पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Wednesday, September 26, 2018

Girls Instagram Attitude Status | Instagram Status For Girls

Girls Instagram Attitude Status - नमस्कार दोस्तों हमारे नए पोस्ट में हम लेकर आये हैं खास लड़कियों के लिए instagram Status for girls कुछ दिनों से हमे हमारे Facebook पेज पर कई मैसेज आ रहे थे की Only Girls की पोस्ट डाले. इसीलिए हमने Girls instagram Attitude Status की ये पोस्ट डाली है, जो सिर्फ Girls के लिए हैं. दोस्तों अगर आपकी भी किसी खास तरह के status के डिमांड है तो हमे फेसबुक पेज पे लाइक करे और हमे मैसेज करे हम आपकी डिमांड जरूर पूरी करेगें.  गर्ल्स आप इन स्टेटस शायरी को Facebook, Whatsapp या दूसरी किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकती हैं, इसके साथ अगर आपको ये पोस्ट्स पसदं आये तो इसे शेयर भी जरूर करे.

Top 10 Girls Instagram Attitude Status

Girls Instagram Attitude Status

मैं वही हूँ जो कहतीं थी इश्क में क्या रखा हैं..😏
आज कल एक #पगले की मोहब्बत नें मुझे पागल बना रखा हैं.... 😍😄




  #इंतज़ार #कर #रही #हूँ _ #पगले #तेरा,
#के #एक #दिन #तुम #मेरी #बाँहों 💏 #में #आकर, #मेरे #दिल 💓👦🏼#पर #हाथ #रखकर #कहोंगे...👄#पगली__🎻"#हमको #सिर्फ़ #तुमसे #प्यार #हैं.."😘




बहुत पवित्र😌 रिश्ते👫 होते हैं नफ़रतों😏 के,,,,
कपड़े👗अक्सर मोहब्बत❤ में ही उतरते हैं....❗


⇶ #_SuN 👂 #पगले
#_मैंने _भी ☝🏻अपने 👦 दिल❤️ क प्यार 😍का #Prime ☺️ #ऑफर_सुरु  ✔️कर 😋#दिया_है 😘#_ 99 मे✔️ मेंबर 👥 #शिप_और_303_में 😘 #__अनलिमिटेड_Kiss 😘 😘.....
#__OFFER__SIMIT_SAMAY_TaK😂😂👈


Romantic Girls Instagram Attitude Status for fb

😉#तेवर_तो_हमे__भी😏#दिखाने👌आते  है #पगले._पर__#मम्मी__ने__मना__किया__हे
कि_😘मेरी__जमाई।  कभी_रोना 😢_नही_चाहिए😋
👍


#पगले #शेरनी की #भूख, ओर #हमारा_लुक
#दोनो �ही #जान_लेवा हे ।।



देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरुरत नही
क्योंकि मुझे मेरी #SmilE☺ ही क्यूट बना देती है !



👇👇
*बीमार हूँ👰मै #इश्क💕में*
*#पगले.....👦**डॉक्टर ने *#विटामिन_you👦की*
*कमी बतायी है..😊*😍😍*


#पगले
#तुझको 👆#देखने 👀के चक्कर में 😜इतना
खो 😍#जाती हुं 😂की
#पटाखे  #जला के 🔥उसे #फेंकना  ही
#भूल 😳 जाती हूँ..


Love Girls Instagram Attitude Status for facebook

देख #पगले 👦 #मासूमियत तो #रग_रग में है #मेरे , # बस ज़ुबान 👅 की #थोड़ी_बद्तमीज़ हूँ ।।😂😂😜😜


किसी #मोहब्बत_वाले_वकील से ताल्लुक है क्या दोस्तों मुझे अपने #पगले  को अपने नाम करवाना है


👉सुन #पगले😍दिल ❤️जीतना👑 सीख ले👍🏻👍🏻वरना 😏. 💕🕵#जंग💣🔫 जीतने✌🏻 में तो हम 💁🏻भी माहिर💪🏻 है !😏😏 👉💕

2 lines Girls Instagram Attitude Status t

🔪सुन #पगले मेरे लिए😎तू #बिजली के #झटके की तरह है,जब भी तुझे देखती हूँ मेरे दिल में❣ना जाने कितने #बल्ब जल उठते है..
😘😘


Sun #पगले
ऐसे #ghoor_Ghoork ना देख
तुझसे ना #Set होने वाली मैं.


#डर 😰 मत #पगले👨 #मार 🔪नही #डालूँगी_तुझे 😒
ये तो #हमारी_नजरें 👀 ही #कातिलाना 🔫 है, वरना #दिल ❤ तो बडा ही #आशिक_मिजाज 😍 है...


