ सी है ज़िन्दगी और ख्याल है बहार का।


हालात कह रहे हैं मुलाकात नहीं मुमकिन,उम्मीद कह रही है थोड़ा इंतज़ार कर।


आँखें रहेंगीं शाम-ओ-शहर मुन्तज़िर तेरी,आँखों को सौंप देंगे तेरा इंतज़ार हम।

Lk ladki patane ki shayari images


अब इन हदों में लाया है इंतज़ार मुझे,वो आ भी जायें तो आये न ऐतबार मुझे।


इस शहर-ए-बे-चराग में जाएगी तू कहाँ,आ ऐ शब-ए-फिराक़ तुझे घर ही लें चलें।


यकीन है कि न आएगा मुझसे मिलने कोई,तो फिर ये दिल को मेरे इंतज़ार किसका है।

Rt ladki patane ki shayari pic

कभी किसी का जो होता था इंतज़ार हमें,बड़ा ही शाम-ओ-सहर का हिसाब रखते थे।


आँखों के इंतज़ार का दे कर हुनर चला गया,चाहा था एक शख़्स को जाने किधर चला गया,दिन की वो महफिलें गईं रातों के रतजगे गए,कोई समेट कर मेरे शाम-ओ-सहर चला गया।


मेरे दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो,इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं।
Latest sweet couple hindi shayari pic
कासिद पयामे-शौक को देना बहुत न तूल,कहना फ़क़त ये उनसे कि आँखें तरस गयीं।

Rt ladki patane ki shayari quotes



एक आरज़ू है अगर पूरी परवरदिगार करे,मैं देर से जाऊं और वो मेरा इंतज़ार करे।


निगाहों में कोई भी दूसरा चेहरा नहीं आया,भरोसा ही कुछ ऐसा था तुम्हारे लौट आने का


बस यूँ ही उम्मीद दिलाते हैं ज़माने वाले,कब लौट के आते हैं छोड़ कर जाने वाले।


दिल जलाओ या दिए आँखों के दरवाज़े पर,वक़्त से पहले तो आते नहीं आने वाले।

Lov ladki patane ki shayari images


उसे भुला दे मगर इंतज़ार बाकी रख,हिसाब साफ न कर कुछ हिसाब बाकी रख।


कमाल-ए-इश्क़ तो देखो वो आ गए लेकिन,वही है शौक़ वही इंतज़ार बाक़ी है।


मुद्दत हुई पलक से पलक आशना नहीं,क्या इससे अब ज्यादा करे इंतज़ार चश्म।


जो तेरी मुंतज़िर थीं वो आँखें ही बुझ गई,अब क्यों सजा रहा है चिरागों से शाम को।
Punjabi Shayari pic
कुछ रोज़ यह भी रंग रहा तेरे इंतज़ार का,आँख उठ गई जिधर बस उधर देखते रहे।

Sup ladki patane ki shayari for girlfriend


मेरे दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो,इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं।


कासिद पयामे-शौक को देना बहुत न तूल,कहना फ़क़त ये उनसे कि आँखें तरस गयीं।


बिखरा पड़ा है तेरे ही घर में तेरा वजूद,बेकार महफ़िलों में तुझे ढूँढता हूँ मैं।


यकीन है कि ना आएगा मुझसे मिलने कोई,तो फिर इस दिल को मेरे इंतज़ार किसका है।

Hd ladki patane ki shayari pyar bhari


अगर बिकने पे आ जाओ तो घट जाते हैं दाम अक्सर,न बिकने का इरादा हो तो क़ीमत और बढ़ती है।


हुआ सवेरा तो हम उनके नाम तक भूल गएजो बुझ गए रात में चरागों की लौ बढ़ाते हुए।


दौड़ में दौलत की तुम्हें जो भी मुक़ाम मिल जाये,नाम बदल देना मेरा जो इत्मिनान मिल जाये।


आइना देखा जब तो खुद को तसल्ली हुई,खुदगर्जी के ज़माने में भी कोई तो जानता है हमें।


किसी को नींद आती है मगर ख्वाबों से नफरत है,किसी को ख्वाब प्यारे हैं मगर वो सो नहीं पाता।

Twitter ladki patane ki shayari wali


दिल से दिल मिले या न मिले हाथ मिलाओ,हमको ये सलीका भी बड़ी देर से आया।


मिलने को तो हर शख्स एहतराम से मिला,पर जो मिला किसी न किसी काम से मिला।


दो शब्द तसल्ली के नहीं मिलते इस शहर में,लोग दिल में भी दिमाग लिए फिरते हैं।


आप की खा़तिर अगर हम लूट भी लें आसमाँ,क्या मिलेगा चंद चमकीले से शीशे तोड़ के।


बेगुनाह कोई नहीं गुनाह सबके राज़ होते हैं,किसी के छुप जाते हैं, किसी के छप जाते हैं।


दो-चार नहीं मुझको... बस एक दिखादो,वो शख़्स जो बाहर से भी अन्दर की तरह हो।

Whatsapp ladki patane ki shayari hindi main


शाम तक सुबह की नजरों से उतर जाते हैं,इतने समझौतों पे जीते हैं कि मर जाते हैं।


पांवों के लड़खड़ाने पे तो सबकी है नज़र,सर पे कितना बोझ है कोई देखता नहीं।


सितम ये है कि हमारी सफों में शामिल हैं,चराग बुझते ही खेमा बदलने वाले लोग।


आज तो झगड़ा होगा तुझसे ऐ खुदा,मुश्किलें बढ़ा दी तो सब्र भी बढ़ा देता।


एक रास्ता ये भी है मंजिलों को पाने का,सीख लो तुम भी हुनर हाँ में हाँ मिलाने का।


जब तक था दम में दम न दबे आसमाँ से हम,जब दम निकल गया तो ज़मीं ने दबा लिया।
Punjabi lover Shayari
इस जहान में कब किसी का दर्द अपनाते हैं लोग,रुख हवा का देखकर अक्सर बदल जाते हैं लोग।

Fb ladki patane ki shayari



भरे बाजार से अक्सर मैं खाली हाथ आता हूँ,कभी ख्वाहिश नहीं होती कभी पैसे नहीं होते।


घर सजाने का तस्सवुर तो बहुत बाद का हैपहले ये तय हो कि इस घर को बचायें कैसे।


हर नजर में मुमकिन नहीं है बेगुनाह रहना,वादा ये करें कि खुद की नजर में बेदाग रहें।


समंदर बेबसी अपनी किसी से कह नहीं सकता,हजारों मील तक फैला है, फिर भी बह नहीं सकता।

New ladki patane ki shayari images


आईना फैला रहा है खुदफरेबी का ये मर्ज,हर किसी से कह रहा है आप सा कोई नहीं।
ये भी जरूर पड़े--

हमारी पोस्ट. Ladki patane ki shayari पढ़ने के लिए धन्यवाद इसी तरह की अच्छी अच्छी पोस्ट पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.paglistatus.com or www.akadstatus.com  से जुड़े रहे l

No comments:

Post a Comment