पाए नए व्हात्सप्प हिंदी स्टेटस, शायरी, स्लोगन्स और भारतीय त्योहारों के मैसेज, फ़ोटो और शुभकामनाएं सन्देश वो भी अपनी मनपसंद भाषा हिंदी में.

Saturday, September 15, 2018

Danger Status | Dadagiri Status | Bhaigiri Status in Hindi

Danger Dadagiri Bhaigiri Status  - नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट में हम लाये हैं Boys दादागिरी Bhaigiri Attitude Status
जिन्हें Boys अपने Facebook pic के साथ या Whatsapp पर Upload कर सकते हैं. अगर आप Facebook पर अपनी pic अपलोड करना चाहते हैं और उसके लिए आप कड़क Dadagiri वाला स्टेटस भी डालना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. दोस्तों akadstatus.com आपके लिए हमेशा लाता हैं बेस्ट स्टेटस collection जो हमेशा आपकी पर्सनालिटी को मैच करते हैं. दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे.

Danger Status Dadagiri Status Bhaigiri Status in Hindi

Danger dadagiri bhaigiri


Apni Aukat 😈 अपनी जेब📁 में रख 🤚🏼 #Saale😡
#तेरे👉🏽 जैसे 👹कितनों को हम 😎 ने ऐसे 💪🏽ही #मार🔫 डाला


उस आशिक😍 का दर्द😖 भगवान🙏 भी नही☝ समझ😌 सकते,,जिसकी गर्लफ्रेन्ड👸 रिचार्ज💰 करवाने के बाद भी उसको फोन📞 नही☝ करती....


जिन लौंडो👥 को #PLATINA की किक मार के
स्टार्ट⚡ करने तक की ताकत😖 नही☝ है😐,,,,
आजकल⛅ वो लौंडे👥 भी सेल्फ वाली बुलेट लेके घुम रहे है



बचपन👶 सोचा "मैं बड़ा होकर पायलट✈ बनूँगा,
डॉक्टर⚕ बनूँगा या इंजीनियर बनूँगा",,,,
जवानी😎 में "अरे भाई वो चपरासी वाला फॉर्म📃
निकला की नही☝ अभी तक



किसी ऊंचे से पहाड़🗻 पर चढ़कर मैं खुली वादियों⛅
में तुम्हारा👸 नाम✍ जोर-जोर से चिल्लाना चाहता हूँ😌,,,,
सुनो,,मैं तुमसे👸 बेहद इश्क❤ करना चाहता हूँ



दुसरे हिंदी स्टेटस


* इंस्टाग्राम hindi शायरी पिक्चर


#फूल🌹 जेसी😘 #जिंदगी🎏 थी तो भी #हथियार⚔ अच्छे🤛 लगते👌 थे | #गर्लफ्रेंड👸 के नकली🍃 #I__LOVE_YOU💕 बोलने👄 से तो #अच्छा,😵 मेरे😎 #यार👬 अच्छे लगते😍 थे

प्यार❤ की अपनी कोई भाषा नही☝ होती है😄,,,
शहर🌆 में अफ़ेयर👫तो गाँव में लफड़ा कहलता है.


Pagli  अब इतनी भी #mujhe 🙋‍♂ से मत ❌ #Chipka 💑 करो यार 😅 आज 🌅 कल #मम्मी 👵को मेरे 😄 #शर्ट 👔 से #लेडीज़ 👩 परफ़्यूम ☺ की #खुशबू 😌 कुछ ज़्यादा 🤨 ही आने लगी हैं


Yaad 🧠 रखना ✌🏻Tum 😎 होंगे 👍किसी 🤞🏻Game 🎲 के अच्छे 🤟🏻khiladi🎭 पर 👿 मैँ 😎 खुद 😼 एक ☝🏻गेम 🏏 हु



कच्ची कलि🌷 से फूल💠,,फूल💠 से रसीला फल🍊 हो गई हो तुम👸,,,,भाव😏 बढ़ गया है तेरा,,लगता है पेट्रोल⛽ से डीजल हो गई हो तुम

Whatsapp Dadagiri hindi status


जिस🤞 दिन🥀 #दिल❤ टूटेगा💔 मेरा👦, उस👆 दिन🍂 मेने👦 कूछ👤 एसा❗ #लिखा📝 होगा📜 |
╰╾⍆ #नाम🀄 होगा✅ तेरे👉 भाई🤜 का 🤴, ओर #स्टैटस🔰 के नीचे⬇ तु 🏃 मेरा🕺 #AUTOGRAPH✍ लेता😘 होगा👊 ||



अकड़😈 मत❌ #बच्चे 👶🏼तू 👉🏽#बिगड़ जायेगा😏
खा मेरे👉🏽 #जूते👞 तू 👹#सुधर 💪🏽 जायेगा



#chhata लगाने ☂ का Matlab ☝ ये नही कि बच 😌 गये #paani से,💦डूबाने वाला पानी 🌊 सर से 👦 नहीं #पैर से आता है ।



Boyfriend 👫 नहीं है तो #क्या हुआ ? 😒
#एक_नज़र 👀 में सबको घायल 😍 कर दूँ ऐसी #अदा तो है ।।



Azeeb  ada 😌 है ए यार #logo की, 👫
#नजरें 👀 भी हम पर 👦 है और #नाराज़गी 😒 भी हम से ।।


#इश्क़ 💑 वो नीम की #डाली_है 🌴 जिसका #नया_पत्ता 🍃 ही मीठा #लगता है ।।



Danger Attitude status in hindi


तुम_जायदाद 📜 हो मेरी 👦 इस #जिंदग़ी की, 🌍
जो #tumhe 👩 भूल गया 😌 तो #fakeer ☝ हो जाऊंगा ।।

मेरे Status की दीवानी #गोपियो
कभी मेरे साथ भी #बात_करके देखो
मेरे प्यार में #मीरा ना बना दु तो कहना


👸 Hii👋 भी बोलेगी, वो👸 ByE👋 भी बोलेगी,
वो लड़की👸 है साहब,,मूड ऑफ😒 हुआ तो भाई भी बोलेगी😌….❗❗



बढती जिन्दगी के साथ #Problems का आना तो #Compulsory_हे
लेकिन Problems के साथ दुनिया की वाट लगा दे, ऎसा Attitude रखना भी #Necessary_hai.



ये भी जरूर पढ़े -
* Facebook Status in Hindi



हर दिन नए स्टेटस सिर्फ Akadstatus.com अभी Bookmark कीजिये और पाए ढेरों नए स्टेटस, शायरी और जोक्स हर दिन बिलकुल फ्री.

No comments:

Post a Comment