#पगले क्यु #पडता_है। ओरो के #चक्कर_मे, कोई ना है। #तेरी इस #Queen के टक्कर में...!!
#माही


उफ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ
♡ ना... #online📱
ना... कोई #call📲
👉♡ ना... #massage 💌
*किसी ने उस #पगले  को
#किडनेप तो नही कर लिया ღ


Superb Girls Instagram Attitude Status

तुम्हे अच्छी😍 लड़कियां👸 मिलेगी कैसे😐,,,,
जब तुम्हारी आंखों👀 में परख से ज्यादा ठरक😈 होगी....


न जाने कब कोई अपना रूठ जाएं
कुछ पल हमारे साथ भी मुस्कुरा लिया
करो #पगले न जाने😢😢😢😢
कब तुम्हरे दांत टूट जाएं😝😂😂


👉♥#दिल 💕 दिया है.. तो #जान😍 भी लेेंगे ..😛♥#पगले..😘😘
बस एक #बार ✌️शादी हो 💏 #जाए फिर तुम्हें #घर 🙈का काम भी #देंगे..😘😍
"सदा मुस्कुराते रहिये"
हँसते रहिये ☺ हंसाते रहिये


दुसरे हिंदी स्टेटस


#पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि,  मेरे जाने के बाद भी ,तुम मेरे लिए जी सको !!

सुन #पगले तू मुझे #छोड देगा
तो मे #मर नही #जाऊगीं,,
       तू #लडका है
 #आँक्सीजन नही 😂😂


#sun__yara
#वादा_कर के #मुकर जाऊ ऐसी तेरी #यार_नही
ये #mere_pyaar #की #depth #है
#पगले .. कोई #सरकार #नही .....


Girlish Girls Instagram Attitude Status new

#पगले🙎 एक #तू है जिसे क़द्र
नही 🙅हमारी🙅
बाकि #तेरे_सभी 👬👬दोस्त आज
भी👩मेरी #❤मोहब्बत के💏 #सपने देखते
है.💑..!!🙅❤



☝क्या हुनर👌 है तेरा #पगले..👦❣🌀
♨❣❣👩हमारे बेग🎁 से कोई पेंसिल✏ नहीं ❌चुरा पाया और 👦तूने 💟सीने से 💓दिल चुरा लिया,"😍❣❣


󾆶#पगले 󾠧 #Romantic_सभी ✔ #होते_हैं #पर 󾆫󾮛 #तेरी 󾌬 #SwèëtHeart_तो 󾮟 #Antic_और 󾠧 #Romantic ✌ #दोनो_है :* :*


आज उनकी #छत पर गये थे हम
कटी हुई #पतंग लुटनै
#पगले से नज़रे मिल गयी
तो कहने लगा सुनो  तुम
पतंग #लुटनै आई हो या #दिल
💕💕💜💕💕💜💕💕💜💕💕


Good Girls Instagram Attitude Status queen


#पगले औवेसी हम #HiNdU हैं🚩
#राज करना तो हमारे #खुन में हैं! 👈
😘 #चाहे वो 🏯 #किलो 🏰 पर हो या
❤ #दिलो पर ...!!


Suन #पगले इज्जत से कह रही हूँ 
#Block करदे मुझे..
कहीं मेरे #pHoTo देख-देख कर
#Heart_Attack ना आ जाए तुझे👉


काश😌#हम👩भी#सुन_पाते☝#पगले👦#सुनाहै😌#तेरी_धड़कने💗#मेरा_नाम👩#लेती है😘😘


#पगले #मुझे ऐसा#लड़का चाहिए,
जो#बिजी होकर भी#मुझसे कहे
#जान तम्हारे लिए मैं #हमे_शा_फ्री_हूँ  😛😝😛😝


Nice Girls Instagram Attitude Status for bf

"…💖मेरी बात सुन #पगले अकेले #हम ही शामिल नहीं है इस #प्यार_के_जुर्म_में…#जब_नजरें मिली थी तो…#मुस्कुराया_तू भी था
!!💑



#पगले गोलियों से उस को डरा जिसने कभी #देखी ना हो,,, #हम तो #killer है राह चलते #बारूद बन जाते है..!! ;)

###पगले तेरे सिवा चॉकलेट तक ना दु किसी को ##दिल तो बहुत दुर की बात हैं###०ै


एक दिन ऐसा भी आएगा #पगले तू मुझे#रिक्वेस्ट भेजना चाहेगा पर तेरे पास एक ही आप्शन होगा की #follow_me


ऐ #दिल तू इतना #खुश क्यों #होता है #पगले...
एक #दिन बाद नया साल आहेगा वो #शख्स नही



Lovely Girls Instagram Attitude Status for boyfriend

देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !


सुन #पगलै
ज़रा #प्यार से #पेश आ
मेरा #चाइना_वाला_मूड है 😉 कभी भी #खराब हो #सकता है



#बेवफ़ाहै 😂😂😂😂😂😂
#बोलो किस तरह से 😍😍
#मनाऊँ 😱😱उस #पगले   को,💔होठ💋💋 #होठों पे रख दूँ 👄
या #पाँव पर पाँव 😂😂


#सुन #पगले 💖😍
#इरादा😌 #तो_सिर्फ☝️#दोस्ती👫 का #था,
#ना_जाने🤔😕 #मोहब्बत💑 #कब😍 #हो गई तुमसे 😘😍 !!😊😊


Cute Girls Instagram Attitude Status for social 

मैंने उस मेरे #पगले से पूछा था ये चाँद कैसे निकलता है ,,,उसने चेहरे से झुल्फों को हटाया था ,,और कहा ऐसे निकलता है ..


#कितना प्यार हे #तुमसे वो लफ्ज़ो के #सहारे कैसे #बताऊ,,, 💞 #पगले   💞 #महसूस कर "मेरे #एहसास" गवाही #कहा से लाऊ....


अरे #पगले
इतने #प्यारे #msg
ना किया कर
थोड़ी #सनकी हूँ
#ताजमहल के #मजदुरों  की तरह
तुम्हारी #ऊँगलीयां भी #कटवा सकती।


#पगले 󾆛 #शेरनी 🦁 की #भूख, 󾌾 ओर #हमारा_लुक 󾆞�😎 #दोनो ✌ �ही #जान_लेवा हे ।। 󾍃😎


#पगले👦#जहाँ_अपनी👩#क़दर_ना😒हो#वहाँ☝रहना#फिज़ूल_है,,चाहे#किसी☝का#घर_हो🏡चाहे#किसी👦का#दिल😿😏

Angry Girls Instagram Attitude Status for whatsapp

जिन लड़कियों👸 का कोई नही☝ होता,,,,
वो आईब्रो👀 नही☝ बनवाती


सारा सिस्टम उल्टा😲 पुल्टा हो रखा है😐,,,,
लड़के😎 आंटीया👩पटा👬 है,और लड़कियां👸-अंकल


दोनों तरफ़ से निभाया जाये, वही रिश्ता👫 कामयाब होता है साहब,,,,एक☝ तरफ़ से सेंक कर तो रोटी🍥 भी नहीं☝ बनती😐....❗❗


#पहले 😒वो तुम्हारे😊 #_दिल❤ में 🤗#उतरेगा #उसके 🤔बाद 😕#हरामी🧛🏻‍♂ पन #__पर☜


यदि👉🏽 #प्रेम😍 का मतलब❗ सिर्फ़☝🏽 पा 👫लेना होता☺ तो हर 👉🏽#ह्र्दय❤ में #राधा 👸🏻#कृष्णा 🤴🏻का नाम📝 नही ❌होता



#Boys 👦 #pareshan 🤕 hai mujh se..
#kyoki... Jitni si #baat par
Unki #mummy 👰 bhi #Taana 😞
Nhi #marti hogi.. #Utni si #baat par mai 👸👉 Unko #block 🚫 kar deti hu 💃😜



#Khouf 😎 toh #hamara 👸 unse pucho
👉 Jo apne #Boyfriend 👦 se kehti hai 🔜sab se #pehle ☝️ isey #Block 🚫 karo


ए #पगले तु बार बार
#oh_god #oh_god क्या करत हे,
बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख
तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!



वो #चाय कि चुस्कियों के #बिच तेरा #हाथ थाम लेना,#आज भी वो #पल दिल कि #धड़कने बढ़ा जाता है...

#Boyfriend 👦 nhi ❌ hai
Toh kya hua ⏪
Ek ☝️ #nazar 👀 mein
👉 #sabko ghayal 💘 kar du
Aisi #Ada 😍 toh hai


ये भी जरूर पढ़े -



अगर दोस्तों आपको हमारे Girls Instagram Attitude Status क्रिसमस हिंदी स्टेटस  अच्छे लगें तो कृपा करके हमें नीचे कमेंट बॉक्स मैं कमेंट करके जरूर बताएं धन्यबाद। हर दिन नए स्टेटस सिर्फ akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

No comments:

Post a Comment